ओडिशा की जनता मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने को तैयार : पुरंदर मिश्रा

ओडिशा की जनता मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने को तैयार : पुरंदर मिश्रा

रायपुर। ओडिशा में हो रहे लोकसभा तथा विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा अपने सकारात्मक रणनीति के साथ मैदान में है, जिसमें छत्तीसगढ़ के नेताओं को बड़ी जिम्मेदारी मिली है। ओडिशा में प्रथम चरण के चुनाव होने के पश्चात् बचे अन्य विधानसभा तथा लोकसभा सीटों में होने वाले दूसरे चरण के मतदान के लिए नेताओं ने छत्तीसगढ़ में हुए मतदान के तर्ज पर रणनीति बना ली है। ओडिशा चुनाव के सह-प्रभारी एवं राजधानी रायपुर उत्तर के विधायक पुरंदर मिश्रा लगातार, धुंआधार प्रचार कर मोदी की योजनाओं और विकास नीति को जनता के समक्ष परिचर्चा के माध्यम से उन्हे अवगत करा रहे हैं।

विधायक पुरंदर मिश्रा संबलपुर लोकसभा के रेंगाली विधानसभा अंतर्गत ग्राम ठेमरा - डुंगरीपड़ा में जनता के बीच जाकर लोकसभा प्रत्याशी धर्मेंद्र प्रधान एवं विधानसभा प्रत्याशी नवरी नायक के पक्ष में मतदान करने की अपील की। 
विधायक मिश्रा ने ग्रामीणजनों को संबोधित करते हुए अवगत कराया कि वास्तविकता में जो ओडिशा को मिलना चाहिए था, वह आज तक नहीं मिल पाया है। वर्तमान में लगभग 15 वर्षां से अधिक समय से चल रही भ्रष्ट सरकार ओडिशा के विकास कार्यों को करने में नाकाम रही है, जिसके कारण यहां गरीबी और बेरोजगारी का दर बढ़ते ही जा रहा है। सरकार में बैठे लोग आम जनता के पैसे से अपनी रोटी सेंक रहे हैं।

विधायक मिश्रा ने कहा कि ओडिशा प्राकृतिक संसाधनों से अमीर है लेकिन यहां ज्यादातर लोग गरीब हैं। बीजेडी ने लोगों की गरीबी दूर करने के लिए कुछ नहीं किया है। ओडिशा की अस्मिता खतरे में है। ओडिशा में भाजपा की सरकार बनते ही किसानों को 3,100 रुपए प्रति क्विंटल की दर से धान खरीदी कर, सुभद्रा योजना के तहत हर महिला को 2,500 प्रति माह सरकार देगी। क्षेत्र में आम जनमानस के आवागमन के लिए सीधे राजधानी से 75,000 किमी की ग्रामीण और राजमार्ग सड़कों का निर्माण करके पूरे ओडिशा में विश्वस्तरीय कनेक्टिविटी सुनिश्चित करेगी।