राशिफल 30 जनवरी 2021: क्या लिखा है आपकी किस्मत के बारे में? – Channelindia News
Connect with us

channel india

राशिफल 30 जनवरी 2021: क्या लिखा है आपकी किस्मत के बारे में?

Published

on

Today Horoscope 29 January 2021 Aaj ka Rashifal


मेष राशि

अपनी निष्क्रियता को दूर करें और कुछ कसरत पैटर्न का पालन करें। खुद को स्वस्थ रखने के लिए उचित आहार की आदतों को बनाए रखें। अपने आप को कुछ खेल खेलने में व्यस्त रखें क्योंकि यह अनन्त युवाओं का रहस्य है। इस राशि के व्यापारियों को अपने घर के सदस्यों से दूर रहना चाहिए जो पैसे मांगते हैं लेकिन उसे वापस नहीं देते हैं।

 

वृषभ राशि

आप राजनीति और खेल में अपने दुश्मनों पर जीत हासिल करेंगे। प्रसिद्धि संभव है। एक महत्वपूर्ण घटना आपके व्यक्तिगत मोर्चे पर होने वाली है जो आपके और आपके पूरे परिवार के लिए चमक लाएगी। क्या आपने कभी चॉकलेट के साथ अदरक और गुलाब का स्वाद चखा है आपका जीवन आपको एक ही स्वाद देगाI

 

मिथुन राशि

व्यावसायिक पेशेवरों को प्रतिद्वंद्वियों की ओर से कुछ कठोरता का सामना करना पड़ सकता है। इससे आपको धन के मामले में अपार हानि भी होगी। आप दूसरों को वह नहीं करने के लिए मजबूर करते हैं जो आप नहीं करते हैं। इस राशि के लोग लोगों की तुलना में अलगाव में रहना पसंद करते हैं।

इसे भी पढ़े   राशिफल : मेष, मिथुन, तुला और कुंभ राशि वाले इन दो कार्यों से रहें दूर, जानें अन्य राशियों का हाल

 

कर्क राशि

आपको समय पर अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए पूर्व नियोजित होना होगा। व्यापार और राजनीति में आप अपने दुश्मनों पर जीत हासिल कर सकते हैं। यह दिन आप सभी के लिए बहुत सक्रिय और सामाजिक गतिविधियों से भरा होगा।लोग सलाह के लिए आपके पास आएंगे और आपके मुंह से निकलने वाली हर चीज को अपने पास रखेंगे।

 

सिंह राशि

आप अच्छे मूड में रहेंगे। लेकिन यह सब आपके बजट से चिपकना आसान नहीं होगा। कूटनीति से रास्ता सुगम होगा। आपका प्यार सोलह का हो जाएगा और दिखाएगा कि आपने कितना खूबसूरत काम किया है।

 

कन्या राशि

आप अपने विरोधियों पर विजय प्राप्त करेंगे और अपने वरिष्ठों से एहसान लेंगे। आपको कृषि उपज से अच्छा लाभ हो सकता है या कृषि भूमि खरीद सकते हैं। आपके मातापिता का स्वास्थ्य अधिक ध्यान और ध्यान देने की मांग करेगा।

इसे भी पढ़े   Aaj Ka Rashifal 21 जनवरी 2021: कर्क राशि वालों को Business और Education में मिलेगी तरक्की, प्रेम संबंध अच्छे होंगे

 

तुला राशि

जैसा कि आपके पास बहुत ही व्यवस्थित स्वभाव है, आप अपने विवाहित जीवन में बलिदान कर सकते हैं। किसी उचित व्यक्ति का चयन करने की कोशिश करें और आगे बढ़ें। अपने घर में निवेश करना फायदेमंद साबित होगा।

 

वृश्चिक राशि

आपकी योजना और संगठन आपके कार्य स्थल पर प्रगति करने में मदद करेंगे। आपकी लोकप्रियता बढ़ेगी हालांकि आप अपने रिश्तेदारों के साथ अच्छे पदों पर नहीं होंगे। अपनी पुरानी बीमारी के इलाज के लिए मुस्कान चिकित्सा का उपयोग करें क्योंकि यह सभी समस्याओं के लिए सबसे अच्छी दवा है।

 

धनु राशि

कोई भी लंबित कार्य न रखें या किसी कार्य को अग्रेषित न करें। आप अपने आप को निम्न-श्रेणी के लोगों के साथ जोड़ सकते हैं, जिसके लिए आपके निकट और प्रिय लोग चिंतित महसूस कर सकते हैं।

इसे भी पढ़े   6 जनवरी राशिफल: कन्या राशि वालों के रिश्तों में आ सकती हैं तनाव, तुला राशि वाले भावुकता पर रखें नियंत्रण... जाने बाकी राशियों का हाल

 

मकर राशि

आपके प्रयास अच्छी तरह अनुशासित हैं और हमेशा एक उद्देश्य की ओर निर्देशित होते हैं। चाय के कप में तूफान आपके साथी के साथ होने की संभावना है। आपका स्वभाव आपको परेशानी में डालेगा।

 

कुंभ राशि

आपकी सफलता के मार्ग पर अड़चनें आएंगी लेकिन आप उनसे उबर पाएंगे। मित्र और प्रियजन आपका समर्थन करेंगे। चमकदार और कर्कश हँसी से भरा दिन, जब आपकी अपेक्षा के अनुसार अधिकांश कार्यक्रम आकार लेते हैं।

 

मीन राशि

कार्य स्थल पर आपकी हरकत थोड़ी आक्रामक हो सकती है लेकिन वे आपकी मदद करने वाले हैं। छात्रों को अपनी परीक्षा में सफलता मिलेगी। सोशल मीडिया पर आपको शादी के बारे में संदेश मिलते हैं, लेकिन जब आप शादी के बारे में कुछ चौंकाने वाली सच्चाईयां सामने आएंगी तो आप हैरान रह जाएंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

CG Trending News

खबरे अब तक

Advertisement
Advertisement