300 से ज्यादा महिलाओं का सौदा करने वाले ने अपनी ही बहू को 80 हजार में बेचा, 8 लोग गिरफ्तार, मुख्य आरोपी फरार – Channelindia News
Connect with us

BREAKING

300 से ज्यादा महिलाओं का सौदा करने वाले ने अपनी ही बहू को 80 हजार में बेचा, 8 लोग गिरफ्तार, मुख्य आरोपी फरार

Published

on


शादी के लिए 300 से अधिक लड़कियों की खरीद फरोख्त कर चुके एक शख्स ने बहू का सौदा 80,000 रुपये में कर दिया। गुजरात से आठ लोग आए और डील फाइनल कर दी। पैसों का भुगतान भी कर दिया। पुलिस ने युवती को खरीदने वाले गुजरात निवासी आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया। इनके खिलाफ मानव तस्करी की धारा में मुकदमा दर्ज किया है। युवती को उसके पति के सुपुर्द कर दिया गया है।
एएसपी नॉर्थ अवधेश सिंह ने बताया कि शनिवार रात करीब 12बजे एक युवक ने पुलिस को फोन कर बताया कि उसकी पत्नी को उसके पिता ने गुजरात के लोगों के हाथ 80,000 में बेच दिया है।
रेलवे स्टेशन पर पकड़ा
पति की सूचना पर पुलिस बाराबंकी रेलवे स्टेशन पर पहुंची और युवती को बरामद कर उसे खरीद कर ले जा रहे आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया। अहमदाबाद के थाना उमेड़ा के आडेव आदिनाथ नगर के साहिल पंचा,पप्पू भाई शर्मा, अपूर्व पंचा, गीता बेन, नीता बेन, शिल्पा बेन, राकेश व अजय भाई पंचा को गिरफ्तार कर लिया।

इसे भी पढ़े   पाकिस्तान ने फिर किया सीजफायर का उल्लंघन: मोर्टार के साथ छोटे हथियारों से की गोलीबारी, भारतीय जवानों ने दिया मुंह तोड़ जवाब

बेटे ने भी ऐप से दोस्ती कर असम की युवती से किया था विवाह
पूरा मामला रामनगर थाना क्षेत्र के ग्राम मल्लापुर का है। यहां रहने वाले चन्द्रराम वर्मा का बेटा प्रिंस वर्मा (19) गाजियाबाद में टैक्सी चलाने का काम करता है। पांच वर्ष पूर्व 2016 में उसकी बातचीत एक ऐप के माध्यम से असम की एक लड़की से शुरू हुई। तीन साल बाद दोनों ने लखनऊ के एक मंदिर में जाकर शादी कर ली। इसके बाद पत्नी को लेकर गाजियाबाद चला गया।

इसे भी पढ़े   कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने ब्लॉक प्लांटेशन एवं लाख पालन क्षेत्र का किया निरीक्षण,बगिया स्व सहायता समूह द्वारा किया जा रहा है लाख पालन

साजिश रचकर बहू को अकेले ससुराल बुलाया
पूछताछ में सामने आया कि इसी गांव में रहने वाला रामू गौतम लॉकडाउन में अहमदाबाद (गुजरात) से घर आया तो प्रिंस के पिता चन्द्र राम वर्मा से अहमदाबाद के साथी साहिल पंचा के बारे में बताया कि उसकी शादी नहीं हो रही है अगर शादी हो जाए तो मोटी रकम मिल जाएगी। इस पर चन्द्र राम वर्मा ने अपनी बहू को बेच देने की बात कही। साजिश के तहत झूठ बोलकर तबीयत खराब होने के बहाने बहू को गाजियाबाद से बुला लिया।

गुजरात के लोगों के साथ भिजवाया
चार जून को बहू मल्लापुर आ गई। फिर पिता ने 60,000 खुद ले लिया और 20,000 बेटे के बैंक खाते में डलवा दिए। इस बीच युवती का पति पांच जून को आ गया। बेटे को झांसा देकर युवती के ससुर ने गुजरात से आए लोगों के हाथ यह कहकर भिजवा दिया कि यह तुमको गाजियाबाद के कमरे पर छोड़ देंगे।

इसे भी पढ़े   गुरूर : ग्रामीणों सोच अनुरूप हो रहा कार्य

पत्नी की कर दी थी हत्या
इधर, गुजरात से आए खरीददारों को कहा कि बेटी पहली बार जा रही है, कुछ कहे तो ध्यान न देना। पुलिस ने आठ खरीददारों के अलावा बेचने वाले युवती के ससुर व बिचौलिया रामू गौतम की तलाश कर रही है। युवती के पति ने बताया कि उसके पिता हत्या के एक मामले में आरोपी हैं, मुकदमा चल रहा है। मां को इसने पिटाई कर मार डाला था। बहन से भी बदनीयती की थी। उसके पिता अब तक 300 से अधिक बिहार और पूर्वांचल की युवतियों को खरीदकर बेचा है।

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

CG Trending News

BREAKING26 mins ago

अगर आपके पास भी है एक्सपायरी ड्राइविंग लाइसेंस तो घबराने की जरूरत नहीं, रिन्यू करवाने के लिए करें ये काम

अगर आप सड़कों पर वाहन चलाने के शौकीन हैं, तो आपके पास ड्राइविंग लाइसेंस होना बेहद जरूरी है। आप यह...

BREAKING38 mins ago

तहसील परिसर में युवक ने सोशल मीडिया में लाइव आकार खुद को मारी गोली, पूर्व SDM पर लगाए गंभीर आरोप

मध्य प्रदेश के रायसेन में एक शख्स ने फेसबुक लाइव के दौरान खुद को गोली मार ली. इस घटना का...

BREAKING52 mins ago

टीका लगवाने के और भी हैं फायदे, ये बड़ी कंपनियां दे रही हैं शानदार ऑफर, पढ़े पूरी खबर…

वैक्सीनेशन ड्राइव को लेकर निजी कंपनियों भी उत्साहित हैं। वजह ये है कि जितनी ज्यादा संख्या में लोगों को टीका...

BREAKING1 hour ago

अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर किया ब्लैकमेल, फरार आरोपी हुआ गिरफ्तार…

धरसींवा(चैनल इंडिया)|  जून माह के प्रथम सप्ताह में थाना ख़रोरा अंतर्गत ग्राम के सरपंच पति को उसका अश्लील विडीओ वायरल...

BREAKING2 hours ago

चीन सीमा से लगे उत्तराखंड के इस छोटे से गांव का कभी भी मिट सकता है नामों निशान, लोगों में दहशत का माहौल, जानिए क्यों?

हर साल उत्तराखंड में मानसून अपने साथ खतरा भी साथ लाता है. बारिश होते ही कई गांव और कस्बों में...

Advertisement
Advertisement