यात्रियों पर आतंकी हमले की हिंदू संगठनों ने की तीव्र निंदा,राष्ट्रपति के नाम कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

यात्रियों पर आतंकी हमले की हिंदू संगठनों ने की तीव्र निंदा,राष्ट्रपति के नाम कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

बाराद्वार से संवाददाता गनपत चौहान की रिपोर्ट 

बाराद्वार। जम्मू कश्मीर में वैष्णव देवी के यात्रियों पर आतंकी हमले की हिन्दू संगठनों ने तीव्र निंदा की है। उन्होंने राष्ट्रपति के नाम कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर केंद्र सरकार से कठोर कार्रवाई की मांग की है। ज्ञात हो कि 9 जून को धार्मिक यात्रा पर जा रहे हिंदुओं पर इस्लामिक आतंकी संगठन ने बड़ी क्रूरता से गोलीबारी की थी, जिसमें 10 यात्रियों की मौत हो गई वहीं बहुत से यात्री बुरी तरह घायल हुए हैं। मां वैष्णव देवी पर हिंदुओं की अटूट आस्था है। देशभर से बड़ी संख्या में भक्तगण वहां दर्शन के लिये जाते रहते हैं। पिछले दिनों श्रद्धालुओं से भरी बस जम्मू कश्मीर के कटरा से शिव खोडी की ओर जा रही थी। इस दौरान आतंकी संगठन ने बड़ी क्रूरता से यात्रियों पर गोलियां बरसाई गई,जिससे बस के खाई में गिरने से 10 श्रद्धालुओं की मौत हो गई। वहीं बहुत से यात्री बुरी तरह घायल हो गए। इसके बाद भी मानवता के दुश्मन आतंकियों ने गोली बारी जारी रखी। 
घटना की निंदा करते हुए हिन्दू संगठन, विश्व हिंदू परिषद एवं बजरंग दल ने आज बुधवार को कलेक्टर सक्ती को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा। उन्होंने घटना के संबंध में विस्तार से उल्लेख करते हुए आतंकी संगठन पर कठोर कार्रवाई हेतु समुचित कदम उठाने के लिए केंद्र सरकार को निर्देशित करने का आग्रह किया है। 
ज्ञापन देने वालों में प्रमुख रूप से विहिप के जिला मंत्री सुदामा चंद्रा ,जिला अध्यक्ष शिव जायसवाल,उपाध्यक्ष गजाधर चंद्रा,अधिवक्ता विश्वनाथ सोनसारे,बजरंग दल जिला संयोजक कुंदन सोनी, नवधा यादव,राजू जयसवाल,भाजपा के अनूप अग्रवाल, राम नरेश यादव  आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे।