यहाँ ऐसे बुक करें LPG सिलेंडर और पाएं 2700 रुपए तक का कैशबैक… – Channelindia News
Connect with us

BREAKING

यहाँ ऐसे बुक करें LPG सिलेंडर और पाएं 2700 रुपए तक का कैशबैक…

Published

on

क्या आप पेटीएम के माध्यम से अपनी एलपीजी गैस साइकिलिंग बुक करते हैं? अगर हां, तो अब आपको इसके लिए कुछ कैशबैक मिल सकता है. पेटीएम ने घोषणा की है कि वह एलपीजी सिलेंडर बुकिंग के लिए रोमांचक कैशबैक और ईनाम ऑफर करेगा. ‘3 पे 2700’ कैशबैक ऑफर नए यूजर्स के लिए मान्य है जिसमें वे पहले तीन महीनों के लिए 900 रुपए तक का सुनिश्चित कैशबैक प्राप्त करने में सक्षम होंगे.
नए यूजर्स के साथ-साथ मौजूदा यूजर्स के लिए भी कुछ ऑफर्स हैं. कंपनी का कहना है कि उन्हें एक सुनिश्चित इनाम मिलेगा और वे हर बुकिंग पर 5000 रुपए तक का कैशबैक पाने के भी पात्र हैं. पेटीएम का नया ‘3 पे 2700’ कैशबैक ऑफर 3 प्रमुख एलपीजी कंपनियों इंडेन, एचपी गैस और भारतगैस के लिए मान्य है. कैशबैक के अलावा, पेटीएम कस्टमर्स को बाद में अमाउंट की पेमेंट करने देगा यदि वो किसी कारण से कस्टमर अमाउंट का भुगतान करने में असमर्थ है.
कस्टमर्स के पास पेटीएम पोस्टपेड नामक पेटीएम नाउ पे लेटर प्रोग्राम में एनरोल करके सिलेंडर बुकिंग के लिए अगले महीने भुगतान करने का विकल्प भी होगा.
नए ऑफर के बारे में बात करते हुए पेटीएम के स्पोक्सपर्सन ने कहा, ‘हमारा टारगेट अपने देश में सभी के लिए यूटिलिटी पेमेंट्स को सहज और पूरी तरह से डिजिटल बनाना है. सभी उपयोगिताओं में, एलपीजी सिलेंडर बुकिंग भारतीय परिवारों के लिए सबसे महत्वपूर्ण यूटिलिटी लागतों में से एक है. हम इस उपयोगिता के डिजिटल भुगतान को सभी यूजर्स के लिए एक बेहतर अनुभव बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं. समय के साथ हमने उन यूजर्स में भारी वृद्धि देखी है जो अब एलपीजी सिलेंडर रिफिल के लिए आसानी से ऑनलाइन बुकिंग और भुगतान कर रहे हैं. कई नए ऑफ़र और बेहतर UI के साथ, हम नए यूजर्स तक पहुंचने और अपने मौजूदा यूजर्स से बार-बार होने वाले लेन-देन को और बढ़ाने का टारगेट बना रहे हैं.”

Paytm पर कैसे बुक करें सिलेंडर
गैस सिलेंडर बुक करने के लिए, यूजर को ‘बुक गैस सिलेंडर’ टैब पर जाना है और गैस प्रोवाइडर को चुनना है. अब आपको मोबाइल नंबर/एलपीजी आईडी/उपभोक्ता नंबर दर्ज करना है. सभी डिटेल्स एंटर करने के बाद, यूजर अपने पसंदीदा पेमेंट मोड जैसे पेटीएम वॉलेट, पेटीएम यूपीआई, कार्ड और नेट बैंकिंग का उपयोग करके भुगतान कर सकते हैं. यूजर अपने गैस सिलेंडर की डिलीवरी को भी ट्रैक कर सकते हैं और रिफिल के लिए ऑटोमेटेड इंटेलिजेंस रिमाइंडर भी प्राप्त कर सकते हैं.
पेटीएम ने पिछले साल अपने प्लेटफॉर्म के जरिए सिलेंडर बुक करने की सुविधा शुरू की थी. पेमेंट कंपनी ने एचपी गैस के साथ भागीदारी की थी, उसके बाद इंडियन ऑयल की इंडेन और भारत गैस ने भागीदारी की थी. पेटीएम ने खुलासा किया है कि कंपनी अपनी परेशानी मुक्त और सरल बुकिंग प्रक्रिया के कारण बड़ी संख्या में ग्राहकों को ऑफर देती है.


Advertisement

Advertisment

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

CG Trending News

 अंबिकापुर6 mins ago

पेट्रोल के लिए आपको क्यों चुकानी पड़ रही ज्यादा कीमत, सरकार ने बताई ये बड़ी वजह..

नई दिल्ली. पेट्रोल के दाम पिछले 18 दिनों से लगातार स्थिर है. के मुताबिक, देश की राजधानी दिल्ली में एक...

channel india15 mins ago

India में लॉन्च हुई Ducati Monster बाइक , फीचर्स और कीमत जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर…

2021 डुकाटी मॉन्स्टर (Ducati Monster) को भारत में लॉन्च कर दिया गया है, जिसकी कीमतें स्टैंडर्ड वेरिएंट के लिए 10.99...

BREAKING30 mins ago

कोल ब्लॉक नीलामी के लिए दबाव बना रहा केंद्र सरकार : मंत्री रविंद्र चौबे

रायपुर(चैनल इंडिया)। छत्तीसगढ़ के कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे ने सीएम भूपेश बघेल के दिल्ली दौरे को लेकर बड़ी जानकारी दी...

BREAKING51 mins ago

बदमाशों के हौसले बुलंद, 3 दिनों में चाकूबाजी की तीसरी बड़ी वारदात, 4 आरोपी गिरफ्तार…

रायपुर(चैनल इंडिया)। राजधानी रायपुर में चाकूबाजी की वारदातें अब आम हो गई हैं. बेखौफ बदमाश रोजाना बेधड़क होकर लोगों को...

 सक्ती1 hour ago

अमलडीहा  में निःशुल्क चिकित्सा एवं आयुष मेला सम्पन्न

सक्ती(चैनल इंडिया)|  छत्तीसगढ़ शासन आयुष विभाग द्वारा आज अमलडीहा (सक्ती) में आयुष मेला तथा नि:शुल्क चिकित्सा व दवा वितरण का...

Advertisement
Advertisement