डुकाटी ने भारत में लॉन्च की Panigale V4 SP मोटरसाइकिल, जानिए क्या है कीमत और फीचर्स – Channelindia News
Connect with us

BREAKING

डुकाटी ने भारत में लॉन्च की Panigale V4 SP मोटरसाइकिल, जानिए क्या है कीमत और फीचर्स

Published

on

डुकाटी इंडिया  ने पैनिगेल वी4 रेंज में नए पैनिगेल वी4 एसपी के साथ नया टॉप-ऑफ-द-लाइन वेरिएंट लॉन्च किया है. 2021 डुकाटी पैनिगेल की कीमत 36.07 लाख रुपए है, इसे V4 S से ऊपर रखा गया है जिसकी कीमत 28.40 लाख रुपए है. सभी कीमतें एक्स-शोरूम के मुताबिक हैं. टॉप-ऑफ-द-लाइन  अधिक ट्रैक फोकस्ड वेरिएंट है और वजन बचत के उद्देश्य से कई अपग्रेड से बेनिफिट मिलता है.

मोटरसाइकिल में कुछ जगहों पर कार्बन फाइबर बॉडीवर्क के साथ नए और हल्के अलॉय व्हील शामिल हैं जो लगभग 1.4 किलोग्राम वजन कम करने में मदद करते हैं. दिखने में, डुकाटी पैनिगेल वी4 एसपी को मानक मॉडल की तरह ही डिजाइन मिलता है लेकिन यह स्पेशल ‘विंटर टेस्ट’ लुक से खुद को अलग करता है. नया लुक प्री-सीजन मोटोजीपी और वर्ल्ड एसबीके मोटरसाइकिलों से इंसपायर्ड है और लाल रंग के लहजे के साथ एक ब्लैक पेंट स्कीम और फ्यूल टैंक पर ब्रश-एल्यूमीनियम फिनिश को स्पोर्ट करती है.

नई डुकाटी मोटरसाइकिल में क्या कुछ है खास

दूसरे अपग्रेड में V4 S पर ब्रश किए हुए एल्यूमीनियम पहियों के ऊपर मार्चेसिनी ब्रश्ड मैग्नीशियम व्हील शामिल हैं और पिरेली डियाब्लो सुपरकोर्सा SP टायरों में लिपटे हुए हैं. मॉडल कार्बन फाइबर विंग्स, हील गार्ड्स और फ्रंट फेंडर के साथ भी आता है. सभी अपग्रेड के साथ, ड्राई वेट अब 173 किग्रा का हो गया है, जो कि वी4 एस से 1 किग्रा कम है.
इस बीच, पावर उसी 1103 सीसी, डेस्मोसेडिसी स्ट्रैडेल इंजन से आती है जो 13,000 आरपीएम पर 211 बीएचपी पावर और 9,500 आरपीएम पर 124 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है. मोटर को 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. सस्पेंशन ड्यूटी को हाफ-एक्टिव ओहलिन्स यूनिट द्वारा कंट्रोल किया जाता है जबकि ब्रेकिंग परफॉर्मेंस टॉप-ब्रेम्बो यूनिट्स से आता है.

डुकाटी पैनिगेल वी4 एसपी के साथ ट्रैक एक्सेसरीज भी दे रही है जिसमें एक ओपन कार्बन फाइबर क्लच कवर, एक लाइसेंस प्लेट रिमूवल प्लग और मशीनी मिरर ब्लॉक-ऑफ प्लेट्स शामिल हैं. डुकाटी डेटा एनालाइजर+जीपीएस मॉड्यूल भी है. बाइक में क्विकशिफ्टर, राइडिंग और पावर मोड, ट्रैक्शन कंट्रोल, व्हीली कंट्रोल, लॉन्च कंट्रोल और बहुत कुछ सहित कई इलेक्ट्रॉनिक एड्स के साथ आना जारी है.

 

Advertisment

Advertisement

Advertisment

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

CG Trending News

BREAKING8 hours ago

भाजपा जिला संगठन में नेतृत्व परिवर्तन होना चाहिए: संतु दास

बीजापुर(चैनल इंडिया)|भाजपा संगठन में अन्तकर्लह और बयानबाजी सोशल मीडिया में जोरो पर बढ़ता जा रहा है ठंडी के मौसम राजनीति...

BREAKING9 hours ago

ISRO दे रहा है फ्री ऑनलाइन कोर्स करने का मौका, जानिए कैसे करें रजिस्ट्रेशन…

भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन  छात्रों के लिए एक फ्री ऑनलाइन कोर्स की पेशकश कर रहा है. 12-दिवसीय पाठ्यक्रम ‘देहरादून स्थित...

BREAKING9 hours ago

वित्त मंत्री सीतारमण ने कहा- देश की अर्थव्यवस्था विकास के स्थिर पथ पर है, GDP संख्या उत्साजनक होगी…

नई दिल्ली: वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण  ने आज की साझेदारी में शनिवार को आयोजित एचटी लीडरशिप समिट में कहा कि...

BREAKING9 hours ago

गोदावरी पावर एंड इस्पात लिमिटेड अब “ग्रेट प्लेस टू वर्क” -प्रमाणित

रायपुर(चैनल इंडिया)| गोदावरी पावर एंड इस्पात लिमिटेड (हीरा ग्रुप की इकाई ) अब “ग्रेट प्लेस टू वर्क” से प्रमाणित है।...

BREAKING9 hours ago

कमजोर पड़ा चक्रवात ‘जवाद’, छग में टला बारिश का खतरा

रायपुर(चैनल इंडिया)| समुद्री चक्रवात जवाद के रूप में मंडरा रहा खतरा टलता दिख रहा है। मौसम विभाग ने बताया है,...

Advertisement
Advertisement