खबरे अब तक

BHOPALchannel indiaCHANNEL INDIA NEWSSpecial News

दुबई रिटर्न युवक ने घर में घुस युवती से की छेड़खानी, मां के मुंह पर चिपकाया टेप, भाई के दांत तोड़े



भोपाल। महिलाओं के प्रति एमपी में अपराध लगातार बढ़ते जा रहे हैं। राजधानी भोपाल में दुबई रिटर्न एक युवक ने युवती के घर में घुस छेड़खानी की है। साथ ही गला दबा कर मारने की कोशिश की है। बताया जा रहा है कि युवक एक तरफा प्यार में पागल है। शनिवार को उसने सारी हदें पार कर दी है। साथ ही युवती के मां और भाई के साथ भी बदसलूकी की है।

घटना रातीबड़ थाना क्षेत्र की है। पुलिस के अनुसार 24 वर्षीय युवती अपने माता-पिता और छोटे भाई के साथ घर में रहती है। घर के पास ही आरोपी रवि जाटव का घर है। रवि युवती से एकतरफा प्यार करता है और शादी करना चाहता है। लेकिन युवती के परिवार वाले इस शादी के लिए तैयार नहीं थे। युवती मास्टर की पढ़ाई पूरी कर चुकी है। एकतरफा प्यार में पागल रवि शनिवार दोपहर डेढ़ बजे युवती के घर में अपने 3 दोस्तों के साथ घुसा था।

घर में घुसने के बाद रवि जाटव ने युवती को गला दबा कर मारना शुरू कर दिया। वहीं, घटना के वक्त पिता घर में मौजूद नहीं थे। मां ने जब इसका विरोध किया तो आरोपियों ने उन्हें एक कमरे में बंद कर दिया, जिससे वह शोर नहीं मचा पाए। इसके लिए आरोपियों ने मां के मुंह पर टेप चिपका दिया। मारपीट के दौरान रवि जाटव और उसके दोस्तों ने युवती के साथ अश्लील हरकत भी की है।

इसे भी पढ़े   महाशिवरात्री महाकाल के द्वारे:17 मई से खुलने वाला है केदारनाथ का कपाट

भाई का दांत तोड़ा
वहीं, बचाव करने आए छोटे भाई का आरोपियों ने मार कर दांत तोड़ दिया है। पीड़ित परिवार ने बताया कि आरोपी मुंह पर नकाब बांधे हुए थे इसलिए पहचान नहीं हो पाई है। वहीं भागते समय एक रिवॉल्वरनुमा लाइटर उनके पास से गिर गई है, जिसे पुलिस ने जप्त कर लिया है।

इसे भी पढ़े   ...जब एक हफ्ते तक कमरे में बंद होकर रोती रही थीं ममता बनर्जी

दुबई से लौटा है युवक
घटना का मुख्य आरोपी रवि जाटव दुबई में नौकरी करता है। लॉकडाउन के दौरान वह वहां से लौट कर आया था, जिसके बाद से नहीं गया है। वहीं, युवती के परिवार के लोग इससे काफी डरे हुए हैं। रविवार रात 8 बजे मामले में एफआईआर दर्ज हुआ है। पुलिस जब आरोपी के घर पहुंची तो परिवार के लोगों ने कहा कि वह दुबई में हैं। उसका एक भाई भी दुबई में नौकरी करता है। पुलिस अब रवि जाटव की तलाश में जुट गई है।

इसे भी पढ़े   कोरोना वैक्सीन लेने के 9 दिन बाद वॉलंटियर की गई जान, वैक्सीन के ट्रायल में पहली मौत