सत्ता पक्ष के दबाव से बेबस आबकारी विभाग को नहीं सुनाई पड़ रही शराब दुकान के विरोध की आवाज – Channelindia News
Connect with us

BREAKING

सत्ता पक्ष के दबाव से बेबस आबकारी विभाग को नहीं सुनाई पड़ रही शराब दुकान के विरोध की आवाज

Published

on

चिरमिरी(चैनल इंडिया)| नगर चिरमिरी में इन दिनों शराब दुकान के विरोध का मामला थमता नजर नहीं आ रहा।गोदरीपारा में मंदिर के बगल में खोली गई शराब की दुकान के विरोध की आवाज आबकारी विभाग को सत्ता पक्ष के दबाव में सुनाई नहीं पड़ रही। ऐसा कहना है विपक्ष के नेता एवं नेत्रियों का। लगातार विरोध के बावजूद और लंबे धरना प्रदर्शन के बाद भी किसी आबकारी अधिकारी का विरोधियों की बात को सुनने के लिए भी समय ना देना इस बात को काफी हद तक सही साबित करता है।

बताया जाता है कि यह शराब दुकान स्थानीय विधायक डाॅ विनय जयसवाल जी के पिता को आबंटित की गई है। विरोध कर रहे भाजपा कार्यकर्ताओं का कहना है कि शायद इस दबाव में ही आबकारी विभाग विरोधी भाजपा कार्यकर्ताओं की बातों को सुनने को भी तैयार नहीं।

भाजपा नेत्री गौरी हथगेन – शराब दुकान मंदिर के बगल में और घनी आबादी के पास मुख्य सड़क पर खोला जाना बेहद ही निंदनीय। इस स्थान पर श्रद्धालुओं का आना जाना लगा रहता है एवं शराब दुकान खुलने से मंदिर में आने वाले श्रद्धालुओं को परेशानी होती है।

भाजपा नेत्री इंदू पनेरिया – यह शराब दुकान मंदिर के बगल में है एवं यहां पर छात्राओं का बस स्टैंड भी है। इस स्थान पर शराब दुकान होने से लोगों को बहुत परेशानी है। इसे यहां से हटाया जाना चाहिए।

भाजपा नेत्री ऊषा जी – आबकारी विभाग का इस स्थान पर शराब दुकान खोलने का फैसला बहुत ही गलत है। शराब दुकान यहां से हटाई जानी चाहिए।

भाजपा नेता संजय सिंह – शराब दुकान खोलने के लिए इस स्थान के अलावा और भी कई विकल्प हो सकते थे। शराब दुकान यहां से हटाई जानी चाहिए।

जब इस संबंध में शराब दुकान कर्मचारियों से बात की गई तो उन्होंने ने बताया कि हम केवल कर्मचारी हैं और हमें इस संबंध में कोई विशेष जानकारी नहीं।

शराब दुकान कर्मचारी विजय गुप्ता –  हम दुकान पर कर्मचारी हैं। हमें इस संबंध में कोई जानकारी नहीं। एक कर्मचारी होने के नाते केवल अपना काम कर रहे हैं। हां इस विरोध प्रदर्शन से हमारी दुकान की बिक्री पर असर जरूर हुआ है।

भाजपा के विरोध के साथ ही साथ स्थानीय लोगों में भी इस शराब दुकान को लेकर खासी नाराजगी है। कुछ स्थानीय लोगों का कहना है कि क्षेत्र के लिए बड़ी मुसीबत बनी इस शराब दुकान के विरोध में लोगों की पीड़ा को समझते हुए, राजनीतिक प्रतिस्पर्धा को भूल स्थानीय विधायक डाॅ विनय जयसवाल जी को भी विरोध प्रदर्शन में भाजपा के साथ बैठना चाहिए।


Advertisement

Advertisment

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

CG Trending News

 सक्ती15 hours ago

भाजपा ग्रामीण मंडल द्वारा पंडित दीनदयाल उपाध्याय  की जयंती मनाई

सक्ती(चैनल इंडिया)| भारतीय जनता पार्टी ग्रामीण मंडल समिति द्वारा पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती ग्रामीण मंडल सक्ती  के ग्राम पंचायत...

channel india15 hours ago

आबकारी विभाग की में बड़ी कार्रवाई, शराब बनाने की अवैध फैक्ट्रीं का पर्दाफाश

रायपुर(चैनल इंडिया)| छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में नरदाह विधानसभा रोड स्थित अवैध शराब फैक्ट्री बनाने का राजफाश हुआ है। वहां...

channel india16 hours ago

बंगाल की खाड़ी से आने वाला है एक और बड़ा खतरा, जानिए क्या है पूरा मामला….

भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने चेतावनी दी है कि बंगाल की खाड़ी में एक कम दबाव का सिस्टम, जो...

 अंबिकापुर16 hours ago

यहाँ शख्स की हत्या कर लाश को क्रेन से लटकाया, VIDEO वायरल…

काबुल. तालिबान के सत्ता में आने के बाद अफगानिस्तान के हालात अब तेजी से बदल रहे हैं. तालिबान ने शरिया...

balod district16 hours ago

छत्तीसगढ़ के VVIP सिटी में रेवेन्यू इंस्पेक्टर के साथ लूट…

दुर्ग.(चैनल इंडिया)| छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में महिला अधिकारी के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है. लूट...

Advertisement
Advertisement