अंधविश्वास का शिकार हुआ 5 साल का मासूम, पिता ने कुल्हाड़ी से वार कर किये 7 टुकड़े… – Channelindia News
Connect with us

BHOPAL

अंधविश्वास का शिकार हुआ 5 साल का मासूम, पिता ने कुल्हाड़ी से वार कर किये 7 टुकड़े…

Published

on

मध्य प्रदेश ने एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां अलीराजपुर में एक पिता (Father) ने ही अपने बेटे (Son) के 7 टुकड़े कर दिए. जानकारी के अनुसार पिता को बेटे पर भूत-प्रेत का साया होने का शक था.
अलीराजपुर एसडीओपी श्रद्धा सोनकर ने बताया कि जिले के खरखड़ी गांव में एक पिता ने अपने 5 साल के मासूम बेटे के कुल्हाड़ी से 7 टुकड़े कर उसे मौत के घाट उतार दिया. आरोपी पिता दिनेश डावर ने पूछताछ में बताया कि जब उसका बटे हुआ, तभी से उसकी पत्नी की तबीयत खराब रहती थी. घर में माहौल भी अच्छा नहीं था और कई तरह की परेशानियां आ रही थी.

आरोपी पिता गिरफ्तार, महिला की तलाश जारी
आरोपी पिता ने बताया कि इस पर उसने पास के गांव में रहने वाली एक महिला, जिसे वो अपनी गुरू माता मानता है. उसे ये सारी बातें बताई. उस महिला ने उसके बेटे पर भूत-प्रेत का साया होना बताया. इसके बाद पिता ने 5 साल के बेटे पर कुल्हाड़ी से वार करना शुरू कर दिया और उसके सात टुकड़े कर दिए और शव को जमीन में दफना दिया. एसडीओपी श्रद्धा सोनकर ने बताया कि पुलिस ने आरोपी पिता दिनेश डावर को गिरफ्तार कर लिया है, पुलिस ने पिता के बयान के आधार पर महिला पर भी केश दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है. महिला ने उसके बेटे पर भूत-प्रेत का साया बताया था.

एक मजदूर की मौत, दो घायल
वहीं मध्य प्रदेश के सिवनी जिले में तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आने से एक मजदूर की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए. केवलारी थाने के प्रभारी एमडी सनोड़िया ने बताया कि हादसा मंडला-नैनपुर रोड पर पीडब्ल्यूडी विश्राम गृह के पास हुआ. वहां मजदूर एक घर में काम करने के बाद सड़क किनारे खड़े थे.
उन्होंने बताया कि तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आने से अजय जंघेला(30) की मौत हो गई जबकि दो अन्य घायल हो गए. अधिकारी ने बताया कि घटना से नाराज अन्य मजदूरों ने घटनास्थल पर करीब चार घंटे तक सड़क को जाम कर दिया. बाद में वरिष्ठ अधिकारियों के समझाने बुझाने पर गुस्साए श्रमिकों ने जाम समाप्त किया. उन्होंने बताया कि हादसे के बाद वाहन चालक फरार हो गया था लेकिन बाद में पुलिस ने उसे पकड़ लिया. अधिकारी ने बताया कि घायलों में से एक श्रमिक को इलाज के लिए जबलपुर रेफर किया गया है जबकि एक अन्य को केवलारी के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

 

Advertisment

Advertisement

Advertisment

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

CG Trending News

CHANNEL INDIA NEWS3 hours ago

न्याय मांगने अधिकारी से मिलने पहुंचा ‘मरा’ शख्स, बोला- ‘साहब… मेरी मदद कीजिए’

राजनांदगांव(चैनल इंडिया)| छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले के अंबागढ़ ब्लॉक के चिखली पंचायत में सचिव की घोर लापरवाही सामने आई है....

CHANNEL INDIA NEWS3 hours ago

CG News: पुलिस वाले जीजा की वर्दी चोरी कर बना हवलदार, निकलवाई बदमाशों की पूरी लिस्ट, फिर…

बेमेतरा(चैनल इंडिया)| छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले में पुलिस ने एक बेहद शातिर ठग को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने पहले...

BREAKING3 hours ago

CG पंचायत चुनाव: 1288 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज

रायपुर(चैनल इंडिया)| छत्तीसगढ़ में त्रि-स्तरीय पंचायत के आम और उप चुनाव के लिए गुरुवार सुबह 7 बजे से मतदान शुरू...

BREAKING23 hours ago

बड़ी खबर: इस जिले में भी लागू हुआ नाइट कर्फ्यू, स्कूल बंद करने के भी आदेश

कोरिया(चैनल इंडिया)। कलेक्टर ने जिला मुख्यालय बैकुण्ठपुर समेत मनेन्द्रगढ़, खड़गवां और चिरमिरी में स्कूल बंद करने के आदेश दिए हैं।...

BREAKING23 hours ago

‘थूकने’ पर चल गए लात-घूंसे, जानें पूरा मामला

जांजगीर(चैनल इंडिया)| प्रदेश के जांजगीर-चांपा में मंगलवार देर रात ‘थूकने’ को लेकर बवाल हो गया। बात इनती बढ़ी कि दोनों...

Advertisement
Advertisement