हिंदू धर्मसभा ने राहुल गांधी के बिरोध मे किया निंदा प्रस्ताव

हिंदू धर्मसभा ने राहुल गांधी के बिरोध मे किया निंदा प्रस्ताव

घरघोड़ा से संवाददाता गौरीशंकर गुप्ता की रिपोर्ट 

घरघोडा। हिंदू धर्मसभा घरघोडा की बैठक में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के द्वारा हिंदुओं पर की गई अभद्र टिप्पणी के विरोध मे निंदा प्रस्ताव पारित किया गया।
हिंदू धर्म सभा के अध्यक्ष लक्ष्मी नारायण ने कहा कि लोकसभा जैसे लोकतंत्र के मंदिर में कांग्रेस के नेता राहुल गाँधी द्वारा भारत के एक सौ दस करोड़ जनता जो गौ गंगा और गीता को मानने वाले हिंदुओ को "हिंसक " बताने वाले राहुल गाँधी अपने मानसिक दिवालियेपन को स्वय प्रमाणित कर रहा है। 
सचिव राजेंद्र शर्मा ने कांग्रेस नेता राहुल गाँधी की हिंदुओं के प्रति की गई टिप्पणी को भारत के हिंदुओ को नष्ट करने का राष्ट्रीय एजेंडा का हिस्सा बताते हुए कहा की हिंदुओं को राहुल गाँधी के वक्तब्य से आत्म चिंतन करने की आवश्यकता है। हिंदू विरोधी ऐसे नेताओं का खुलकर विरोध करने के लिए सड़क से सदन तक के प्रबल बिरोध के लिए हिंदू समाज को आगे आने का आह्वान किया।
बैठक मे धर्मपाल सिंह, धीरेंद् त्रिपाठी, राकेश मित्तल, नीलांचल पंडा, राजेंद्र चौधरी, ओपी सिंह, दीपक शर्मा, डोले प्रसाद पटेल ने भी राहुल गांधी के हिंदू विरोधी वक्तव्य का विरोध करते हुए हिंदुत्व एकता पर जोर दिया कार्यक्रम का सफल संचालन दीपक शर्मा द्वारा किया गया।