इस मोबाइल एप्प के जरिए बुक करें LPG सिलेंडर और पाएं 10 हजार रुपये का सोना – Channelindia News
Connect with us

BREAKING

इस मोबाइल एप्प के जरिए बुक करें LPG सिलेंडर और पाएं 10 हजार रुपये का सोना

Published

on

एलपीजी सिलेंडर (LPG cylinder price) के दाम भले बढ़ गए हों, लेकिन आपको गैस की बुकिंग कराने पर एक बंपर ऑफर दिया जा रहा है. यह ऑफर नवरात्रि को देखते हुए शुरू किया गया है. आप इस ऑफर में एलपीजी गैस की बुकिंग पर 24 कैरेट सोना जीत सकते हैं. इसकी शुरुआत पेटीएम (Paytm) ने की है. पेटीएम ने इस ऑफर का नाम नवरात्रि गोल्ड ऑफर रखा है. इसके लिए आपको पेटीएम के ‘बुक गैस सिलेंडर’ फीचर का उपयोग कर बुकिंग करके ऑफर का फायदा उठाना होगा.
इस ऑफर के तहत ग्राहक को अगर 24 कैरेट सोना जीता है तो उसे पेटीएम ऐप से गैस सिलेंडर (lpg cylinder) को बुक करना होगा. अभी यह ऑफर चल रहा है और 7 अक्टूबर से शुरू हुआ यह ऑफर ग्राहकों के लिए 16 अक्टूबर तक चलेगा. आपने अगर 7 तारीख से पहले सिलेंडर बुक कर दिया है लेकिन उसका पेमेंट नहीं किया है तो उस पर भी इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं. बस आपको गैस एजेंसी या वेंडर को पेटीएम के जरिये पेमेंट करना होगा.
पेटीएम के इस ऑफर के मुताबिक, हर दिन 5 लकी ड्रॉ निकाले जाएंगे. हर विजेता को पेटीएम की तरफ से 10,001 रुपये का गोल्ड जीतने का मौका मिलेगा. इसके साथ ही जितने लोग इस ऑफर में हिस्सा लेंगे, वे जीते या नहीं, उन्हें 100 रुपये का रिवॉर्ड जरूर मिलेगा. ग्राहकों को बस अपने मोबाइल फोन में पेटीएम ऐप से पेमेंट करना होगा. पेटीएम से गैस बुकिंग की सुविधा मिलती है. ग्राहक को उस सुविधा का लाभ उठाते हुए 10,001 रुपये का सोना जीतने का बंपर ऑफर मिल रहा है.
गैस बुक कराने के लिए सबसे पहले आपको Book Gas Cylinder पर क्लिक करना होगा. इसके बाद एचपी या भारत या इंडेन जो भी हो, अपना गैस प्रोवाइडर को सेलेक्ट करें. अपना मोबाइल नंबर, एलपीजी आईडी और कंज्यूमर नंबर डाल दें. अब अपने पेमेंट मोड को सेलेक्ट करें. इसमें आप पेटीएम वॉलेट, पेटीएम यूपीआई, कार्ड्स, नेट बैंकिंग को सेलेक्ट कर सकते हैं. चाहें तो आप पेटीएम पोस्टपेड ऑप्शन को भी चुन सकते हैं. पेमेंट के साथ ही आपका गैस सिलेंडर बुक हो जाएगा.
त्योहारी सीजन को देखते हुए पेटीएम ने इस ऑफर को शुरू किया है. इस ऑफर में ग्राहकों को कैशबैक तो मिल ही रही है, साथ ही रिवार्ड्स भी दिया जा रहा है. इसके बाद हर दिन 5 लकी विजेताओं को पेटीएम की तरफ से 24 कैरेट गोल्ड दिया जा रहा है. आप इंडेन, एचपी या भारत गैस, जिसका भी सिलेंडर इस्तेमाल करते हैं, आपको हर कंपनी के साथ गैस बुकिंग पर इस ऑफर का लाभ दिया जा रहा है. सिलेंडर बुक होने के बाद आपको ध्यान रखना है कि एक स्क्रैच कार्ड मिलता है जिसे बुकिंग के अगले दिन स्क्रैच करना होता है. इस कोड से पता चल जाएगा कि आप विजेता रहे या नहीं.

 

Advertisment

Advertisement

Advertisment

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

CG Trending News

BREAKING16 hours ago

दुर्गा विसर्जन कर लौट रहे लोगों पर बम से हमला, वाहनों में की गई तोड़फोड़

पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर से बड़ी वारदात सामने आई है। यहां शनिवार रात दुर्गा विसर्जन कर घर लौट रही भीड़...

 बलरामपुर17 hours ago

रेत तस्करों ने तहसीलदार पर किया जानलेवा हमला, अधिकारी ने भागकर बचाई जान

बलरामपुर|जिले के रामचंद्रपुर तहसील अंतर्गत ग्राम पंचायत त्रिशूली में अवैध रेत उत्खनन रोकने गए तहसीलदार व उनके सहयोगियों पर रेत...

 बलरामपुर17 hours ago

रेत तस्करों ने तहसीलदार पर किया जानलेवा हमला, अधिकारी ने भागकर बचाई अपनी जान

बलरामपुर | जिले के रामचंद्रपुर तहसील अंतर्गत ग्राम पंचायत त्रिशूली में अवैध रेत उत्खनन रोकने गए तहसीलदार व उनके सहयोगियों...

BREAKING17 hours ago

केरल में भारी बारिश के बाद रेड अलर्ट जारी, बाढ़ और भूस्खलन से 9 लोगों की मौत…

केरल में कई दिनों से हो रही भारी बारिश से अब तक 9 लोगों की मौत हो चुकी है। कई...

BREAKING18 hours ago

सरायपाली एसडीएम द्वारा ग्राम बोन्दा में कोरोना टीकाकरण जागरूकता जन चौपाल का आयोजन किया गया।

सरायपाली(चैनल इंडिया)|सरायपाली एसडीएम नम्रता जैन द्वारा कोरोना टीकाकरण जागरूकता जन चौपाल विकासखंड सरायपाली के ग्राम बोंदा में शाम 5:00 बजे...

Advertisement
Advertisement