कांग्रेस नेता और मंत्री खुद लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग का खुलेआम मखौल उड़ा  रहे हैं : भाजपा,  नेताओं की गंभीर आपराधिक लापरवाही से गलत संदेश जा रहा : सच्चिदानंद उपासने - Channelindia News
Connect with us

channel india

कांग्रेस नेता और मंत्री खुद लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग का खुलेआम मखौल उड़ा  रहे हैं : भाजपा,  नेताओं की गंभीर आपराधिक लापरवाही से गलत संदेश जा रहा : सच्चिदानंद उपासने

Published

on

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता सच्चिदानंद उपासने ने प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष मोहन मरकाम पर लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग का खुलेआम उल्लंघन पर गम्भीर चिंता व्यक्त की है। श्री उपासने ने कहा कि कोरोना संक्रमण के संकट से बचाव के लिए सभी लोग लॉकडाउन व सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे हैं, लेकिन कांग्रेस के नेता और प्रदेश सरकार के लोग खुद इन तमाम पाबंदियों का खुलेआम मखौल उड़ाकर प्रदेश की जनता को गलत संदेश देने का काम कर रहे हैं।

 

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता श्री उपासने ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मरकाम राजनांदगाँव जिले में बाहर से आए श्रमिकों के लिए बनाए गये चिरचारी कैंप का निरीक्षण करने पहुँचे थे जिसमें सोशल डिस्टेंसिंग का रंचमात्र भी पालन नहीं किया गया। कार्यक्रम की तस्वीरें इस बात की तस्दीक करती है। इस दौरान संगठन के अन्य पदाधिकारियों के अलावा जिले के विधायक भी मौजूद थे।

 

श्री उपासने ने कहा कि एक तरफ आम आदमी लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर कोरोना को हराने में अपना योगदान दे रहा है वहीं प्रदेश की सत्तारूढ़ कांग्रेस और सरकार के लोग इसके प्रति गंभीर आपराधिक लापरवाही बरत रहे हैं।

 

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता श्री उपासने ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष मरकाम ने लॉकडाउन का मजाक बनाने का काम किया है। अंचल में जाकर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मरकाम न केवल शादी के कार्यक्रम में शरीक होते हैं, अपितु शादी के सभी रीति-रिवाजों की पूरी रस्म अदायगी भी करते हैं! सारे नियम-कायदों को दरकिनार करते हुए कांग्रेस नेता और सत्तारूढ़ दल का प्रदेश नेतृत्व ही जब ऐसा उदाहरण पेश करें तो फिर प्रदेश की जनता की सुरक्षा पर अपने आप ही सवाल  खड़े होते हैं।

 

श्री उपासने ने कहा कि लॉकडाउन में सोशल डिस्टेंसिंग के उल्लंघन का कांग्रेस ने यह पहली मिसाल पेश नहीं की है। अभी हाल ही प्रदेश सरकार के एक मंत्री कवासी लखमा तो महज तफरीह के लिए रायगढ़ तक पहुँच गए थे!

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता श्री उपासने ने कहा कि एक तो प्रदेश सरकार का छत्तीसगढ़ में कोरोना के खिलाफ जारी जंग में कोई सार्थक योगदान कहीं नज़र नहीं आ रहा है, ऊपर से सरकार के मंत्री और पार्टी के नेता तक अपने राजनीतिक रसूख का दंभ भरते हुए संयमहीनता और अनुशासनहीनता की नज़ीर पेश कर रहे हैं। श्री उपासने ने कहा कि ये मामले प्रदेश सरकार और कांग्रेस के दोहरे राजनीतिक चरित्र को जगजाहिर कर रहे हैं कि एक तरफ भले ही इनकी सरकार बैनर-पोस्टर चस्पा कर दूसरों को बचाव की नसीहत देने में लगी हुई है, लेकिन उस पर खुद सरकार और पार्टी नेताओं का सच कुछ और ही नज़ारा पेश कर रहा है।

RO No.- 11641/7

Advertisment

Advertisement

Advertisment

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

CG Trending News

खबरे छत्तीसगढ़33 mins ago

पुर्व प्रधानमंत्री स्व.राजीव गांधी की कांग्रेसियों ने मनाई पुण्यतिथि

  गरियाबंद । भारत के पूर्व प्रधानमंत्री स्व. राजीव गांधी की पुण्य तिथि जिला कांग्रेस भवन पर कांग्रेसियों ने मनाया...

खबरे छत्तीसगढ़43 mins ago

शिक्षा विभाग में पति के जगह पत्नी कर रही काम, शासन प्रशासन का यह कैसा काम

  डौंडी- सुनने में और विभागीय तौर पर यह बात खुलकर सामने आने लगी है कि किसी शासकीय कर्मचारी का...

खबरे छत्तीसगढ़57 mins ago

ब्रेकिंग: कारोबारी से 50 लाख लूटने वाले आरोपी गिरफ्तार

रायपुर। राजधानी के माना थाना क्षेत्र के देवपुरी में हुई 50 लाख की लूट मामले को पुलिस ने सुलझा लिया...

खबरे छत्तीसगढ़2 hours ago

छत्तीसगढ़ के किसानों, कृषि मजदूरों, पशुपालकों और महिला समूहों को आज 1804.50 करोड़ रूपए की मिली सौगात

रायपुर। पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न स्वर्गीय श्री राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर आज छत्तीसगढ़ राज्य के किसानों, भूमिहीन कृषि मजदूरों,...

खबरे छत्तीसगढ़2 hours ago

सीएम भूपेश बघेल ने किया हितग्राहियों के खातों में पैसा ट्रांसफर

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय श्री राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर प्रदेश के किसानों, कृषि भूमिहीन मजदूरों,...

Advertisement