प्रेमी ने प्रेमिका समेत 3 लोगों की हत्या कर खुद को मारी गोली, जानिए क्या है पूरा मामला – Channelindia News
Connect with us

BREAKING

प्रेमी ने प्रेमिका समेत 3 लोगों की हत्या कर खुद को मारी गोली, जानिए क्या है पूरा मामला

Published

on

मध्य प्रदेश से हत्या का एक सनसनी खेज मामला सामने आया है. यहां एक लड़के ने प्रेम के चलते चार लोगों को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. इस हैरान कर देने वाली घटना में चार लोगों की मौत हो गई. घटना को अंजाम देने से पहले लड़के ने एक वीडियो भी सोशल मीडिया में पोस्ट किया था. घटना के बाद से पूरे इलाके में दहशत फैली हुई है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.
जानकारी के अनुसार यह पूरा मामला मध्य प्रदेश के बैतूल जिले की है. यहां एक ब्यॉय फ्रेंड ने गर्लफ्रेंड से शादी न हो पाने के कारण तीन लोगों को मौत के घाट उतार दिया और फिर खुद को गोली मार ली. जिस लड़के ने घटना को अंजाम दिया उसने सोशल मीडिया में एक पोस्ट भी लिखा था.

वीडियो में वह परिवार वालों से माफी मांगता दिखाई दे रहा है और साथ ही उसने यह भी कहा कि उससे जुड़े लोगों को परेशान न किया जाए. बॉयफ्रेंड का नाम भानू ठाकुर और उसकी प्रेमिका का ना बरखा बताया जा रहा है. घटना के तुरंत बाद घटना स्थल पर बैतूल एसपी और अन्य आला अधिकारी पहुंचे. पुलिस ने पूरे मामले की तहकीकात शुरू कर दी है.

लड़की के घर वाले दोस्ती के विरोध में थे
जानकारी के अनुसार बैतूल के आमला इलाके के रहने वाले भानू ठाकुर की आमला के भवानी नगर की रहने वाली बरखा सोनी से पिछले सात सालों से दोस्ती थी. बरखा के परिवार वालों को भानू से उसकी दोस्ती पसंद नहीं थी. उसके परिवार वाले हमेंशा ही इस बात को लेकर विरोध करते थे. इसी को लेकर बरखा और भानू के बीच कुछ अनबन हुई थी. भानू के खिलाफ बरखा के परिवार वालों ने फरवरी में आमला थाने पर एक रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी. इस पुलिस ने भानू ठाकुर के खिलाफ कार्रवाई भी की थी.

पड़ोसी को भी मारी गोली
बताया जा रहा है कि शनिवार को भानू पिस्टल लेकर बरखा के घर पहुंच गया. उसने बरखा सोनी और घर पर मौजूद मामा के लड़के लोकेश सोनी को गोली मार दी. गोली की आवाज सुनते ही पड़ोस में रहने वाले लकी पाल वहां पहुंचे तो भानू ने लकी को भी गोली मार दी. आनन फानन में लकी को अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसकी मौत हो गई. तीनों को गोली मारने के बाद भानु ने खुद को भी गोली मार ली.

पिस्टल देने वाले की तलाश में जुटी पुलिस
गोलियों की ताबड़तोड़ आवाज सुनते ही आस पास भीड़ जमा हो गई. घटना की जानकारी लगते ही बैतूल एसपी सिमाला प्रसाद और अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. चारों शवों को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्ट मॉर्टम के लिए भेज दिया. अब पुलिस उस व्यक्त की तलाश में जुटी हुई है जिसने भानू ठाकुर को देशी कट्टा दिया था.

 


Advertisement

Advertisment

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

CG Trending News

 सक्ती16 hours ago

भाजपा ग्रामीण मंडल द्वारा पंडित दीनदयाल उपाध्याय  की जयंती मनाई

सक्ती(चैनल इंडिया)| भारतीय जनता पार्टी ग्रामीण मंडल समिति द्वारा पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती ग्रामीण मंडल सक्ती  के ग्राम पंचायत...

channel india16 hours ago

आबकारी विभाग की में बड़ी कार्रवाई, शराब बनाने की अवैध फैक्ट्रीं का पर्दाफाश

रायपुर(चैनल इंडिया)| छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में नरदाह विधानसभा रोड स्थित अवैध शराब फैक्ट्री बनाने का राजफाश हुआ है। वहां...

channel india17 hours ago

बंगाल की खाड़ी से आने वाला है एक और बड़ा खतरा, जानिए क्या है पूरा मामला….

भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने चेतावनी दी है कि बंगाल की खाड़ी में एक कम दबाव का सिस्टम, जो...

 अंबिकापुर17 hours ago

यहाँ शख्स की हत्या कर लाश को क्रेन से लटकाया, VIDEO वायरल…

काबुल. तालिबान के सत्ता में आने के बाद अफगानिस्तान के हालात अब तेजी से बदल रहे हैं. तालिबान ने शरिया...

balod district17 hours ago

छत्तीसगढ़ के VVIP सिटी में रेवेन्यू इंस्पेक्टर के साथ लूट…

दुर्ग.(चैनल इंडिया)| छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में महिला अधिकारी के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है. लूट...

Advertisement
Advertisement