बिग ऑफर: Honda की कारों पर मिल रही है 70 हजार रुपये तक की छूट, शोरूम में बढ़ी भीड़ – Channelindia News
Connect with us

BREAKING

बिग ऑफर: Honda की कारों पर मिल रही है 70 हजार रुपये तक की छूट, शोरूम में बढ़ी भीड़

Published

on

नई दिल्ली। होंडा कार्स फरवरी में भी अपनी कारों पर शानदार डिस्काउंट दे रही है। वहीं ये ऑफर्स 20 फरवरी 2021 तक के लिए लागू हैं। अगर आप नई कार खरीदने की सोच रहे हैं, तो एक बार डिस्काउंट जरूर चेक कर लें। हालांकि कंपनी ने निर्माण लागत में बढ़ोतरी के चलते अपनी कारों की कीमतें 20 हजार रुपये तक बढ़ाई हैं।

ऑफर:

Honda WR-V : कंपनी ने इसका फेसलिफ्ट पिछले साल जुलाई में लॉन्च किया था। कंपनी इस पर 25 हजार रुपये तक का कैश डिस्काउंट और 15 हजार रुपये तक का एक्सचेंज बोनस सभी वैरियंट्स पर दे रही है। इसके अलावा डीलर्स ग्राहकों के एक विकल्प भी दे रहे हैं, जिसमें 29,427 रुपये की एसेसरीज कैश डिस्काउंट के बदले लगवा सकते हैं। वहीं एक्सक्लूसिव एडिशन ग्रेड पर अधिकतम छूट 10 हजार रुपये है और 15 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस है।

इसे भी पढ़े   केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने चेताया- अगर त्योहारों में लापरवाही बरती तो कोरोना बरपाएगा कहर

Honda Jazz : होंडा ने अपडेटेड जैज को पिछले साल अगस्त में उतारा था। जैज पर 25 हजार रुपये तक का कैश डिस्काउंट मिल रहा है। या फिर ग्राहक 29,365 रुपये की एसेसरीज विकल्प के तौर पर लगवा सकते हैं। वहीं 21 फरवरी के बाद डिस्काउंट घट कर 15 हजार रुपये और फ्री एसेसरीज 17,248 रुपये हो जाएंगी।

Honda Amaze: दूसरी पीढ़ी की होंडा अमेज पर कंपनी 15 हजार रुपये तक का कैश डिस्काउंट ऑफर कर रही है, या फिर 18,106 रुपये की फ्री एसेसरीज लगवा सकते हैं। साथ ही स्पेशल और एक्सक्लूसिव एडिशन को छोड़ कर चौथे और पांचवे साल की फ्री एक्सटेंडेड वारंटी मिलेगी। कंपनी 10 हजार रुपये तक का एक्सचेंज बोनस भी दे रही है।

इसे भी पढ़े   Whatsapp Chat लीक मामला: अर्नब गोस्वामी के बहाने सोनिया गांधी ने मोदी सरकार पर बोला हमला

S MT और S CVT स्पेशल एडिशन ग्रेड्स पर कंपनी 7000 रुपये का कैश डिस्काउंट या 7000 रुपये की फ्री एसेसरीज दे रही है, या फिर 15 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस भी मिलेगा। दोनों ऑफर साथ नहीं मिलेंगे। VX MT और VX CVT एक्सक्लूसिव एडिशन पर 12 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट या इतनी ही कीमत की फ्री एसेसरीज मिलेंगी। 15 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस अतिरिक्त मिलेगा।

Honda City : कंपनी ने पांचवी पीढ़ी की होंडा सिटी को पिछले साल अगस्त में लॉन्च किया था। कंपनी अपनी इस कार पर 10 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट या 10798 रुपये की फ्री एसेसरीज दे रही है। सभी वैरियंट्स पर 20 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस भी मिलेगा। 21 फरवरी के बाद यह घटकर 10 हजार रुपये हो जाएगा।

इसे भी पढ़े   बिग ब्रेकिंग:दहशत भरी मिली धमकी, ताजमहल को बम से उड़ाने का किया फर्जी दावा,आरोपी हुआ गिरफ्तार

बता दें इन ऑफर्स के अलावा होंडा UIO लॉयल्टी बोनस दे रही है, जिसमें 6000 रुपये का अतिरिक्त बोनस मिलेगा। यह उन लोगों को मिलेगा, जिनके नाम पर होंडा कार रजिस्टर्ड है या फिर मालिक के माता-पिता/पति/संतान/भाई-बहन भारत में होंडा कार के मालिक हैं। साथ ही मौजूदा होंडा कार के बदले नई कार खरीदने पर 10,000 रुपये का अतिरिक्त कैश बोनस भी कंपनी देगी। वहीं चौथी पीढ़ी की होंडा सिटी और सीआरवी पर कोई छूट नहीं मिलेगी, लेकिन UIO डिस्काउंट मिलेगा। कंपनी अपने मॉडल्स पर कारपोरेट डिस्काउंट भी दे रही है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

CG Trending News

channel india28 mins ago

चार लड़कों के साथ भागी लड़की, शादी को लेकर हुई उलझन फिर इस्तेमाल की ऐसी ट्र्रिक जिसे सुनकर उड़ जाएंगे होश

उत्तरप्रदेश|प्रदेश हैरतअंगेज का यह हैरान कर देने वाला मामला अजीबो गरीब है,जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे|हैरतगंज अबेड़करनगर का यह...

BREAKING1 hour ago

मिलिशिया सदस्य ने किया पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण

बीजापुर|पुलिस अधीक्षक कमलोचन कश्यप, कमांडेंट 229 विवेक भण्डराल के मार्ग दर्शन में जिले में चलाए जा रहे माओवादी उन्मूलन अभियान...

bollywood2 hours ago

गुड न्यूज लेकर आई लोकप्रिय सिंगर श्रेया घोषाल,तस्वीर शेयर कर फैन्स को दी जानकारी

बॉलीवुड।संगीत की दुनिया की लोकप्रिय सिंगर श्रेया घोषाल ने अपने फैन्स को गुड न्यूज दिया है।सिंगर श्रेया घोषाल जल्द ही...

BREAKING3 hours ago

खाताधारको को बड़ा झटका;कैश लेनदेन मे एक्स्ट्रा चार्ज, सेविंग अकाउंट और करंट अकाउंट पर लगेगा चार्ज

नई दिल्ली:खाताधारको के लिए बड़ी खबर आ रही है,जहा अब बैंक से कैश की लेनदेन मे एक्स्ट्रा चार्ज लगेगा,यह जानकारी...

BREAKING4 hours ago

चुनाव आयोग ने लिया फैसला;अब पेट्रोल पंपों पर नहीं दिखेगी पीएम मोदी की वैक्सीन वाली तस्वीर

नई दिल्ली :नरेन्द्र मोदी की वैक्सीन लगवाने वाली तस्वीर को लेकर चुनाव आयोग का बड़ा फैसला सामने आया है।जिसके बाद...

खबरे अब तक

Advertisement
Advertisement