Accident News : हाइवा ने बाइक सवार को कुचला,10वीं छात्र की मौत, राजिम क्षेत्र में लगातार तीसरी घटना

Accident News : हाइवा ने बाइक सवार को कुचला,10वीं छात्र की मौत, राजिम क्षेत्र में लगातार तीसरी घटना

राजिम। रेत से भरी हाइवा ने बाइक सवार को अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में 10वीं छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। राजिम क्षेत्र में लगातार यह तीसरी घटना है। इससे पहले 1 फरवरी को गोबरा नवापारा, 2 फरवरी को सरगी नाला के पास हाइवा की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत हुई थी। 
जानकारी के अनुसार ग्राम कमरौद के रहने वाले आनंद निषाद पिता सियाराम निषाद (18 वर्ष) अपने चचेरे भाई भीषम निषाद पिता राम प्रसाद निषाद (15 वर्ष) के साथ ग्राम बोरसी सगाई में गया था। कार्यक्रम समाप्ति के बाद वापिस गांव जा रहा था। मोटरसाइकिल आनंद निषाद चला रहा था। ग्राम पहंदा के पूर्व रमई मंदिर समीप मोड़ पर रेत भरी हाईवा ने अपनी चपेट में ले लिया। 
हादसे में बाइक सवार सड़क किनारे झाड़ में टकराकर गिर गया। घटना में छात्र भीषम निषाद की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद हाइवा चालक फरार हो गया। बाइक में सवार मृतक क भाई आनंद निषाद को अस्पताल मगरलोड में प्राथमिक उपचार पश्चात गंभीर स्थिति में रायपुर रिफर किया गया। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर मृतक के शव को पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
बताया जा रहा है कि पुलिस घटना स्थल की गहन जांच पड़ताल नहीं करते हुए मोटर साइकिल वाहन चालक अनियंत्रित होकर गिरने से मौत होना बताया है, जबकि ग्राम पहंदा के ग्रामीणों का कहना है कि रेत भरी हाईवा ट्रक की रेलमपेल आवाजाही तेजगति से राहगीर दुर्घटना का शिकार हो रहे है। खनिज विभाग के मिली भगत से रेत माफियाओं के ऊपर कारवाई नहीं होने उनके हौसले बुलंद है। उक्त मार्ग में तेजगति रेत भरी हाईवा वाहनों की आवाजाही से ग्रामीण दहशत में है।