अस्पताल में भर्ती मरीज पर पेट्रोल डालकर लगाई आग, आरोपी गिरफ्तार – Channelindia News
Connect with us

BREAKING

अस्पताल में भर्ती मरीज पर पेट्रोल डालकर लगाई आग, आरोपी गिरफ्तार

Published

on


मध्य प्रदेश के सागर जिले से एक रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक शख्स को पहले एक युवक ने जमकर मारा पीटा और फिर जब पीड़ित इलाज कराने जिला अस्पताल पहुंचा तो आरोपी वहां पहुंचा और शख्स के ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी. पीड़ित व्यक्ति गंभीर हालत में इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है.
यह पूरी घटना अस्पताल के सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई थी. बताया जा रहा है कि आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है. सबसे बड़ी आश्चर्य की बात यह थी आरोपी में इतनी हिम्मत थी कि उसने जिला अस्पताल में इतनी बड़ी घटना को अंजाम दे दिया.

इसे भी पढ़े   Engineers Day: आखिर 15 सितंबर को ही क्यों मनाया जाता है इंजीनियर्स डे ?, पढ़े पूरी खबर....

जानकारी के अनुसार मारपीट के मामले में एक शख्स एमएलसी कराने पहुंचा था. यहां आरोपी व्यक्ति आया और उस पर पेट्रोल छिड़क दिया इसके बाद उस पर आग लगा दी. आग लगने के बाद पीड़ित व्यक्ति बाहर भागने के प्रयास में अस्पताल परिसर में आग का गोला बनकर घूमता रहा. इससे अस्पताल में चारो तरफ हड़कंप मच गया. पीड़ित आग लगने के बाद बुरी तरह जल गया. जिला अस्पताल से उसे मेडिकल कॉलेज रेफर किया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

इसे भी पढ़े   गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू परिवार संग पहुँचे पुराना ननिहाल गांव मथेना, ग्राम विकास सुरक्षा समिति भवन का किया लोकार्पण... मांग पर विकास कार्य हेतु लाखो रुपयों की दी स्वीकृति

यह है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार यह पूरी घटना एक पुरानी आपसी रंजिश से जुड़ी हुई है. बताया जा रहा है कि काकागंझ में रहने वाले दामोदर कोरी की पुरव्याऊ में रहने वाले मिलन रजक से पुरानी रंजिश थी. बुधवार को किसी बात पर दोनों के बीच काफी विवाद और मारपीट भी हुई थी. इसके बाद दामोदर कोरी ने पुलिस के पास जाकर शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस की सलाह पर वह एमएलसी कराने जिला अस्पताल पहुंचा था.

रात को छिपकर अस्पताल पहुंचा आरोपी
डॉक्टर ने दामोदर को इलाज के लिए अस्पताल में ही भर्ती कर लिया था. रात करीब साढ़े बारह बजे रजक अस्पताल पहुंचा और दमाोदर के पास जाकर उप पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी. आग लगने के बाद दामोदर आधी रात में बाहर की तरफ भागा. उसकी चीख सुनकर अस्पताल में हड़कंप मच गया. अस्पताल में मौजूद स्टॉफ ने किसी तरह दामोदर की आग बुझाई लेकिन, तब तक वह काफी जल चुका था. उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है. आरोपी के खिलाप धारा 307 के तहत मामला दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया गया है.

इसे भी पढ़े   सोशल डिस्टेंसिंग के कारण दो से ज्यादा ट्रेनें नहीं आएंगी एक साथ, ट्रेन छूटने से एक घंटे पहले रेलवे स्टेशन पहुंचना होगा!!

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

CG Trending News

BREAKING46 mins ago

कोरोना काल में शिक्षा का बदलता परिदृश्य” विषय पर एकदिवसीय राष्ट्रीय वेबिनार, शिक्षा में निवेश और ज्यादा बढ़ाने की जरूरत पर बल

रायपुर(चैनल इंडिया)। पब्लिक रिलेशन्स सोसाइटी आफ इंडिया रायपुर चैप्टर द्वारा आज रविवार को “कोरोना काल में शिक्षा का बदलता परिदृश्य”...

BREAKING55 mins ago

बड़ी खबर : सड़क हादसे में इस दिग्गज अभिनेता की हुई मौत, सीएम समेत कई बड़े नेताओं ने जताया शोक

सड़क दुर्घटना में घायल हुए राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता कन्नड़ अभिनेता संचारी विजय का सोमवार को यहां एक निजी अस्पताल में...

BREAKING2 hours ago

ASI ने लिया फैसला, 16 जून से खुल जाएंगे केन्द्र द्वारा संरक्षित सभी स्मारक और संग्रहालय

देश में कोरोना का प्रकोप कम हो रहा है और शहर, बाजार, दुकानें खुलने लगी हैं। इसे देखते हुए ASI...

BREAKING2 hours ago

अनोखा ऑफर : कोरोना वैक्सीन लगवाने पर इनाम में मिलेगी 10 लाख की कार

कोरोना महामारी के खिलाफ वैक्सीनेशन अभियान दुनियाभर में चलाया जा रहा है और लोगों को वैक्सीन लगाने के लिए लुभाने...

BREAKING3 hours ago

एक सेल्फी ने ले ली MBBS की छात्रा की जान, पढ़े पूरी खबर

मध्य प्रदेश के इंदौर में एक सेल्फी के चक्कर में लड़की की जान चली गई. सेल्फी लेने के चक्कर में...

Advertisement
Advertisement