बड़ी खबर : घर में घुसकर व्यापारी को उतारा मौत के घाट, दो आरोपी गिरफ्तार – Channelindia News
Connect with us

BREAKING

बड़ी खबर : घर में घुसकर व्यापारी को उतारा मौत के घाट, दो आरोपी गिरफ्तार

Published

on

गरियाबंद(चैनल इंडिया)। जिले के छूरा ब्लॉक में बीती रात व्यापारी के घर घुसकर हमला करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है। पकड़े गए दोनों आरोपी पंडरीपानी के निवासी हैं। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए थे। पुलिस ने एक आरोपी को रात में ही और दूसरे को आज सुबह गिरफ्तार किया है। पुलिस ने हमले में इस्तेमाल किए गए धारदार हथियार को भी बरामद कर लिया है।
पुलिस अधिक्षक पारुल माथुर ने बताया कि पंडरीपानी निवासी राजेश रात्रे और सोनू निषाद ने मिलकर वारदात को अंजाम दिया था। वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी फरार थे। छूरा पुलिस, स्पेशल टीम और डॉग स्क्वॉयड की मदद से आरोपियों को पकड़ने में सफलता मिली है।

पुलिस अधीक्षक ने आगे बताया कि आपसी लेनदेन की वजह से इस आत्मघाती घटना को अंजाम दिया गया है। आरोपियों द्वारा पुलिस को दी गयी जानकारी के मुताबिक प्रहलाद पटेल और राजेश रात्रे के बीच कुछ महीनों से पैसे के लेनदेन का विवाद चल रहा है। राजेश ने महीने भर पहले घटना को अंजाम देने की प्लानिंग की थी। जिसे उसने अपने दोस्त गणेश उर्फ सोनू निषाद के साथ मिलकर बीती रात अंजाम देने की नाकाम कोशिश की।
आरोपियों ने महिला को घर मे अकेला जानकर उसकी गर्दन पर चाकू टिकाकर रकम लूटने की प्लानिंग की थी। मगर उनकी प्लानिंग उलटी पड़ गयी। क्योकिं घर पर महिला का पति और जवान बेटा भी मौजूद था। जैसे ही आरोपियों ने महिला की गर्दन पर चाकू टिकाया तो आवाज सुनकर घर के अंदर से बेटा और पति बाहर आ गए। बाप-बेटे को अचानक अपने सामने देखकर आरोपी घबरा गए और हमला कर फरार हो गए।

आरोपियों ने प्रहलाद पटेल पर लोहे की रॉड और उसकी पत्नी काजल और बेटे आशीष पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया। तीनों को इलाज के लिए छूरा अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ से उन्हें रायपुर रिफर कर दिया गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची। एसपी पारुल माथुर खुद घटनास्थल पर पहुंची।
इस घटना की जांच की कमान स्वयं एसपी पारुल माथुर ने संभाली है। आसपास के लोगों से पूछताछ की, सीसीटीवी फुटेज खंगाले, स्पेशल टीम बनाई, इसके अलावा डॉग स्क्वॉयड की मदद ली। छूरा पुलिस को भी जांच में लगाया गया था। देर रात तक सफलता भी मिल गयी। फिलहाल पुलिस दोनों के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर जेल भेजने की तैयारी में जुटी है।

 

Advertisment

Advertisement

Advertisment

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

CG Trending News

BREAKING5 mins ago

आश्रम अधीक्षक ने पढ़ने आए बच्चों को कराई मजदूरी

छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में बाल मजदूरी का मामला सामने आया है। आश्रम अधीक्षक खुद के खेत में आश्रम के...

BREAKING22 mins ago

कंगना रनौत ने दर्ज कराई FIR, जाने क्या है पूरा मामला…

अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसके जरिए एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने उन...

BREAKING34 mins ago

CG News: निर्वाचन आयोग ने इन 103 लोगों के चुनाव लड़ने पर लगाई रोक

रायपुर (चैनल इंडिया)| छत्तीसगढ़ के नगरीय निकायों में आम और उप चुनाव की प्रक्रिया चल रही है। इस बीच राज्य...

BREAKING37 mins ago

Cm योगी ने दिए निर्देश, विदेश से आने वालों की पड़ताल हो और कहा- हर स्तर पर बरतें सावधानी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उच्चाधिकारियों को कोविड के ओमिक्रॉन वेरिएंट को लेकर हर स्तर पर सावधानी बरतने के निर्देश दिए...

BREAKING3 hours ago

यहां के फैक्टरी में लगी भीषण आग, जवानों ने मौके पर पहुँचकर बचाई लोगों की जान…

पुलवामा में सोमवार देर रात एक फैक्टरी में आग लग गई। काम कर रहे कई मजदूर अंदर फंस गए। सूचना...

Advertisement
Advertisement