15 फरवरी को ब्यूटी कॉन्टेस्ट-मॉडलिंग शो और ब्राइडल कॉम्पिटिशन में शामिल होंगी मिस इंडिया जोया अफरोज, छत्तीसगढ़ के प्रतिभागी दिखाएंगे अपना हुनर

15 फरवरी को ब्यूटी कॉन्टेस्ट-मॉडलिंग शो और ब्राइडल कॉम्पिटिशन में शामिल होंगी मिस इंडिया जोया अफरोज, छत्तीसगढ़ के प्रतिभागी दिखाएंगे अपना हुनर

कोरबा। ट्रांसपोर्ट नगर स्थित राजीव गांधी ऑडिटोरियम में 15 फरवरी गुरुवार को जागृति फाउंडेशन द्वारा सेलिब्रिटी अवॉर्ड शो रखा गया है। इस शो में मिस्टर, मिस एंड मिसेस का मॉडलिंग शो और ब्राइडल कंपिटीशन आयोजित किया गया है।

*दिव्यांगजनों और ट्रांसजेंडर्स को भी अपना हुनर दिखाने का मिलेगा सुनहरा मौका*

शो की ऑर्गेनाइजर अंजू कुर्रे ने बताया कि हमारे बीच ऐसे भी दिव्यांगजन और ट्रांसजेंडर लोग हैं जो समाज की मुख्य धारा से दूर होते हैं । लिहाजा इस दूरी को खत्म कर समाज में उन्हें आगे लाने के लिए एक प्लेटफार्म हमारी संस्था द्वारा दिया जा रहा है। उनमें भी कुछ खूबियां और टैलेंट होते हैं जिनको वे दुनिया के सामने नहीं दिखा पाते। इसलिए मिस्टर, मिस एंड मिसेस मॉडलिंग शो में सामान्य प्रतिभागियों के साथ उन्हें भी टैलेंट दिखाने का एक सुनहरा अवसर दिया जा रहा है।

*छत्तीसगढ़ में मेकअप आर्टिस्ट की नहीं है कोई कमी : अंजू कुर्रे*

अंजू कुर्रे ने बताया कि छत्तीसगढ़ में कई बेहतर मेकअप आर्टिस्ट हैं जिनको प्लेटफार्म नहीं मिल पाता है, ऐसे मेकअप आर्टिस्ट के लिए ब्राइडल मेकअप कंपटीशन का भी आयोजन किया जा रहा है, जिसमें वे भाग लेकर अपनी कला एवं हुनर का प्रदर्शन कर सकते हैं ।

*सेलिब्रिटी अवॉर्ड शो में शामिल होंगी जानी-मानी हस्तियां*

इस भव्य आयोजन में बॉलीवुड की सेलिब्रिटी और मिस इंडिया जोया अफरोज के अलावा छत्तीसगढ़ फिल्म के भीष्म पितामह कहे जाने वाले मोहन सुंदरानी, छत्तीसगढ़ फ़िल्म अभिनेत्री मोना सेन समेत प्रदेश की अनेक सेलिब्रिटियों भी शिरकत करेंगी। वहीं नीरा प्रधान, सूरज टांडेकर, श्रुति सर्वाशा, संगीता निर्मलकर, माधुरी सोनी और विजय अरोड़ा विशेष रूप से उपस्थित रहेंगे । जूरी के तौर पर लाडो दुआ और यसु सोनी शामिल होंगी ।

*अब तक कर चुके हैं अनेक सफल आयोजन*

जागृति फाउंडेशन की डायरेक्टर अंजू कुर्रे ने बताया कि इससे पहले नागपुर और रायपुर में एक-एक बार, बिलासपुर में दो बार और कोरबा में तीन बार अवार्ड सेरेमनी का आयोजन किया जा चुका है जिसमें कहां किसके नंबर में रख हमसे बातचीत होती रहती है उसका बड़े और छोटे पर्दे की अभिनेत्री सारा खान, उर्मिला मातोड़कर रजा मुराद, अमीषा पटेल, रितु शिवपुरी, मिसेस अर्थ व रशियन अभिनेत्री एलेना टुटेजा, छत्तीसगढ़ अभिनेता मन कुरैशी को आमंत्रित किया जा चुका है।

*कोरबा वासियों के लिए ऐतिहासिक शो साबित होगा यह ब्यूटी कॉन्टेस्ट- अंजू कुर्रे*

जिले में 15 फरवरी को आयोजित अवार्ड सेरेमनी की तैयारी जोर-शोर से की जा रही है। उन्हें पूरी उम्मीद है कि यह शो ऊर्जाधानी के लोगों के लिए ऐतिहासिक शो साबित होगा ।

इस आयोजन की भव्य तैयारी में जागृति फाउंडेशन की डायरेक्टर अंजू कुर्रे के अलावा उनकी टीम के को-डायरेक्टर धनकुमारी गर्ग, अमृता दास, नाजनीन बानो, मिनाक्षी श्रीवास, प्रीति कोशले, ज्योति शर्मा, चेतना आनंद, जानकी साहू, अंजू यादव, दामिनी साहू, कमला साहू, अनिता राजपूत, सिमरन साहू, प्रकृति शर्मा, अश्वनी अनंत, दीपक साहू, गौरव गर्ग, शिवम सांडे, वैभव गर्ग, आशिष भार्गव और भक्तराज द्वारा विशेष योगदान दिया जा रहा है ।

*इनकी नहीं लगेगी एंट्री फीस*

आयोजकों ने बताया कि शो में ऐसे गरीब बच्चे जिनके माता-पिता नहीं है एवं विधवा व परित्यक्ता महिलाओं के लिए एंट्री फीस नहीं ली जाएगी। शो में भाग लेकर वे भी एक मुकाम हासिल कर सकते हैं या फिर अपने हुनर के जरिए स्वरोजगार का अवसर प्राप्त कर सकते हैं।

*पंजीयन के लिए संपर्क करें-*

1) अंजू कुर्रे - 91655 30579
2) अश्वनी अनन्त -98934 36317
3) दीपक साहू - 89827 10004
4) गौरव गर्ग - 62668 33816
5) अमृता दास - 93017 68554