अक्षय कुमार को हाथी के गोबर का चाय पिलाने वाले बेयर ग्रिल्स खुद खा चुके हैं मगरमच्छ व अन्य जहरीले जानवर……. – Channelindia News
Connect with us

channel india

अक्षय कुमार को हाथी के गोबर का चाय पिलाने वाले बेयर ग्रिल्स खुद खा चुके हैं मगरमच्छ व अन्य जहरीले जानवर…….

Published

on


रायपुर डेस्क (चैनल इंडिया)|   एडवेंचर शो इंटू द वाइल्ड के होस्ट बेयर ग्रिल्स की पॉपुलैरिटी इंडिया में काफी है. बेयर के निडर स्वाभाव और अडवेंचरस व्यक्तित्व के सभी फैंस दीवाने हैं. अपने शो पर हॉलीवुड के बड़े स्टार्स को लाने के बाद बेयर ने भारत का रुख किया है. उनके शो पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद साउथ स्टार रजनीकांत और अब खिलाड़ी अक्षय कुमार नजर आने वाले हैं. शो के प्रोमो को देखकर पता चलता है कि बेयर, अक्षय को कुछ अटपटी चीजों का स्वाद चखाने वाले हैं. ऐसे में आइये बताएं की बेयर ग्रिल्स ने अपने शो पर खुद क्या-क्या खाया हुआ है.
चूंकि बेयर ग्रिल्स अपने एडवेंचर शो पर सर्वाइव करना सिखाते हैं, इसलिए वे दर्शकों को बताते हैं की जरूरत पड़ने पर क्या क्या खाया जा सकता है. ऐसे में बेयर खुद उन चीजों को खाकर अपने सर्वाइवल को जारी रखते हैं. बेयर ग्रिल्स ने ना जाने कितनी ऐसी चीजें खायी हैं, जिनके बारे में आप सोच भी नहीं सकते. उसमें से एक टिक (एक प्रकार है कीड़ा) को खाया हुआ है. इसके अलावा बेयर ने जहरीली मकड़ी और अन्य कीड़ों को भी नहीं छोड़ा.

इसे भी पढ़े   रामकुमार कुशवाहा बने भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के जिला बलरामपुर के जिला उपाध्यक्ष

अपने शो पर बेयर ग्रिल्स ने कई बार सांपों को खाया है. पहली बार जब ऐसा हुआ तब बेयर ऑस्ट्रेलिया के जंगलों में थे और उन्हें उसी की चीजों पर निर्भर करना था. तब उन्होंने मगरमच्छों से भरी नदी में से एक सांप को पकड़ा और अपने मुंह से काटकर उसे मार दिया. बाद में उसी सांप को उन्होंने कच्चा खाया.
जब मैन VS वाइल्ड के लिए बेयर ग्रिल साइबेरिया में थे, तब उन्होंने जमा देने वाली ठंड से बचने के लिए उन्होंने कुछ ऐसा किया था की सभी के होश उड़ गए थे. उन्होंने बीटल के लार्वा को ढूंढा था और पेट भरने के लिए उसे खाया था. ऐसा बेयर अपने शो पर कई बार कर चुके हैं.

इसे भी पढ़े   शादी करने जा रहीं नेहा कक्कड़!!!!

बेयर ग्रिल्स जानवर के किसी हिस्से को नहीं छोड़ते भले ही बाद में उन्हें उसे खाने का पछतावा क्यों ना हो. ऐसा ही कुछ था जब उन्हें एक एडवेंचर पर एक जमे हुए याक का कार्कस मिला था, जिससे निकालकर बेयर ने याक की आंख को खाया था. बाद में उन्होंने बताया था कि उसका स्वाद काफी बुरा था.

जब सर्वाइवल की बात आती है तो बेयर ग्रिल्स किसी चीज को खाने के बारे में दो बार नहीं सोचते. वो अपनी जान की बाजी लगाकर जानवरों का शिकार करते हैं, ऐसा ही उन्होंने एक एपिसोड में किया था तब भूख लगने पर उन्होंने अपने चांस लिए और मगरमच्छ का शिकार किया. बेयर ने अपने खाली हाथों से मगरमच्छ को मारा और उसे कच्चा ही खा गए.
जानकारों को खाने से लेकर उनका खून पीने तक सबकुछ बेयर ग्रिल्स कर चुके हैं. उन्होंने अपने शो मैन VS वाइल्ड में याक का खून पिया था. इसके अलावा वे कई बार जानकारों का मूत्र भी पी चुके हैं. बेयर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि ये पूरी तरह से उन्होंने सर्वाइवल के लिए किया. हालांकि वे इससे खास ख़ुशी नहीं हैं.

इसे भी पढ़े   सूरज का सबसे करीबी बुध ग्रह क्यों लगता है पूंछवाला धूमकेतु?
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

CG Trending News

BREAKING29 mins ago

ASI ने लिया फैसला, 16 जून से खुल जाएंगे केन्द्र द्वारा संरक्षित सभी स्मारक और संग्रहालय

देश में कोरोना का प्रकोप कम हो रहा है और शहर, बाजार, दुकानें खुलने लगी हैं। इसे देखते हुए ASI...

BREAKING1 hour ago

अनोखा ऑफर : कोरोना वैक्सीन लगवाने पर इनाम में मिलेगी 10 लाख की कार

कोरोना महामारी के खिलाफ वैक्सीनेशन अभियान दुनियाभर में चलाया जा रहा है और लोगों को वैक्सीन लगाने के लिए लुभाने...

BREAKING2 hours ago

एक सेल्फी ने ले ली MBBS की छात्रा की जान, पढ़े पूरी खबर

मध्य प्रदेश के इंदौर में एक सेल्फी के चक्कर में लड़की की जान चली गई. सेल्फी लेने के चक्कर में...

BREAKING2 hours ago

अपने लंबे बालों की वजह से इस आर्टिस्ट को जाना पड़ा जेल…

पाकिस्तान के अबुजार मधु को अपने बालों के चलते अजीबोगरीब परिस्थितियों का सामना करना पड़ता रहा है. पाकिस्तान के पंजाब...

BREAKING2 hours ago

प्रधानमंत्री सुरक्षा बीमा योजना : 12 रुपये के प्रीमियम पर 2 लाख का इंश्योरेंस, जानें कैसे कर सकते है आवेदन

मोदी सरकार ने साल 2015 में तीन सामाजिक सुरक्षा योजना की शुरुआत की थी. इसमें एक है प्रधानमंत्री सुरक्षा बीमा...

Advertisement
Advertisement