जगदलपुर से रायपुर आ रही महिंद्रा ट्रेवल्स की बस में लगी आग,यात्रियों ने कूदकर बचाई जान

जगदलपुर से रायपुर आ रही महिंद्रा ट्रेवल्स की बस में लगी आग,यात्रियों ने कूदकर बचाई जान

अभनपुर। क्षेत्र से बड़ी खबर सामने आ रही है,जहां एक यात्री बस में भीषण आग लग गई। बस में करीब 40 यात्री सवार थे। आग लगने के बाद यात्रियों में अफरा-तफरा मच गई। बस चालक-परिचालक सहित यात्रियों ने जैसे-तैसे बस से कूदकर अपनी जान बचाई। मामला अभनपुर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार शनिवार को महिंद्रा ट्रेवल्स की बस सीजी 19 एफ 0251 जगदलपुर से सवारी लेकर रायपुर आ रही थी। बताया जा रहा है कि बस 100 कि.मी पहले से हीट हो रही थी तभी अभनपुर के मोहन ढ़ाबा के पास बस में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग की लपटे तेज हो गई। बस में तकरीबन 40 यात्री सवार थे। आग लगते ही सवारियों में चीख पुकार मच गई। आग के विकराल रूप लेने से पहले बस में सवार सभी लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। आगजनी की घटना में बस पूरी तरह से जलकर खाक हो गई है।

घटना की सूचना अभनपुर पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम को दी। सूचना पर अभनपुर थाना प्रभारी और अभनपुर नगर पंचायत से फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची। थाना प्रभारी ने बताया कि आग लगने का कारण पता नहीं चल पाया है। आशंका जताई जा रही है कि एसी पाइप फटने की वजह से आग लगी होगी। फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है। सभी यात्रीगण सुरक्षित हैं और अपने-अपने गंतव्य की ओर रवाना हो गए हैं। पुलिस मौके पर मौजूद है। आवागमन सुचारू रूप से चालू किया गया है।