नगरपालिका अधिकारी ने शिकायत पर तत्काल की कार्रवाई

नगरपालिका अधिकारी ने शिकायत पर तत्काल की कार्रवाई

कोंडागांव से संवाददाता मुकेश राठौर की रिपोर्ट

कोंडागांव। कोंडागांव बस स्टैंड पर नगरपालिका द्वारा नालियों के भरने से पानी निकासी नहीं होना साथ ही जाम नाली से बदबू आने की शिकायत पर नगरपालिका अधिकारी राजेंद्र पात्रे द्वारा नालियों को साफ रखने एवं जाम हटाने नालियों पर बने निर्माण को तोड़ा गया।

नालियों के ऊपर बनी सीढ़ी प्रमुख वजह

आपको बता दें कि नगरपालिका में आ रही नाली जाम की समस्या को गंभीरता से लेते हुए नगरपालिका अधिकारी सुबह ही कर्मचारियों एवं पुलिस प्रशासन के साथ पहुंच गए।

क्या कहते है सीएमओ

नगरपालिका अधिकारी राजेंद्र पात्रे ने बताया कि बस स्टैंड पर नाली जाम होने का कारण सफाई नही हो पा रही हैं, निकासी नही हो पाने से बदबू से बैठना मुश्किल हो रहा था  इसकी शिकायत मुझे मिली , निरीक्षण के दौरान पाया गया कि प्रमुख वजह दुकानदारों द्वारा नालियों के ऊपर बनाया अवैध सीडी। जिसकी वजह से नालिया साफ नही हो पा रही थी। मलबे के भर जाने से जाम हो गया है और बदबु आ रही हैं। इसके निराकरण के लिए मैं स्वयं बस स्टैंड पहुच  अवैध सीढ़ी को जेसीबी से तोड़ते हुए तत्काल मलबा हटाने का कार्य किया जा रहा है। जबकि सीढ़िया नाली के ऊपर नहीं बनी है,उन्हें छोड़ा भी गया है, साथ ही दुकानदारों को समझाइश भी दी जा रही हैं।

राम मंदिर चौक पर हुई कार्रवाई

आज सुबह से ही नगरपालिका कार्यवाही करती नजर आई। कोंडागांव का प्रमुख बाजार स्थल राम मंदिर चौक पर लगाये जा रहे अवैध ठेलो को हटाया गया।

ये मौजूद रहे

इस दौरान नगरपालिका अधिकारी राजेंद्र पात्रे, विजय मेहरा, देवेंद्र सिदार, संतोष साहू, सब इंस्पेक्टर गुलाब टंडन एवं पुलिस विभाग एवं नगरपालिका कर्मचारी मौजूद रहे।