खबरे अब तक

CHANNEL INDIA NEWSखबरे छत्तीसगढ़

पति दिखाता था पत्नी को ब्लू फिल्मे चाहता था पत्नी भी वही करे, कुत्ते के साथ सेक्स करने को करता था मजबूर



दांपत्य जीवन मे सेक्स की महत्वपूर्ण भूमिका होता है,वही अगर सेक्स को लेकर ज्यदा परेशान करने से पति पत्नी के बीच वाद विवाद भी हो जाता है,लेकिन ये सेक्स को लेकर दबाव डालने का अजीबो गरीब मामला सामने आया है जो आपको हैरानी एमडबल्यू दल देगा| बता दे यह मामला पति द्वारा पत्नी को कुत्ते से सेक्स करने के लिए जबर्दस्ती करने का है।

पति द्वारा पत्नी को कुत्ते से सेक्स करने के लिए जबर्दस्ती किए जाने का मामला सामने आया है। हैरान कर देने वाली यह घटना बेलागवी जिले की है। पत्नी ने कताकोल पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में महिला ने आरोप लगाया है कि पति ने ना सिर्फ उसे कुत्ते से सेक्स करने के लिए जोर दिया बल्कि उसे खुश ना करने के बदले में घर से निकालने की धमकी भी दी। पुलिस ने आरोपी संदीप पांडेय

को कई मामलों के तहत गिरफ्तार कर लिया है। संदीप एक ट्रक ओनर और ड्राइवर हैमहिला ने शिकायत में बताया है कि पिछले चार महीने से संदीप उसे रात में मोबाइल पर सेक्स विडियो दिखा रहा था। वह चाहता था कि महिला भी वही करे जैसा विडियो में दिख रहा था।

इसे भी पढ़े   शिवसैनिकों ने समस्त प्रकार के कर(TAX) वह बिल माफी को लेकर सौंपा ज्ञापन!!

 

लेकिन बाद में यह सब पागलपन की हद तक पहुंच गया जब उसने पत्नी को कुत्ते से सेक्स करने के लिए जबर्दस्ती करना शुरू कर दिया। वह घर में एक कुत्ता ले आया। आरोप के मुताबिक संदीप ने पत्नी से कहा, ‘अगर कुत्ते के साथ सोती हो तो ही घर में रह सकती हो।’ उसने पत्नी को धमकी दी और फिर उसे बच्चों समेत जबर्दस्ती घर से निकालने लगा। इसके बाद महिला ने शिकायत दर्ज कराने की हिम्मत दिखाई।

इसे भी पढ़े   Rajasthan : लौटने वाले हैं अच्छे दिन..., प्रदेश में मिले 500 से भी कम कोरोना संक्रमित

 

महिला के मुताबिक, वह पिछले चार महीने से यह अत्याचार झेल रही है। बीते दो सालों से संदीप उसे पीट रहा था और धमकी देता था कि वह उसे घर से निकाल देगा। महिला ने कहा कि वह यह सब सहने को मजबूर थी। महिला से संदीप की शादी सात साल पहले हुई थी। पुलिस ने आईपीसी सेक्शन 498 (A), 504, 506 और 377 के तहत केस दर्ज कर लिया है। शिकायत के आधार पर संदीप को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।यह मामला जबरन शारीरिक संबंध के लिए मजबूर करने का मामला है,यही नहीं बल्कि आमनवीय है |

इसे भी पढ़े   BREAKING: राजधानी पुलिस की बड़ी कामयाबी, 31 लाख की डकैती का खुलासा, 9 गिरफ्तार