अनोखा विवाह परिवार के खिलाफ जाकर युवक युवती ने रचाई शादी पुलिस टीम द्वारा हुआ युवती का कन्यादान – Channelindia News
Connect with us

channel india

अनोखा विवाह परिवार के खिलाफ जाकर युवक युवती ने रचाई शादी पुलिस टीम द्वारा हुआ युवती का कन्यादान

Published

on

पटना| देश मे अलग-अलग विवाह का प्रचलन है ,व्ही बिहार के एक गांव में भी विवाह का ऐसा मामला सामने आया है|जहा पुलिस की टीम को बाराती-घराती दोनों की भूमिका निभानी पड़ी|बता दे  मैट्रिक की परीक्षा देने आई एक छात्रा अपने प्रेमी के साथ शादी कर ली। बताया जाता है कि दोनों युवक-युवती मैट्रिक की परीक्षा दिलाने परीक्षा केंद्र पहुंचे थे, जहां परीक्षा देने के बाद दोनों ने शादी रचा ली।

बताया जा रहा है,कि 4 साल पहले एक अनजान नंबर से आए कॊल के बाद युवक और युवती के बीच बातचीत शुरू हो गई और दोनों में प्यार पनपने लगा। जब बिहार में मैट्रिक की परीक्षा शुरू हुई तो गौरी नाम की युवती अपने परिजनों के साथ परीक्षा दिलाने सेंटर पहंची, जहां उसकी मुलाकात फोन पर बात करने वाले युवक से से हो गई। दोनों ने परीक्षा दिलाने के बाद शादी करने का फैसला कर लिया। लेकिन युवक-युवती के परिजन इसके लिए तैयार नहीं थे, शादी को लेकर खूब ड्रामा होने लगा।

युवती ने आत्महत्या की दी धमकी

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी प्रेमी नीतीश को थाना ले जाने लगी, तो प्रेमिका गौरी ने रोना शुरू कर दिया और वो पुलिस की गाड़ी से उतरने को राजी नहीं हुई। पुलिसवाले और परिजनों ने जब उसे डांटा तो शादी नहीं होने पर गौरी ने आत्महत्या कर लेने की बात कही। दोनों को बीच इस ड्रामें के चलते पुलिस दोनों को मनिहारी थाना ले आई।

वहां भी खूब ड्रामा हुआ. चूंकि युवक और युवती दोनों बालिग थे, इसलिए पुलिस ने वहीं पास के मंदिर में दोनों की शादी करा दी और उन्हें छोड़ दिया। इसके बाद नीतीश और गौरी बेहद खुश हैं। अब वे पति-पत्नी बन चुके हैं। हालांकि उन्हें परीक्षा छूट जाने का गम भी था लेकिन उन्होंने कहा कि अब वो अगले साल परीक्षा दिला देंगे।

मंदिर में शादी के बाद नवविवाहित जोड़े ने पुलिस अधिकारियों के पैर छूकर आशिर्वाद लिया। गौरी मनिहारी थानाक्षेत्र के गोवागाछी गांव की निवासी है। जबकि प्रेमी आकाश बरारी थानाक्षेत्र के गुंजरा गांव का रहने वाला है। दोनों ने बताया कि करीब चार साल पहले एक अनजान नंबर से फोन आने के बाद बातचीत शुरू हुई थी।

Advertisment

Advertisement

Advertisment

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

CG Trending News

BREAKING7 mins ago

जिला बनाओ आंदोलन को लेकर 100 दिन पूरे होने पर निकली रैली

कटघोरा(चैनल इंडिया )|कटघोरा को जिला बनाओ अभियान में अधिवक्ता संघ के बैनर तले क्रमिक धरना प्रदर्शन के 101 दिन पूरे...

BREAKING30 mins ago

CM भूपेश ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना, जाने क्या है पूरा मामला

रायपुर(चैनल इंडिया)। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के अब कोई यूपीए नहीं है वाले बयान पर...

BREAKING1 hour ago

CM बघेल रबी सीजन में मखाना की खेती को प्रोत्साहित करेगी…

रायपुर(चैनल इंडिया )|छत्तीसगढ़ सरकार प्रदेश की खेती में लगातार नए प्रयोगों को बढ़ावा दे रही है। इसी कड़ी में सरकार...

BREAKING1 hour ago

हिन्दू जागरण संकल्प महासभा का आयोजन आज, BJP के दिग्गज नेता होंगे शामिल…

कवर्धा(चैनल इंडिया)। झंडा विवाद के बाद सोमवार को शहर में विश्व हिन्दू परिषद द्वारा ‘हिन्दू जागरण संकल्प महासभा’ का आयोजन...

BREAKING2 hours ago

पटेल समाज का बैठक हुआ सम्पन्न जिला कार्यकारणी का हुआ गठन, भुनेश्वर पटेल बने जिला प्रभारी

कवर्धा(चैनल इंडिया)|आज दिनांक 05 दिसंबर दिन रविवार को पटेल भवन समनापुर कवर्धा में युवा प्रदेशाध्यक्ष परदेशी पटेल के नेतृत्व में...

Advertisement
Advertisement