कांग्रेस पार्षद सूरज बंछोर हत्या के आरोप में चार गिरफ्तार… – Channelindia News
Connect with us

BREAKING

कांग्रेस पार्षद सूरज बंछोर हत्या के आरोप में चार गिरफ्तार…

Published

on

भिलाई (चैनल इंडिया)| औद्योगिक क्षेत्र हथखोज वार्ड-2 के कांग्रेस पार्षद सूरज बंछोर की हत्या के मामले का खुलासा पुलिस सोमवार को कर सकती है। पुलिस ने हत्या में शामिल तीन आरोपियों को जांजगीर-चांपा जिले से गिरफ्तार कर लिया है। वहीं अन्य एक आरोपी को भिलाई से ही पकड़ा गया है। हालांकि वारदात को किस वजह से अंजाम दिया गया है। यह पुलिस ने अभी नहीं बताया है।

15 नवंबर की रात 9.30 बजे हथखोज बंधवा तालाब में मंदिर के पास वहीं के पार्षद सूरज बंछोर की कुछ लोगों ने हत्या कर दी थी। सूराज को धारदार हथियार से पीट-पीटकर मारा गया था। इसके बाद आरोपी फरार हो गए थे। पार्षद का शव तालाब के पास ही मिला था। वीवीआईपी क्षेत्र में जुआ खिलाए जाने और वहीं पर कांग्रेसी पार्षद की हत्या के बाद दुर्ग पुलिस काफी दबाव में थी। सीएम और गृहमंत्री ने भी आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश दिए थे। सूरज की हत्या मामले में जुआ खेलने-खिलाने और लेन-देन का विवाद भी सामने आया था। मौके से पुलिस ने ताश के पत्ते और शराब की बोतलें भी बरामद की थी।

पुलिस की कई टीमों ने मिलकर 50 से अधिक लोगों से पूछताछ की थी। आखिरकार पुलिस को हत्यारों के बारे में पता चल गया कि हत्या दीनानाथ उर्फ दीनू पाल, पुरुषोत्तम उर्फ बूढ़ा, भूरा और लोकेश ने मिलकर की है। पुरुषोत्तम और दीनानाथ दोनों खुर्सीपार के रहने वाले हैं। वहीं भूरा सुरडूम और लोकेश हथखोज का ही रहने वाला है। वारदात को अंजाम देने के बाद दीनानाथ, पुरुषोत्तम और भूरा बार-बार अपनी लोकेशन बदल रहे थे। आखिरकार पुलिस ने तीनों को जांजगीर से गिरफ्तार कर लिया है। लोकेश को पुलिस ने भिलाई से पहले ही पकड़ लिया था। पूछताछ में आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। हत्या की वजह रंगदारी, पुरानी रंजिश या फिर और कुछ और है इसका खुलासा पुलिस सोमवार को कर सकती है।

गांव के लोगों से पूछताछ में पता चला कि सूरज बंछोर का अपने क्षेत्र में वर्चस्व था। वह रंगदारी के साथ-साथ क्रिकेट टीम टाइगर इलेवन के लिए फाइनेंस भी करता था। उसकी यह टीम गोवा, मुंबई, भोपाल और नागपुर जैसे बड़े शहरों तक में भी खेली है। पुलिस ने जब इस क्रिकेट टीम के खिलाडिय़ों से पूछताछ की तो उन्हें हत्या का पुख्ता क्लू मिला। डेढ़ साल पहले खुर्सीपार के रहने वाले बदमाश से सूरज का काफी विवाद हो गया था। उसी विवाद के बाद से दोनों में रंजिश थी। इन्हीं चार आरोपियों में से एक आरोपी ने दिवाली के 10 दिन पहले बैकुंठधाम के एक जुआरी से संपर्क कर कट्टा मांगा था, लेकिन उसने देने से मना कर दिया था।

Advertisment

Advertisement

Advertisment

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

CG Trending News

BREAKING53 mins ago

CM योगी ने विपक्ष पर किया हमला, कहा-जिन्ना के अनुयायी नहीं समझेंगे गन्ने की मिठास…

गोंडा. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को गोंडा जिले में 450 रुपये करोड़ की लागत से 65.61...

BREAKING1 hour ago

बड़ी कामयाबी: छत्तीसगढ़ पर्यावरण संरक्षण की दिशा में देश में अव्वल

रायपुर (चैनल इंडिया)| छत्तीसगढ़ ने वायु, जल प्रदूषण, ठोस कचरे के प्रबंधन और वनों के संरक्षण और संवर्धन की दिशा...

BREAKING1 hour ago

पत्नी के सामने घर में घुसकर पुलिसकर्मी की हत्या, आरोपी फरार…

जगदलपुर (चैनल इंडिया)| बीजापुर जिले में अज्ञात लोगों ने भैरमगढ़ थाना में पदस्थ सहायक आरक्षक की हत्या कर दी है।...

BREAKING2 hours ago

यहां अवैध गांजे की तस्करी करते 2 गिरफ्तार, करोड़ों का मादक पदार्थ जब्त…

बसना(चैनल इंडिया)। महासमुंद जिले में पुलिस ने एक बार फिर दो गांजा तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है। तस्कर गांजा...

BREAKING2 hours ago

नक्सलियों ने की सरपंच पति की हत्या, JCB में लगाई आग

नारायणपुर (चैनल इंडिया)| गढ़चिरौली मुठभेड़ के विरोध में नक्सलियों ने 6 राज्यों में आज बंद का आह्वान किया है। बंद...

Advertisement
Advertisement