Connect with us

delhi

बॉलीवुड तड़का,आयुष्मान खुराना कहे जाएंगे ड्रीम गर्ल जानिए

Published

on

नई दिल्ली – आयुष्मान खुराना की जबर्दस्त एक्टिंग से सजी ड्रीम गर्ल का ट्रेलर आ गया है. इसमें आयुष्मान खुराना के अपोजिट ‘प्यार का पंचनामा’ फेम नुसरत भरूचा हैं. लेकिन ड्रीम गर्ल का किरदार नुसरत के बजाए आयुष्मान खुराना के हिस्से आ गया है. दो मिनट 52 सेकेंड के ट्रेलर में आयुष्मान लड़की वाला किरदार छाया हुआ है. वे एक पूजा नाम की लड़की किरदार में हैं जो कई मर्दों से फोन पर बात करती है.

बालाजी मोशन पिक्चर के बैनर तले बनी ड्रीम गर्ल के लेखक-निर्देशक राज शांडिल्य हैं. फिल्म में आयुष्मान और नुसरत के अलावा अन्नू कपूर, विजय राज, अभिषेक बनर्जी, मनजोत सिंह, निधि बिष्ट, राजेश शर्मा और राज भंसाली भी नजर आ रहे हैं. ट्रेलर देखने से फिल्म एक जबर्दस्त कॉमेडी ड्रामा लग रही है. इसमें आयुष्मान की कॉमिक टाइमिंग धमाल मचाती नजर आ रही है. आयुष्मान के पिता के ‌किरदार में अन्नू कपूर भी जम रहे हैं. पुलिस वाले आशिक के किरदार में विजय राज भी जबर्दस्त कॉमेडी दिखाई दे रहे हैं. फिल्म आगामी 13 सितंबर रिलीज होगी.|

 

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

delhi

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को मिला सामाजिक न्याय रत्न, दिल्ली में दिग्गजों ने भी की सीएम की तारीफ      

Published

on

By

नई दिल्ली(चैनल इंडिया न्यूज़ ) में आयोजित समारोह में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का बी.पी. मण्डल सामाजिक न्याय रत्न से सम्मानित करते हुए उनका नागरिक अभिनंदन किया गया। सीएम भूपेश बघेल को छत्तीसगढ़ में अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति और पिछड़े वर्ग के लिए आरक्षण बढ़ाने के फैसले के लिए उन्हें यह सम्मान प्रदान किया गया। सामाजिक न्याय के प्रणेता और पिछड़ा वर्ग आयोग के पुर्व अध्यक्ष तथा बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय बी.पी. मंडल की जयंती के अवसर पर आज नई दिल्ली के कॉन्स्टिट्युशन क्लब में यह कार्यक्रम आयोजित किया गया। पूर्व राज्य सभा सांसद शरद यादव ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को बी पी मंडल सामाजिक रत्न पुरस्कार से सम्मानित किया। इस मौक़े पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि, वर्षों से जिन्होंने संविधान सम्मत अधिकारों की रक्षा के लिए अपना खून-पसीना बहाया है उनके ‘दुःख के दिन बीत गए है’।

25 अगस्त सामाजिक न्याय के लिए एक ऐतिहासिक दिन है। मंडल आयोग की रिपोर्ट के रचयिता बीपी मंडल जी की आज जयंती है। संविधान बचाओ संघर्ष समिति ने आज के ही दिन अगर मेरा सम्मान करने का फैसला किया है तो यह मेरे लिए सौभाग्य की बात है और मेरे लिए भावुक कर देने वाला पल है। सीएम बघेल दको छत्तीसगढ़ राज्य में अनुसूचित जाति, अनुसूचित जन जाति और पिछड़ा वर्ग के आरक्षण बढ़ाए जाने पर यह सम्मान प्रदान किया गया।

मुख्यमंत्री बघेल ने कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कहा कि, संविधान के अनुच्छेद 340 को लागू करते हुए सामाजिक न्याय का जो पहलू छूट गया था, वह मंडल कमीशन की सिफारिशें लागू करने के साथ आज से 26 साल पहले एक हद तक पूरा हुआ था। मंडल साहब की सिफारिशों का जो हिस्सा ठीक तरह से लागू नहीं हुआ था, हमने छत्तीसगढ़ में उसे पूरा करने की कोशिश की है। दरअसल मैंने कोई खास काम नहीं किया है, बस संविधान की सिफारिशों को ठीक तरह से लागू करने का फैसला किया है। उन्होंने कहा कि, गांधी-नेहरु की सर्वजन हिताए नीतियों पर विश्वास हमारी प्राथमिकता है। कार्यक्रम का आयोजन संविधान बचाओ संघर्ष समिति द्वारा किया गया था। हमने प्रदेश निवासी अनुसूचित जनजाति को 32 प्रतिशत, अनुसूचित जाति को 13 प्रतिशत तथा अन्य पिछड़ा वर्ग को 27 प्रतिशत आरक्षण प्रदान करने की घोषणा की।मुख्यमंत्री ने कहा कि हमने यह फैसला क्यों किया? मुझे हमेशा से लगता था कि समाज में अनुसूचित जाति और पिछड़ा वर्ग में किसान और कामगार ही तो हैं और यही लोग आर्थिक और सामाजिक रूप से सबसे वंचित लोग हैं, तो इन लोगों को ही आगे बढ़ाने की जरूरत है। इनको आगे बढ़ाने के लिए जो काम आजादी के बाद से होना चाहिए था, दुर्भाग्य से हो नहीं सका। आरक्षण मिला तो पिछड़ा वर्ग वंचित रह गया। जब अधिकार मिला तो आधा अधूरा मिला। कभी संविधान का हवाला देकर, कभी सुप्रीम कोर्ट के किसी फैसले का हवाला देकर उनको संवैधानिक अधिकार से वंचित कर दिया गया। कार्यक्रम में राज्य सभा सांसद पी.एल. पुनिया, शरद यादव, संविधान बचाओ संघर्ष समिति के अनिल जय हिंद,                           \

मुख्यमंत्री के पिता नंदकुमार बघेल सहित अन्य गणमान्य नागरिक गण भी उपस्थिति में सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि पिछड़ा वर्ग को ारक्षण देने का हमारा फैसला उनको अधिकार संपन्न बनाना है। हमारे पुरखो के सपनो से लेकर आज की पीढ़ी की आशाओं तक सबके बीच एक तारतम्य है। एक सिलसिला है अगर कुछ असंगत था, तो हाल ही में गुजरा ढेड दशकों का वक्त। छत्तीसगढ़ के संसाधन, विकास की संभावनाएँ, लोकजीवन, जनजीवन की चुनौतियां, हमारे समाज की संरचनाएं, जनता की आकांक्षाये सब कुछ अलग है। सवाल यह नहीं उठता कि देश-दुनिया की नजर में छत्तीसगढ़ को किस तरह से देखा जाए। सवाल तो यह है कि, हमारा छत्तीसगढ़ किस दिशा में आगे बढ़े। उन्होंने कहा कि, हम नीतियों और प्रावधानों को ठीक तरह से लागू करना चाहते हैं और हमारी नीयत भी साफ है। हम एक लंबे सफर पर हैं, हमारी लड़ाई लंबी है। सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि हमारी सरकार ने किसानों को दूसरे तरीकों से आगे बढ़ाने के उपाय किए हैं। हमने आदिवासियों की ओर ध्यान देना शुरु किया। हमें ठीक तरह से समझ में आ गया है कि किसानों की आय दोगुना करने के थोथे नारे लगाने की जगह यदि सच में उनकी आय बढ़ा दी जाए तो पूरा समाज उससे लाभांवित होता है। उन्होंने कहा कि एक उदाहरण के साथ मैं बताता हूं कि यह कैसे होता है। हमने किसानों और तेंदूपत्ता मजदूरों को पैसा दिया तो नोटबंदी के बाद से मंदी झेल रहे बाजार में रौनक लौट आई, कारोबार बढ़ने लगा। आज देश में ऑटोमोबाइल सेक्टर में 30 प्रतिशत की गिरावट आई है। लेकिन छत्तीसगढ़ अकेला प्रदेश है, जिसमें 15 प्रतिशत से अधिक की बढ़ोत्तरी दर्ज हुई है, इसका मतलब यह है कि छत्तीसगढ़ में आटोमोबाइल सेक्टर में 45 प्रतिशत की बढ़ोत्तरी हुई है। हम आदिवासी क्षेत्रों में लघु वनोपज संग्रहण के दायरे को बढ़ा रहे हैं और आदिवासियों को अधिकतम लाभ पहुंचाने के लिए फूड प्रोसेसिंग यूनिट लगाने जा रहे हैं।

कोंडागांव में मक्का प्रोसेसिंग संयंत्र लगाने का कार्य शुरु भी हो चुका है। सीएम भूपेश बघेल ने कहा की, हमने विकास के नए मापदंड तय किए। जीवन स्तर ऊपर उठाने ओर प्रतिव्यक्ति आए बढ़ाने की दिशा में देश में अभिनवकारी पहल कर उसे जमीनी स्तर पर मूर्त रूप भी दिया। नरवा, गरूवा, घुरवा, बारी, के माध्यम से अर्थव्यवस्था और पर्यावरण को नया जीवन देने की पहल की है।पशुधन की सेवा करने के लिए सुराजी ग्राम योजना के तहत गांवों में गौठान बनाए जा रहे हैं। गौठानों में मवेशियों के चारा, पानी और सुरक्षा के प्रबंध किए जाएंगे। गौठानों के रखरखाव के लिए गौठान समितियां बनाई जा रही है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि गोठानों में एकत्रित होने वाले गोबर से वर्मी खाद और कम्पोस्ट बनाई जाएगी। जिससे जैविक खेती को बढ़ावा मिलेगा। इन प्रयासों से लोगों की आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। कार्यक्रम में उपस्थित राज्य सभा सांसद पीएल पुनिया व शरद यादव ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा छत्तीसगढ़ राज्य में आरक्षण को 58 प्रतिशत से बढ़ाकर 72 प्रतिशत किए जाने को साहसिक कदम बताया।उन्होंने कहा कि, देश में कुछ बड़े घराने ही सब कुछ समेटने में लगे हैं। ऐसे में यदि वंचितों को हम कुछ दे सकते हैं तो सिर्फ यही एक रास्ता है आरक्षण का, जिसे बढ़ाकर आपने अन्य राज्यों के लिए एक मिशाल प्रस्तुत किया है। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में अन्य प्रदेश भी आपके इस निर्णय का अनुसरण करेंगे। वंचितों के उत्थान के लिए आपने जो कदम उठाया वह वाकई में ऐतिहासिक है।

सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि, हम संकट और संक्रमण के दौर से गुजर रहे हैं। जब कुछ ताकतें देश में सामाजिक विभाजन की रेखा खींचने में लगी हुई हैं, जब देश से आरक्षण खत्म करने की कोशिशें हो रही हैं, तब हमें एक साथ खड़े होकर सामाजिक एकता और सामाजिक न्याय की लड़ाई को मजबूती से आगे बढ़ाना होगा। हमें नजरें मिलाकर देश की सामाजिक हकीकत पर बात करनी होगी।

Continue Reading

delhi

रविवार को होगा वरिष्ठ नेता व पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली की अंतिम संस्कार

Published

on

By

नई दिल्ली (चैनल इंडिया न्यूज़ ) भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता तथा पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का शनिवार दोपहर दिल्ली के एम्स अस्पताल में निधन हो गया। दोपहर बाद उनकी पार्थिव देह उनके निवास पर ले जायी गई। रविवार को सुबह 10 बजे उनकी पार्थिव देह अंतिम दर्शनों के लिए भाजपा मुख्यालय ले जायी जायेगी। दोपहर बाद 2 बजे निगम बोधघाट पर उनका अंतिम संस्कार होगा। अनंत कुमार, मनोहर पर्रिकर, सुषमा स्वराज के बाद अब जेटली के निधन से भाजपा को गहरा आघात पहुंचा है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जेटली के निधन की सूचना मिलने पर कहा कि उन्होंने अपना बेहतरीन दोस्त खो दिया। गौरतलब है कि अटल युग से ही भाजपा के महत्वपूर्ण फैसलों में अहम भूमिका निभाने वाले जेटली ने गोधरा काण्ड के बाद के हालात में नरेंद्र मोदी को गुजरात का मुख्यमंत्री बने रहने में महत्वपूर्ण योगदान दिया था। अमित शाह के लिए भी उन्होंने हर तरह से सहयोग किया। जेटली के निधन की खबर मिलने पर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह उनके निवास पर पहुंचे। भाजपा के साथ ही सभी दलों के नेताओं ने जेटली के निधन पर गहन शोक व्यक्त किया है।

 

Continue Reading

CRIME NEWS

आईएनएक्स मीडिया मामले में फंसे ……पी. चिदंबरम की जमानत याचिक पर सुनाई आज

Published

on

By

नई दिल्‍ली, आईएनएक्स मीडिया मामले में फंसे कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम जमानत याचिक पर सुनाई आज पी. चिदंबरम  की अग्रिम जमानत ख़ारिज होने के बाद उन्हें सीबीआइ की रिमांड में भेज दिया गया था जिसके बाद मंत्री जी को रात को जेल में गुजारनी पड़ी |  बता दें कि बुधवार को हाईकोर्ट से जमानत याचिका खारिज होने के बाद कपिल सिब्बल की अगुआई में चिदंबरम के वकीलों की टीम ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। आइएनएक्स मीडिया केस में फंसे पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम को गुरुवार को राउज एवेन्यू की विशेष अदालत ने 26 अगस्त तक के लिए सीबीआइ की रिमांड पर भेज दिया था। सीबीआइ ने बुधवार देर रात को पूर्व गृहमंत्री को गिरफ्तार करने के बाद भारी सुरक्षा इंतजामों के बीच विशेष न्यायाधीश अजय कुमार कुहार के समक्ष पेश किया था। 

सीबीआइ ने अदालत से पांच दिन की रिमांड मांगी थी। खचाखच भरी अदालत ने दलीलें सुनने के बाद कहा कि तथ्यों को देखने के बाद कि चिदंबरम को चार दिन की सीबीआइ रिमांड पर भेजना उचित है। इस दौरान परिजन और वकील उनसे रोज 30 मिनट के लिए मुलाकात कर सकेंगे। बुधवार को हाईकोर्ट से बेल खारिज होने के बाद दिग्गज वकील कपिल सिब्बल की अगुआई में चिदंबरम के वकीलों की टीम ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था, लेकिन अदालत ने फौरी राहत देने से इन्कार कर दिया था।

सीबीआइ की ओर से सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता जबकि चिदंबरम की तरफ से वरिष्ठ अधिवक्ता कपिल सिब्बल और अभिषेक मनु सिंघवी ने दलीलें पेश की। तुषार मेहता ने अदालत को बताया कि यह मनी लॉन्ड्रिंग का एक गंभीर और ऐतिहासिक मामला है। अन्य लोगों के साथ चिदंबरम भी आपराधिक साजिश में शामिल थे, लेकिन वह जांच एजेंसी का सहयोग नहीं कर रहे हैं। हर 48 घंटे बाद उनके स्वास्थ्य की जांच की जाए और सुनिश्चित किया जाए कि उनकी व्यक्तिगत गरिमा को कोई ठेस नहीं पहुंचे।

आइएनएक्स मीडिया मामले में सीबीआइ ने 15 मई 2017 को FIR दर्ज की थी। इसमें आरोप लगाया गया है कि पी. चिदंबरम के कार्यकाल के दौरान 2007 में 305 करोड़ रुपये की विदेशी धनराशि प्राप्त करने के लिए आइएनएक्स मीडिया समूह को दी गई एफआइपीबी मंजूरी में अनियमितताएं हुईं। इसके बाद ईडी ने पिछले साल इस संबंध में मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया था। जांच में पता चला कि एफआइपीबी से मंजूरी दिलाने के लिए आइएनएक्स मीडिया के निदेशक पीटर मुखर्जी और इंद्राणी मुखर्जी ने पी. चिदंबरम से भेंट की थी ताकि मंजूरी में कोई देरी न हो। इस मामले में इंद्राणी मुखर्जी अब सरकारी गवाह बन चुकी हैं।

 

Continue Reading
Advertisement

ज्योतिष ज्ञान

ज्योतिष- वास्तु6 days ago

कृष्ण जन्माष्टमी : कब है 23 या 24 अगस्त को? कैसे करे श्री कृष्ण को प्रसन्न? जानिये सब कुछ.

श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के त्योहार को लेकर हर बार की तरह इस बार भी असमंजस की स्थिति है। कहीं 23 अगस्त...

CHHATTISGARH NEWS2 weeks ago

झाड़ेश्वर में पूजा -अर्चना के बाद गरीबों को किया कंबल वितरण

बस्तर (चैनल इंडिया न्यूज़ ) बस्तर जिले के सीमावर्ती ओडिशा प्रांत एवं जगदलपुर जनपद पंचायत क्षेत्र के मध्य स्थित देवड़ा...

CHHATTISGARH NEWS3 weeks ago

दो फीट पानी पार कर श्रद्धालु पहुंचे कुलेश्वर मंदिर में पूजा  अर्चना करने

नवापारा-राजिम (चैनल इंडिया न्यूज़ ) सावन माह के तीसरे सोमवार को भोलेनाथ कुलेश्वर महादेव के मंदिर में सुबह से ही...

CHHATTISGARH NEWS3 weeks ago

नाग पंचमी आज,नाग पंचमी सावन के सोमवार को पड़ने से बन रहा है अत्भुत संयोग, जानिये पूजा विधि एवं मंत्र

रायपुर (चैनल इंडिया न्यूज़ )  । यह हर वर्ष श्रावण मास के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि को मनाया जाता...

Uncategorized3 weeks ago

कुंभ राशिफल- अविवाहित युवक और युवतियों को अपना जीवनसाथी मिलने का भरपूर योग ,जानिये बाकि राशियों का हाल ..बन सकते है आज आपके बिगड़े काम  

आज का राशिफल मेष  अत्यधिक फिजूलखर्ची वित्तीय कठिनाइयों को दावत दे सकती है। आप कुछ चिड़चिड़ाहट महसूस करेंगे और आपका...

Advertisement

Loksabha Election 2019

cg3 weeks ago

सरायपाली में नोडल अधिकारियों को दिया गया चुनाव प्रशिक्षण

सरायपाली( चैनल इंडिया न्यूज़ ) महासमुन्द कलेक्टर व जिला निर्वाचन अधिकारी श्री सुनील कुमार जैन के मार्गदर्शन में आने वाले...

#LokSabha Election 20191 month ago

कर्नाटक नाटक  खत्म : कुमारस्वामी की सरकार गिरी, विश्वासमत में मिले सिर्फ 99 वोट,144 की धारा लागू

नई दिल्ली (चैनल इंडिया न्यूज )।कर्नाटक विधानसभा में मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी विश्वासमत पर हुई चर्चा का जवाब दे रहे हैं।...

#LokSabha Election 20193 months ago

Breaking : भाजपा ने पर्रिकर की पणजी विधानसभा सीट गंवाई

मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के निधन के बाद रिक्त हुई पणजी विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा)...

#LokSabha Election 20193 months ago

 Chhattisgarh के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल प्रियंका गांधी के साथ, सबसे हॉट लोकसभा सीट बनारस में प्रचार करने पहुंचेंगे

 छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अब देश की सबसे हॉट लोकसभा सीट बनारस में प्रचार करने पहुंचेंगे। बघेल कांग्रेस की...

#LokSabha Election 20193 months ago

Chunav Batti: “नरेंद्र मोदी और आरएसएस हिंदुस्तान की संस्थाओं पर आक्रमण कर रहे हैं”:राहुल गांधी

लोकसभा चुनाव केे छठेे चरण का मतदान आज खत्‍म हुआ है। सभी पार्टियां अपने-अपने तरीके से चुनावी रण में ताल...

#LokSabha Election 20194 months ago

इस सीट पर दिलचस्प जंग, जीते तो बल्ले-बल्ले, हारे तो खतरे में पड़ सकता है अध्यक्ष पद !

Lok Sabha Election 2019: लोकसभा चुनाव में ऐसा संयोग कम ही होता है कि दो प्रमुख पार्टियों के दिग्गज एक ही...

#LokSabha Election 20194 months ago

AAp vs Gautam Gambhir: आप पार्टी ने नोटिस भेजा, कहा मांफी मांगने और इसे सही तथ्यों के साथ 24 घंटे के अंदर अखबारों में प्रकाशित कराने

आप प्रत्याशी आतिशी ने गौतम गंभीर पर लगाया था आपत्तिजनक पर्चे बंटवाने का आरोप गौतम ने भी केजरीवाल, मनीष सिसोदिया...

#LokSabha Election 20194 months ago

साधु-संतों के साथ लोगों से वोट मांगने पहुंचे दिग्विजय सिंह, तो लगे हर-हर मोदी के नारे

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में साधु-संतों की टोली के साथ सड़कों पर उतरे कांग्रेस के उम्मीदवार व पूर्व मुख्यमंत्री...

Advertisement
Advertisement

Bollywood

बॉलीवुड14 hours ago

अगर अभिषेक नहीं है अमिताभ की पूरी प्रॉपट्री का हकदार, तो कौन है ?

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन देश के सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाले अभिनेताओं में से एक हैं. ऐसे में अमिताभ...

देश दुनिया20 hours ago

रानू मंडल की दर्द भरी दास्तां…. हिमेश की फिल्म ‘हैप्पी हार्डी और हीर’ मे दी आवाज   

मुंबई(चैनल इंडिया ) | रेलवे स्टेशन पर लोग रुक-रुक कर उनका गाना सुनते थे और उनकी आवाज इतनी पसंद आती...

बॉलीवुड21 hours ago

शाहरुख़ खान अपने मटकी फोड़ने के अंदाज़ के कारण होने लगे ट्रोल, विडियो वायरल

बादशाह शाहरुख खान हर त्यौहार अपने घर मन्नत में पूरे जोश के साथ मनाते हैं। इस मौके पर उनके घर...

बॉलीवुड21 hours ago

बॉलीवुड स्टार किड्स तैमुर, आजाद की मटकी फोड़, देखिये विडियो

देशभर में कृष्ण जन्माष्टमी का त्योहार धूमधाम से मनाया गया। बॉलीवुड स्टार्स ने भी अनोखे अंदाज में इस त्योहार को...

देश-दुनिया2 days ago

अरुण जेटली की निधन पर बॉलीवुड ने भी जताया शोक

पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का शनिवार को दिल्ली के AIIMS अस्पताल में निधन हो गया. वह लंबे समय से...

बॉलीवुड3 days ago

रोमांटिक अंदाज़ में दिखे कार्तिक – अन्नया, वायरल हो रही फोटो और विडियो

कार्तिक आर्यन इस वक्त अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में कार्तिक...

बॉलीवुड3 days ago

केबीसी के इस कंटेस्टेंट को डॉक्टरों ने मरा समझ फेंक दिया था डस्ट्बिन मे, पढ़िये पूरी कहानी

कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 11 में गुरुवार के दिन कंटेस्टेंट नुपूर चौहान हॉटसीट पर पहुंचीं. नुपूर चौहान का नाम...

क्रिकेट4 days ago

अतरंगे कपड़ों में कुछ इस तरह दिखे हार्दिक पांड्या, फैन्स ने ट्रोल कर कहा- रणवीर 2.0

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को वेस्टइंडीज दौरे से आराम दिया गया है। विश्व कप के बाद वेस्टइंडीज...

Advertisement
Advertisement

Advertisment

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Trending