भुताही मोड़ में खाई में पलटी पिकअप, सीएएफ के दो जवानों की मौत

भुताही मोड़ में खाई में पलटी पिकअप, सीएएफ के दो जवानों की मौत

अंबिकापुर (चैनल इंडिया)। बलरामपुर जिले के रामचंद्रपुर से पिकअप में सवार होकर सीएएफ के तीन जवान बुधवार की रात चुनचुना पुंदाग के लिए निकले थे। इसी दौरान समरीपाठ थाना क्षेत्र के भुताही मोड़ के पास पिकअप अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई। हादसे में दो जवानों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक जवान व पिकअप ड्राइवर घायल हो गए। घायल जवान को अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।  

कंपनी मूवमेंट की सूचना पर रामचंद्रपुर स्थित 10वीं बटालियन के तीन जवान पिकअप में सवार होकर बुधवार की शाम सामरीपाठ थाना क्षेत्र अंतर्गत चुनचुना पुंदाग के लिए निकले थे। वे सामरी इलाके में स्थित भुताही मोड़ के पास पहुंचे ही थे कि अचानक पिकअप का ब्रेकडाउन हो गया और वह अनियंत्रित होकर 15 से 20 फीट गहरी खाई में पलट गई।

हादसे में पिकअप में सवार दो जवानों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक जवान व पिकअप ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलते ही सामरी पाठ पुलिस मौके पर पहुंची और दुर्घटनाग्रस्त पिकअप के भीतर से मृत और घायल जवानों को बाहर निकाला।

आज कुसमी थाना परिसर में श्रद्धांजलि दी गई। एसपी और पुलिस के अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और जवानों को श्रद्धांजलि देने के बाद उनके शवों को गृहग्राम भेजने की तैयारी की जा रही है।
एसपी डॉ लाल उमेद सिंह ने बताया कि मृतक सीएएफ जवानों का नाम फतेह बहादुर और नारायण प्रसाद है। पुलिस की टीम ने मृतक जवानों को थाना परिसर में श्रद्धांजलि देने के बाद उनके गृहग्राम उत्तरप्रदेश और सीतापुर भेजने की तैयारी कर रही है।