क्रिकेट मैच के दौरान कैच को लेकर हुआ विवाद तो मारी गोली – Channelindia News
Connect with us

BREAKING

क्रिकेट मैच के दौरान कैच को लेकर हुआ विवाद तो मारी गोली

Published

on

मध्य प्रदेश के ग्वालियर चंबल अंचल में मामूली विवाद में गोली चलना आम बात हो गई है. ग्वालियर जिले के काशीपुर गांव में क्रिकेट मैच में कैच को लेकर हुए विवाद की रंजिश में एक युवक को गोली मार दी गई है. आरोप दो सगे भाइयों पर लगा है. युवक को बचाने पहुंचे उसके भाई पर भी लाठियों से हमला किया गया है. घटना की खबर लगने पर ऊटीला पुलिस मौके पर पहुंची. घायलों को ग्वालियर के जयारोग्य अस्पताल पहुंचाया गया. पुलिस ने हमलावर भाइयों पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर ली है.

काशीपुर गांव में रहने वाला बत्तीस साल का यशवीर गुर्जर रविवार को अपने भाई और भतीजे के साथ भदावना मंदिर गया था. तीनों मंदिर में जलाभिषेक कर पैदल ही वापस गांव लौट रहे थे. जंगल में नहर के किनारे गांव में ही रहने वाला रामवीर और उसका भाई अजब सिंह मिले. दोनों ने पिछले महीने हुए क्रिकेट मैच के विवाद को लेकर गाली-गलौच की. जब यशवीर ने विरोध किया तो रामवीर ने अपनी कमर से कट्टा निकाला और उस पर फायर किया. कट्टा निकालते देख यशवीर ने रामवीर का हाथ पकड़ लिया, हालाकि इस दौरान गोली चल गई और यशवीर के हाथ को चीरती हुई गोली आरपार निकल गई.
भाई ने किया बीच-बचाव
यशवीर की चीख-पुकार सुनकर पीछे आ रहे भाई संजीव और भतीजे धीरज गुर्जर ने बीच-बचाव किया, तो रामवीर और अजब सिंह ने इन पर लाठियों से हमला कर दिया. हमले में संजीव घायल हो गया, वहीं भतीजा धीरज जान बचाकर भाग निकला. हमले के बाद आरोपी रामवीर और अजब सिंह भी फरार हो गए.

कैच को लेकर विवाद
दरअसल इस हमले के पीछे महीनेभर पुरानी रंजिश वजह के तौर पर सामने आई है. फरियादी यशवीर ने बताया कि महीनेभर पहले काशीपुर गांव में ही क्रिकेट मैच चल रहा था, जिसमें उसका भतीजा धीरज भी मौजूद था. सामने वाली टीम के समर्थन में रामवीर मैदान के बाहर बैठा था. वहीं यशवीर भी मैच देख रहा था. इस दौरान धीरज की टीम ने एक खिलाड़ी को कैच आऊट किया. इसको लेकर मैदान में दोनों टीमों में बहस हुई थी, बाहर बैठे रामवीर ने भी गेंद जमीन पर टच होने की बात कहते हुए खिलाड़ी को नाॅट आऊट बताया था. इसी बात को लेकर यशवीर के भतीजे धीरज और रामवीर में मैदान में ही गाली-गलौच हो गई थी. हालांकि उस दौरान यशवीर के परिवार का दबदबा देखकर रामवीर और अजब सिंह हार मानकर घर लौट गए थे, लेकिन दोनों भाइयों के मन में ये रंजिश बरकरार थी.

 


Advertisement

Advertisment

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

CG Trending News

 सक्ती5 mins ago

अमलडीहा  में निःशुल्क चिकित्सा एवं आयुष मेला सम्पन्न

सक्ती(चैनल इंडिया)|  छत्तीसगढ़ शासन आयुष विभाग द्वारा आज अमलडीहा (सक्ती) में आयुष मेला तथा नि:शुल्क चिकित्सा व दवा वितरण का...

BREAKING9 mins ago

इस राज्य में अब स्पा सेंटर के बंद कमरों में आप नहीं करा पाएंगे मसाज

नई दिल्ली(चैनल इंडिया)। फिजियोथेरेपी, एक्यूप्रेशर या व्यावसायिक चिकित्सा डिग्री, डिप्लोमा प्रमाण पत्र के बगैर अब स्पा सेंटरों में यूं ही...

BREAKING15 mins ago

दूध पीने की जिद कर रहा था बच्चा,मां ने जमीन पर दिया पटक, मौत

कोरबा(चैनल इंडिया)। बालको थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक मां ने अपने ढाई साल के मासूम बच्चे को मौत के घाट...

 अंबिकापुर17 mins ago

यहाँ पटाखा गोदाम में जोरदार ब्लास्ट, 3 लोगों की मौत, 4 घायल

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में गुरुवार को एक पटाखों के गोदाम में ब्लास्ट की खबर सामने आई है. इस हादसे...

BREAKING53 mins ago

Air Pollution : WHO ने AQI गाइडलाइंस में किया संशोधन, इन शहरों की बढ़ी टेंशन

विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) द्वारा पिछले 16 साल में पहली बार बीते बुधवार (22 सितंबर) को हवा की गुणवत्ता की...

Advertisement
Advertisement