बलरामपुर ज़िला का एसके विद्या मंदिर अपरिहार्य कारण से बंद

बलरामपुर ज़िला का एसके विद्या मंदिर अपरिहार्य कारण से बंद

बलरामपुर से संवाददाता एसके द्विवेदी की रिपोर्ट 

बलरामपुर। नगर पंचायत वाड्रफनग़र के अंतर्गत एसके विद्या मंदिर बलरामपुर जिला  छत्तीसगढ़ का संचालन अपरिहार्य कारणों से बंद कर दिया गया है। 
संस्था 1999 से संचालित थी। बच्चों को बड़े लाड़ प्यार से पढाया गया। कई डॉक्टर, इंजीनियर व शिक्षक बने,संस्था का नाम रोशन किए। स्कूल के संचालक ने कहा कि हमें अपने छात्र छात्राओं पर गर्व है।

उन्होंने कहा कि नगरवासियों का बड़ा सम्मान मिला। किसी भी प्रकार का कोई विवाद नहीं है  शिक्षा विभाग का बड़ा सहयोग रहा। सहायक विकासखण्ड शिक्षाधिकारी, विकासखण्ड शिक्षाधिकारी, ज़िला शिक्षाधिकारी, हमारे ज़िला अधिकारी के बड़ा मार्गदर्शन पर संस्था 23 वर्षों से मन लगाकर छात्रहित में उनके भविष्य को  उज्जवल बनाने का प्रयास की। बच्चों के खेल संस्कृति कार्यक्रम में भी अव्वल रहा है। हर क्षेत्र में  विद्यालय सराहनीय रहा है।
आज बड़े दुःख के साथ कहना पड़ रहा है अब संस्था चलाने में असमर्थ हो गया हूँ। किसी कारण से संस्था बंद कर रहा हूँ।  इस सत्र 2024 -2025 में प्रवेश नहीं  लिया जाएगा। जो बच्चे हमारे संस्था में अध्यनरत थे, वो अन्य संस्था में चले गए,जो शेष छात्र छात्रा है वो भी जा रहे हैं। हम निवेदन किए,अपनी समस्या सभी को बताए, पालक सभी सहमत हुए। किसी कारणवश संस्था संचालन ना करने में प्रबंधक ने सभी को सूचना दिए। बैठक बुलाई गई, सभी से अपनी बात रखे, बिना विवाद हुए सभी अभिभावक अपने अपने बच्चों को ले गये। संस्था बड़े दुख के साथ विदाई किए।