रामायण की 'सीता' बनीं दीपिका ने इस वजह से फिल्मों मे नहीं पहने छोटे कपड़े - Channelindia News
Connect with us

channel india

रामायण की ‘सीता’ बनीं दीपिका ने इस वजह से फिल्मों मे नहीं पहने छोटे कपड़े

Published

on

नई दिल्ली: रामायण में सीता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. हाल ही में उन्होंने स्पॉटबॉय को एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने अपने कैरियर के बार में खुलकर बातें की. सीता का किरदार निभाने के बाद दीपिका चिखलिया काफी मशहूर हो गई थीं. लोग उन्हें पूजने लगे थे वो जहां भी जाती सभी उन्हें मां सीता कहकर पुकारते थे. दीपिका चिखलिया ने कई फिल्मों में भी काम किया है. हालांकि उन्होंने फिल्मों में कभी छोटो कपड़े नहीं पहने और इस बात का खुलासा उन्होंने स्पाटब्वाय को दिए इंटरव्यू में किया.

 

दीपिका चिखलिया ने इस दौरान कहा: “मैं फिल्मों में शॉर्ट ड्रेस नहीं पहनना चाहती थी, क्योंकि ये मेरी इमेज के खिलाफ जाता. मैंने सीता का रोल निभाया और लोग मुझे वैसे ही देखना चाहते थे. इसलिए मैं फैंस की फीलिंग हर्ट नहीं करना चाहती थी. इस तरह की स्थिति में आप या तो इमेज तोड़ते हो या उसे लेकर चलते हो. मेरे केस में ये था कि मैं इसे तोड़ना नहीं करना चाहती थी क्योंकि ये बहुत स्ट्रॉन्ग था. ये बैकफायर होता.”

दीपिका चिखलिया की हाल ही में एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई, जिसमें वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी के साथ नजर आईं. उन्होंने यह तस्वीर अपने ट्विटर हैंडल से शेयर की थी, जिस पर लोगों ने खूब रिएक्शन दिए.

दीपिका चिखलिया ने बीते दिनों एक इंटरव्यू में बॉलीवुड के रामायण पर भी बात की थी. उन्होंने कहा था: “सीता एक लंबी महिला नहीं थीं. उनका सिर भगवान राम के सीने तक पहुंचता था इसलिए सीता के रोल के लिए बॉलीवुड में आलिया भट्ट सही रहेंगी. ऋतिक रोशन भगवान राम के किरदार के लिए सही रहेंगे, जबकि रावण के किरदार के लिए अजय देवगन बेहतर विकल्प होंगे. वरुण धवन लक्ष्मण के रोल में सही रहेंगे.” दीपिका चिखलिया ने इस बॉलीवुड के रामायण पर अपनी राय रखी. बता दें कि दीपिका बीजेपी की सदस्य भी हैं. उन्होंने सीता का रोल पाने के लिए चार स्क्रीन टेस्ट देने पड़े थे.

 

RO No.- 11641/7

Advertisment

Advertisement

Advertisment

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

CG Trending News

खबरे छत्तीसगढ़58 mins ago

पुर्व प्रधानमंत्री स्व.राजीव गांधी की कांग्रेसियों ने मनाई पुण्यतिथि

  गरियाबंद । भारत के पूर्व प्रधानमंत्री स्व. राजीव गांधी की पुण्य तिथि जिला कांग्रेस भवन पर कांग्रेसियों ने मनाया...

खबरे छत्तीसगढ़1 hour ago

शिक्षा विभाग में पति के जगह पत्नी कर रही काम, शासन प्रशासन का यह कैसा काम

  डौंडी- सुनने में और विभागीय तौर पर यह बात खुलकर सामने आने लगी है कि किसी शासकीय कर्मचारी का...

खबरे छत्तीसगढ़1 hour ago

ब्रेकिंग: कारोबारी से 50 लाख लूटने वाले आरोपी गिरफ्तार

रायपुर। राजधानी के माना थाना क्षेत्र के देवपुरी में हुई 50 लाख की लूट मामले को पुलिस ने सुलझा लिया...

खबरे छत्तीसगढ़2 hours ago

छत्तीसगढ़ के किसानों, कृषि मजदूरों, पशुपालकों और महिला समूहों को आज 1804.50 करोड़ रूपए की मिली सौगात

रायपुर। पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न स्वर्गीय श्री राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर आज छत्तीसगढ़ राज्य के किसानों, भूमिहीन कृषि मजदूरों,...

खबरे छत्तीसगढ़2 hours ago

सीएम भूपेश बघेल ने किया हितग्राहियों के खातों में पैसा ट्रांसफर

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय श्री राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर प्रदेश के किसानों, कृषि भूमिहीन मजदूरों,...

Advertisement