छत्तीसगढ़ बिग ब्रेकिंग : 2 कारोबारी की चाकू मारकर हत्या , घर में ही गाड़ दी लाश,पहले से ही खोद रखी थी कब्र - Channelindia News
Connect with us

खबरे छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ बिग ब्रेकिंग : 2 कारोबारी की चाकू मारकर हत्या , घर में ही गाड़ दी लाश,पहले से ही खोद रखी थी कब्र

Published

on

अंबिकापुर (चैनल इंडिया ) | लॉकडाउन में अम्बिकापुर पुलिस की सख्ती की उस वक़्त पोल खुल गयी, जब शहर के दो कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। दोनों कारोबारी पिछले 48 घंटे से गायब थे। चालीस वर्षीय सुनील अग्रवाल और चचेरा भाई सौरभ अग्रवाल दोनों की लाश एक घर से बरामद कर ली गई है। दोनों में एक की गोली मारकर और दूसरे की चाकू से गोदकर हत्या की बात सामने आ रही है। IG सरगुजा रतनलाल डांगी ने वारदात की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि ये प्रारंभिक जानकारी है, हत्या कैसे हुई हालांकि इसकी विस्तृत जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही सामने आ पाएगी।
कमाल की बात ये है कि कारोबारी के घर से महज 25 से 30 मीटर दूर पर ही दोनों की हत्या की गई और किसी को कानों कान खबर तक नहीं हुई।
अभी तक की पूछताछ में जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक पैसे के लेनदेन में दोनों की हत्या हुई है। जानकारी के मुताबिक सुनील अग्रवाल और सौरभ अग्रवाल का पड़ोस में ही एक रिश्तेदार रहा करता था, जिससे कुछ महीने पहले एक मकान इन कारोबारियों ने खरीदी थी, रजिस्ट्री सब ही चुका था, लेकिन इसी मामले को लेकर उनमें पैसों का विवाद शुरू हो गया। विवाद के बाबजूद इन कारोबारियों का अपने उस पड़ोसी के घर आना जाना बना रहा। इसी बीच कारोबारी के रिश्तेदार ने दोनों को ठिकाने लगाने का प्लान बना लिया। जानकारी के मुताबिक 4 अप्रैल से हत्या की साजिश रची जा रही थी, प्लान के मुताबिक घर में दफनाने के लिए गड्ढा भी खोदा जा चुका था।
प्लान के मुताबिक 10 अप्रैल को रिश्तेदार ने दोनों कारोबारी को अपने घर पर बुलाया, जहां सभी ने शराब और कुछ खाना खाया, जिसके बाद वही दोनों कारोबारी की हत्या कर दी गयी और फिर घर में ही शव को दफना दिया। संदेह जे आधार पर पुलिस ने पड़ोसी की हिरासत में लिया तो पूरी वारदात का खुलासा हुआ।
पुलिस की टीम देर रात ही मौके पर पहुँच चुकी थी, शवों को बाहर निकाल लिया गया है, वहीं उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। घटना की जानकारी देते हुए बताया कि “देर रात ही इस बात की सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस टीम को मौके पर भेजा गया, शव बरामद कर लिया गया है, इस पूरे मामले में पैसे के लेनदेन और हत्या में रिश्तेदार की ही बात सामने आ रही है, घर से बाहर जाने और खाना खाने जाने जैसी बात सिर्फ गुमराह करने के लिए था, वो पड़ोस में ही गए थे, जो उनके घर से लगा हुआ था, महज 25 से 30 मीटर दूर ही ये पूरी घटना हुई और बाद में उनकी गाड़ी को ड्राइवर ने दूर ले जाकर छोड़ दिया, ताकि गुमराह किया जा सके”

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को देर शाम क़रीब आठ बजे के बाद से दोनों लापता थे। जिनकी पतासाजी के लिए तीन टीमें बनाई थी।संदिग्ध परिस्थितियों में लापता यह दोनों व्यवसायी जिस इनोवा में निकले थे, वह लावारिस हालत में ही शहर के आकाशवाणी चौक के पास रात में ही बरामद हो चुकी थी, जिसके बाद अनहोनी की आशंका गहरा गयी थी।
पूरे प्रदेश में लॉकडॉउन है और धारा 144 लागू है, दिलचस्प है कि कल ही बेहद सख़्त तेवर में शाम को पुलिस सड़कों पर थी, उस दौरान डबल मर्डर की वारदात पुलिस की सक्रियता पर सवाल उठाने के लिए काफी है।

RO No.- 11641/7

Advertisment

Advertisement

Advertisment

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

CG Trending News

खबरे छत्तीसगढ़1 hour ago

पुर्व प्रधानमंत्री स्व.राजीव गांधी की कांग्रेसियों ने मनाई पुण्यतिथि

  गरियाबंद । भारत के पूर्व प्रधानमंत्री स्व. राजीव गांधी की पुण्य तिथि जिला कांग्रेस भवन पर कांग्रेसियों ने मनाया...

खबरे छत्तीसगढ़1 hour ago

शिक्षा विभाग में पति के जगह पत्नी कर रही काम, शासन प्रशासन का यह कैसा काम

  डौंडी- सुनने में और विभागीय तौर पर यह बात खुलकर सामने आने लगी है कि किसी शासकीय कर्मचारी का...

खबरे छत्तीसगढ़1 hour ago

ब्रेकिंग: कारोबारी से 50 लाख लूटने वाले आरोपी गिरफ्तार

रायपुर। राजधानी के माना थाना क्षेत्र के देवपुरी में हुई 50 लाख की लूट मामले को पुलिस ने सुलझा लिया...

खबरे छत्तीसगढ़3 hours ago

छत्तीसगढ़ के किसानों, कृषि मजदूरों, पशुपालकों और महिला समूहों को आज 1804.50 करोड़ रूपए की मिली सौगात

रायपुर। पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न स्वर्गीय श्री राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर आज छत्तीसगढ़ राज्य के किसानों, भूमिहीन कृषि मजदूरों,...

खबरे छत्तीसगढ़3 hours ago

सीएम भूपेश बघेल ने किया हितग्राहियों के खातों में पैसा ट्रांसफर

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय श्री राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर प्रदेश के किसानों, कृषि भूमिहीन मजदूरों,...

Advertisement