अवैध संबंधों से परेशान भाइयों ने बहन को उतारा मौत के घाट, जानिए पूरा मामला – Channelindia News
Connect with us

channel india

अवैध संबंधों से परेशान भाइयों ने बहन को उतारा मौत के घाट, जानिए पूरा मामला

Published

on



लखनऊ|  प्रेमी प्रेमिका के बीच हुये मर्डर मिस्ट्री के बारे में आपने बहुत सुना होगा लेकिन ये मामला सबसे अलग है जहां देवरिया में दो भाइयों ने अपनी बहन के पुराने प्रेमी के साथ मिलकर अपनी बहन की ह्त्या कर दी । आपको बता दें की मृतिका का भाई अपनी बहन के कई सारे अवैध संबंधों से परेशान था, जिसके बाद अपनी बहन को उसके प्रेमी से कॉल करवाया और मिलने के लिए बुलाया| जहां तीनों ने मिलकर चाकू से उसकी हत्या कर दी।

इसे भी पढ़े   नाबालिक युवती का (अपहरण/दुष्कर्म) करने वाले आरक्षक को पुलिस अधीक्षक ने किया बर्खास्त

बताया जा रहा है की युवती की लाश 31 जनवरी को रेलवे ट्रेक के पास मिली थी, जिसके बाद पुलिस को प्रथम दृष्टया में लगा कि महिला की मौत ट्रेन से कटकर हुई है, फिर जांच के बाद पुलिस के सामने पूरी सच्चाई आई। पुलिस ने प्रेमी सहित तीनों को गिरफ्तार कर लिया है।

इसे भी पढ़े   बलि का बकरा बनाए गए कश्मीर के राजनीतिक दल, 370 की बहाली के लिए लड़ाई लड़ने को तैयार: महबूबा मुफ्ती

देवरिया में 31 जनवरी को थाना गौरीबाजार के गांव हरेरामपुर के पास पश्चिमी रेलवे क्रासिंग की पुलिया के नीचे एक युवती की लाश मिलने का मामला सामने आया। युवती की हत्या उसके सगे भाई अरमान, चचेरे भाई और पुराने प्रेमी शिवम ने मिलकर की थी. प्रथम दृष्टया पुलिस ये मानकर चल रही थी कि युवती शौच के लिए निकली होगी और ट्रेन की चपेट में आ गई।मृतक युवती रेशम के आसपास के गांव के 2- 3 लड़कों से अवैध संबंध थे। युवती के भाई अरमान को ये बिल्कुल पसंद नहीं था और लोकलाज के लिए उसने अपनी बहन की हत्या करने का षड्यंत्र रचा, इसमें अपने चचेरे भाई सैफ और बहन के पुराने आशिक शिवम को शामिल किया।

इसे भी पढ़े   शासकीय इंग्लिश मीडियम स्कूलों में हो अध्ययन-अध्यापन की बेहतर व्यवस्था : सीएम भूपेश बघेल... राज्य में इंग्लिश मीडियम स्कूलों की अद्यतन स्थिति की समीक्षा
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

CG Trending News

खबरे अब तक

Advertisement
Advertisement