सीमेंट से भरी ट्रक जलकर खाक, धान से भरी ट्रक को टक्कर मारकर विद्युत पोल से टकराने से हुआ बड़ा हादसा

सीमेंट से भरी ट्रक जलकर खाक, धान से भरी ट्रक को टक्कर मारकर विद्युत पोल से टकराने से हुआ बड़ा हादसा

नवापारा-राजिम। नवापारा क्षेत्र में सीमेंट से भरे ट्रक ने सड़क किनारे खड़ी धान से भरी ट्रक को टक्कर मार दी। हादसे के बाद सीमेंट भरे ट्रक विद्युत पोल से टकराई गई शॉर्ट सर्किट से ट्रक में आग लग गई। जबकि धान से भरी ट्रक सड़क किनारे पलट गई। हालांकि इस हादसे में जनहानि नहीं हुई है। घटना की सूचना पर पुलिस और दमकल की टीम मौके पर पहुंची।

ग्रामीणों ने बताया कि बुधवार गोबरा नवापारा थाना क्षेत्र के ग्राम पोंड (चम्पारण) के पास धान से भरी ट्रक सड़क किनारे खड़ी थी। गाड़ी के अंदर ट्रक चालक और परिचालक सो रहे थे। सुबह करीब 4.30 बजे आरंग की ओर से सीमेंट से भरी तेज रफ्तार ट्रक ने धान से भरी ट्रक को पीछे से टक्कर मारी दी। हादसे में धान से भरी ट्रक पलट गई। वहीं सीमेंट भरी ट्रक अनियंत्रित होकर बिजली पोल से टकराते हुए हाईटेंशन तार की चपेट में आ गया और तारों के टकराने से निकली चिंगारी से ट्रक में आग लग गई।


घटना के बाद समाज सेवी ब्रम्हानंद साहू, गोपाल साहू मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटना की सूचना पुलिस थाना और फायर ब्रिगेड को दी। साथ ही आसपास के लोगों को मदद के लिए बुलाया गया। लोगों की मदद से ट्रक में फंसे ड्राइवर औऱ कंडेक्टर को बाहर निकाला गया। घटना की सूचना के बाद पुलिस और दमकल की टीम मौके पर पहुंची। हालांकि ट्रक जलकर खाक हो चुकी थी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।