राजनीति: ‘लिफ्ट बंद है’ का बोर्ड लगे होने के बाद भी CM को लिफ्ट से ले गए सुरक्षाकर्मी, बड़े अफसरो नें अपनी गलती छुपाने कर दिया दो इंजीनियरों को सस्पेंड – Channelindia News
Connect with us

channel india

राजनीति: ‘लिफ्ट बंद है’ का बोर्ड लगे होने के बाद भी CM को लिफ्ट से ले गए सुरक्षाकर्मी, बड़े अफसरो नें अपनी गलती छुपाने कर दिया दो इंजीनियरों को सस्पेंड

Published

on



भोपाल | मंत्रालय की लिफ्ट में फंसे मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री सीएम  शिव राज सिंह चौहान| उन्होने नाराजगी के बाद आनन-फानन में दो इंजीनियरों को सस्पेंड कर दिया| लेकिन अब इस मामले में चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है। बताया जा रहा है कि लिफ्ट 29 जनवरी से ही खराब थी और उसके मेंटेनेंस का काम चल रहा था। सामने लिफ्ट बंद है का बोर्ड भी लगा था। इसके बावजूद सीएम के सुरक्षाकर्मी उन्हें उसी लिफ्ट से लेकर गए थे।

इसे भी पढ़े   पौनी पसारी कार्य में लगे लोगों को भत्ता देने कांग्रेसी नेता संजय नेताम ने सीएम से की मांग!!

पूरे मामले के बाद सीएम की नाराजगी से घबराए वरिष्ठ अधिकारियों ने मामले पर पर्दा डालने के लिए 2 इंजीनियरों को बुधवार शाम को ही सस्पेंड कर दिया। लिफ्ट की खराबी के लिए जिम्मेदार मानते हुए राजधानी परियोजना प्रशासन (CPA) के प्रभारी एसडीओ, विद्युत, शैलेंद्र परमार और सब इंजीनियर मनोज यादव को सस्पेंड कर दिया गया।

इसे भी पढ़े   निधन: ओलिंपिक फाइनल में सबसे ज्यादा 5 गोल करने वाले पूर्व हॉकी खिलाड़ी बलबीर सिंह का 96 की उम्र में निधन, सबसे ज्यादा गोल करने का उनका रिकॉर्ड आज भी कायम!!

आप को बता दें की लिफ्ट की पहले से खराबी की जानकारी सामने आने के बाद इसे सीएम की सुरक्षा में बड़ी चूक बताया जा रहा है। उनके सुरक्षाकर्मियों ने मेंटेनेंस स्टाफ के निर्देश को अनदेखा किया। इतना ही नहीं, परियोजना प्रशासन ने 29 जनवरी को ही मंत्रालय के रजिस्ट्रार को इसकी लिखित सूचना दी थी। नगरीय विकास विभाग को भी इस बारे में बताया गया था। इसके बावजूद अफसर गंभीर नहीं हुए। जब सीएम इसमें फंसे तो 2 इंजीनियरों को बलि का बकरा बना दिया गया।

इसे भी पढ़े   बेहतरीन फीचर्स के साथ APPLE ने लांच की iPHONE 12 सीरीज,जानिये देश में क्या इनकी कीमत
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

CG Trending News

खबरे अब तक

Advertisement
Advertisement