संबंध बनाने से मना करने पर पत्नी की हत्या, आरोपी पति गिरफ्तार

संबंध बनाने से मना करने पर पत्नी की हत्या, आरोपी पति गिरफ्तार

राजिम। अभनपुर क्षेत्र में बुजुर्ग महिला के हत्या मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है। बताया जा रहा है कि महिला ने शारीरिक संबंध बनाने से मना किया, तो नाराज पति ने फावड़ा मारकर पत्नी की हत्या कर दी। मामला अभनपुर थाना क्षेत्र का है।
जानकारी के अनुसार अभनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम सातपारा निवासी खोरबाहरा बंजारे अपनी पत्नी रेवती बाई बंजारे के साथ रहता है। 29 मई को रेवती बाइक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। मृतका की बेटी मीना डहरिया ने पुलिस को बताया कि 29 मई की सुबह मोबाइल के माध्यम से उसकी मां के तबीयत खराब होने की सूचना मिली। जिसके बाद वह अपनी पति भावसिंग डहरिया के साथ मायके ग्राम सातपारा के लिए रवाना हुई। सातपारा पहुंचने पर उकसी मां रेवती बंजारे का शव खाट पर पड़ा था। मृतका के शरीर पर कई जगह चोट के निशान मिले। वहीं उसके पिता खोरबाहरा बंजारे मौके पर नहीं था। घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। 
पुलिस मामले की जांच में जुट गई। इस दौरान पुलिस ने संदेह के आधार पर फरार मृतका के पति खोरबाहरा बंजारे को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पूछताछ में खोरबाहरा पुलिस को गुमराह करने लगा। सख्ती के पूछताछ करने पर वह टूट गया और हत्या की बात कबूल ली। आरोपी ने बताया कि मंगलवार रात को वह अपनी पत्नी के साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहता था, लेकिन पत्नी ने इनकार कर दिया। इसी बात से नाराज होकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया, जिसे न्यायालय के समक्ष पेश कर जेल भेज दिया जाएगा।