डेविड वॉर्नर ने रोहित शर्मा पर लगाया ‘चोरी’ करने का आरोप! जानिए क्या है पूरा मामला – Channelindia News
Connect with us

BREAKING

डेविड वॉर्नर ने रोहित शर्मा पर लगाया ‘चोरी’ करने का आरोप! जानिए क्या है पूरा मामला

Published

on

T20 वर्ल्ड कप (T20 World cup) की पिच पर रोहित शर्मा  की बल्लेबाजी और उसका असर दिखना बाकी है. उन्हें भारत की कामयाबी को अपने कंधे पर ढोते दिखना बाकी है. लेकिन, उससे पहले उन पर चोरी का आरोप लगता दिखा है. रोहित शर्मा पर ये गंभीर आरोप मढ़ा है ऑस्ट्रेलियाई टीम के बाएं हाथ के ओपनर डेविड वॉर्नर (David Warner) ने. क्या हुआ शॉक लगा. तो जैसा आप समझ रहे हैं. वैसा नहीं है. और ना ही डेविड वॉर्नर ने कोई सचमें रोहित को दागदार करने की कोशिश की है. अरे ये तो बस उस सोशल मीडिया पोस्ट पर किया वॉर्नर का रिएक्शन है, जो रोहित शर्मा ने पोस्ट किया है.
दरअसल, रोहित शर्मा ने एक सोशल मीडिया पोस्ट किया, जिस पर रिएक्ट करते हुए डेविड वॉर्नर ने लिखा कि ‘आप मेरे टिक टॉक का स्टाइल कॉपी कर रहे हैं’. सोशल मीडिया पर पोस्ट किए वीडियो में रोहित शर्मा अपने होटल के कमरे में दिखते हैं. पहले वो नीकर और टी-शर्ट पहने होते हैं फिर टीम इंडिया की जर्सी में नजर आते हैं.

रोहित शर्मा के इस पोस्ट पर डेविड वॉर्नर ने उनपर अपने टिक-टॉक स्टाइल को कॉपी करने का आरोप लगाया तो युजवेंद्र चहल ने बेड को लेकर कमेंट करते दिखे.
पहले वार्म अप मैच में नहीं खेले थे रोहित
टीम इंडिया ने 18 अक्टूबर को अपना पहला वार्म अप मैच इंग्लैंड के खिलाफ खेला. इस मुकाबले में रोहित शर्मा खेलने नहीं उतरे. उम्मीद है कि अब वो दूसरे वार्म अप मैच में खेलते दिखेंगे. भारत को अपना पहला मुख्य मैच पाकिस्तान के खिलाफ 24 अक्टूबर को खेलना है. दूसरी ओर डेविड वॉर्नर ने न्यूजीलैंड के खिलाफ वार्म अप मैच खेला. उस मैच में वॉर्नर खाता भी नहीं खोल सके पहली ही गेंद पर उनका विकेट टिम साउदी ने उड़ा दिया. वॉर्नर गप्टिल के हाथों लपके गए थे.
भारत ने अपना पहला वार्म मैच इंग्लैंड के खिलाफ 7 विकेट से जीतने में कामयाब रहा. भारत को ये जीत अपनी बल्लेबाजी के दम पर नसीब हुई. दूसरे ओर ऑस्ट्रेलिया ने भी वार्म अप में जीत का स्वाद चखा है. उसने न्यूजीलैंड को 3 विकेट से रौंदा है. न्यूजीलैंड ने पहले खेलते हुए 158 रन बनाए थे. जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने 19.5 ओवर में ये लक्ष्य हासिल कर लिया.

Advertisment

Advertisement

Advertisment

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

CG Trending News

BREAKING1 min ago

पिता ने बेटे को उतारा मौत के घाट और अपनी पत्नी के साथ किया जानलेवा हमला…

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां पडरौना कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत देवकीनगर...

BREAKING55 mins ago

यहां के कलेक्टर ने ध्वनि विस्तारक यंत्रों पर लगाया प्रतिबंध

धमतरी(चैनल इंडिया)। छत्तीसगढ़ राज्य निर्वाचन आयोग द्वारा नगरीय निकायों के उप निर्वाचन 2021 सम्पन्न कराने के लिए घोषित कार्यक्रम को...

BREAKING1 hour ago

कांग्रेस नेता ने खड़ी फसलो पर चलवाई JCB किसानों में दिखा आक्रोश…

जबलपुर(चैनल इंडिया)। प्रदेश की संस्कारधानी जबलपुर में कांग्रेस नेता जितेन्द्र अवस्थी की दबंई सामने आई है। किसानों पर अवैध कब्जा...

BREAKING3 hours ago

CM योगी ने विपक्ष पर किया हमला, कहा-जिन्ना के अनुयायी नहीं समझेंगे गन्ने की मिठास…

गोंडा. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को गोंडा जिले में 450 रुपये करोड़ की लागत से 65.61...

BREAKING3 hours ago

बड़ी कामयाबी: छत्तीसगढ़ पर्यावरण संरक्षण की दिशा में देश में अव्वल

रायपुर (चैनल इंडिया)| छत्तीसगढ़ ने वायु, जल प्रदूषण, ठोस कचरे के प्रबंधन और वनों के संरक्षण और संवर्धन की दिशा...

Advertisement
Advertisement