खबरे अब तक

bollywoodSpecial Newsबॉलीवुडबॉलीवुड तड़का

Bigg Boss 14: सलमान ने फिर मारा ताना तो गुस्से से भड़के रुबीना के पति अभिनव- ये करती है तो मैं थोड़े ही भुगतूं?



‘बिग बॉस 14’ में अभिनव शुक्ला अन्य घरवालों के मुकाबले शांत स्वभाव के हैं, लेकिन जब भी कोई उनकी वाइफ रुबीना दिलैक को टारगेट करता है, तो वह उनकी ढाल बनकर खड़े हो जाते हैं। यहां तक कि शो के होस्ट सलमान खान भी अगर रुबीना पर उंगली उठाते हैं तो वहां भी अभिनव उनके बचाव की तैयारी कर लेते हैं।

इस वीकेंड का वार एपिसोड में एक बार फिर अभिनव शुक्ला ने कुछ ऐसा ही करने की कोशिश की थी। सलमान ने जब ‘फॉल्स नैरेटिव’ टर्म के इस्तेमाल को लेकर रुबीना से सवाल किया तो अभिनव बीच में बोलने लगे। लेकिन सलमान ने उन्हें रुबीना का ‘वॉर्स्ट हाफ’ बोलकर चुप करा दिया और कहा कि वह रुबीना का माउथ पीस न बनें तो बेहतर होगा। उस वक्त तो अभिनव माफी मांगकर चुप रह गए।

इसे भी पढ़े   सुनील गावसकर मुंबई के ब्रैडमैन थे, उनके जैसा बल्लेबाज कभी नहीं देखा: रवि शास्त्री

पढ़ें: सलमान ने मारा ताना-तुम्हारी मिसेज भी तो यही करती हैं
लेकिन अब आने वाले एपिसोड में उनका पारा हाई होने वाला है और वह सलमान को करारा जवाब देंगे। मेकर्स ने आने वाले एपिसोड का प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें घरवालों के साथ सलमान नॉमिनेशन प्रक्रिया करवा रहे हैं और वह सभी घरवालों से उन सदस्यों का नाम पूछते हैं जिनकी राह में वो शो में कांटे बिछाना चाहते हैं। अभिनव इस टास्क में एजाज़ खान पर उंगली उठाते हैं और कहते हैं कि एजाज़ बहुत ही साइलेंटली (चुपचाप) किसी को भी इन्फ्लुएंस कर देते हैं।’ यह सुनते ही सलमान तपाक से बोलते हैं, ‘आपकी मिसेज (रुबीना दिलैक) भी तो हमेशा वो करती हैं।’

इसे भी पढ़े   केरल में कृषि कानूनों के खिलाफ प्रस्‍ताव पास, BJP के एकमात्र MLA ने भी किया समर्थन

अभिनव का गुस्से से खौला खूल, सलमान को दिया जवाब
सलमान के मुंह से ऐसी बात सुनकर जहां रुबीना हैरानी से देखने लगती हैं तो वहीं अभिनव गुस्से में आ जाते हैं और सलमान को जवाब देते हुए बोलते हैं, ‘ये करती है तो इसका मतलब यह थोड़ी है कि उसका खामियाजा मैं भुगतूं?’ यह सुनकर सलमान गुस्से से अभिनव की ओर देखते हैं। हालांकि यह तो प्रोमो में दिखाई गई एक छोटी सी झलक है। लेकिन असल में पूरा वाकया क्या है, यह 11 जनवरी के ‘सोमवार का वार’ एपिसोड में पता चलेगा।

इसे भी पढ़े   Unlock की गाइडलाइन जारी, इन निर्देशों का करना होगा पालन… जुर्माने की नयी दर भी की गई निर्धारित, कलेक्टर ने जारी किया आदेश