खबरे अब तक

channel indiaCHANNEL INDIA NEWSखबरे छत्तीसगढ़

एसईसीएल के इस खदान में सीबीआई छापा, कोयला की हेराफेरी के मामले में सीबीआई व विजिलेंस की संयुक्त टीम की दबिश



भटगांव|एसईसीएल भटगांव क्षेत्र के खुली खदान महान वन ओसीएम में कोयला के हेराफेरी के मामले में मिली शिकायत के उपरांत सीबीआई व विजिलेंस की टीम ने दबिश दी। बीते शाम से ही कोयले के स्टॉक एवं जरूरी दस्तावेजों छानबीन कर ही रही थी । जो आज दूसरे दिन भी जारी रहा।

मिली जानकारी के अनुसार एसईसीएल भटगांव क्षेत्र के खुली खदान में महान वन ओसीएम में कोयला की हेराफेरी की शिकायत किसी ने सीबीआई की टीम को की जिसके उपरांत सीबीआई समेत विजलेंस की संयुक्त टीम के द्वारा शुक्रवार की देर शाम भटगांव स्थित महान वन ओसीएम पहुंच कर माइंस के अंदर रखें कोयले के स्टॉक की जांच करने में जुट गई। जिसके उपरांत आज शनिवार के दूसरे दिन भी सीबीआई व विजिलेंस की आला अधिकारियों की टीम कई महत्वपूर्ण दस्तावेजों को खंगालने में जुटी रही। वही छापेमारी करने आई टीम के सदस्यों से मामले के संदर्भ में ध्यानाकर्षण कराने को लेकर बात कहा गया। जिस पर उनके द्वारा कोई भी प्रतिक्रिया देने से साफ इनकार कर दिया गया। पूर्व में भी वे सीबीआई की टीम के द्वारा प्रशिक्षण भटगांव क्षेत्र के कई अधिकारियों को रिश्वत लेते हैं भ्रष्टाचार करते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया था सीबीआई किस रेट से अधिकारियों में हड़कंप मचा हुआ है ना जाने कब आज कब किसकी बारी आएगी!

इसे भी पढ़े   *राज्य सरकार ने दुकानों को सवेरे 5 से रात्रि 9 बजे तक संचालन की दी अनुमति* *अनुमति प्राप्त दुकानों और अन्य व्यावसायिक प्रतिष्ठानों को मिली छूट*