पूर्व सांसद की बहु ने ससुराल वालों पर लगाया प्रताड़ना का आरोप

पूर्व सांसद की बहु ने ससुराल वालों पर लगाया प्रताड़ना का आरोप

जांजगीर-चांपा से संवाददाता राजेश राठौर की रिपोर्ट 

जांजगीर-चांपा। लोकसभा की पूर्व सांसद कमला देवी पाटले की बड़ी बहू ने पहले दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाया था। वहीं अब जिला पंचायत सदस्य प्रदीप पाटले की पत्नी मंजूषा पाटले ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। सर्किट हाउस में मीडिया से चर्चा कर इच्छा मृत्यु की मांग की है। 

मंजूषा पाटले ने कहा कि मारुति टाउनशिप चांपा स्थित अपने निवास में रह रही है। यहां बिजली कटवाने सहित रैकी, सीसीटीवी को डिस्कनेक्ट करने पुनः उसके ससुराल वाले अपने पहचान के बदमाश प्रवृति के लोगों के माध्यम से करा रहे हैं। इससे पूरी तरह पूर्व सांसद कमला पाटले की बहु मंजूषा अब रसूखदार परिवार से अपनी जान और बच्ची के जान जाने के खतरे की डर से भयभीत है। इस तरह अनहोनी की आशंका जजाते हुए थाना चांपा में रिपोर्ट दर्ज कराई है।  मंजूषा ने सरकार और प्रशासन से मदद की गुहार लगाई है और प्रशासन से मदद ना मिलने की स्थित ने इच्छा मृत्यु की मांग की है। 

मंजूषा पाटले ने कहा कि जान से मारने का षड्यंत्र करते हुए 6 साल पहले किचन में सिलेंडर को चालू कर छोड़ दिए थे। आग लगा कर जान से मारने के नियत से घिनौनी हरकत की गई थी। वही 2021 में पति प्रदीप पाटले,ससुर इंद्रभूषण पाटले ने सास कमला को उसकाते हुए तलवार से मारने प्रयास किया था। मंजूषा अपने आपको बमुश्किल बचा पाई थी और पाटले परिवार अपने मंसूबे पर कामयाब नहीं हुए। इन सब बातों को दरकिनार करते हुए व्यवहार में परिवर्तन होने का इंतजार कर रही मजूषा ने सब कुछ बर्दास्त की। अब पुनः प्रताड़ना से तंग आकर थाने में शिकायत की है।