4 साल की मासूम के साथ कर रहा था गंदी हरकत, आरोपी गिरफ्तार – Channelindia News
Connect with us

channel india

4 साल की मासूम के साथ कर रहा था गंदी हरकत, आरोपी गिरफ्तार

Published

on

रायपुर|  बच्चो के साथ होने वाले अपराध भी आए दिन बढ़ते ही जा रहे हैं| राजधानी में 4 साल की मासूम से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। 4 साल की मासूम परिजनों के साथ बूढ़ापारा गार्डन घूमने गई थी। फिसलपट्टी के ऊपर खड़े युवक ने 4 साल की मासूम के साथ गंदी हरकत की।

मासूम ने अपनी मां को आपबीती सुनाई तो वे एकबारगी सन्न रह गए। इसके बाद मासूम बच्ची की मां ने शोर मचाकर लोगों को इकट्ठा कर लिया। लोगों ने आरोपी को दौड़ाकर दबोच लिया। लोगों ने आरोपी को कोतवाली थाने की पुलिस को सुपुर्द कर दिया।

आप को बता दें की देर शाम बूढ़ापारा इलाके में रहने वाली 4 साल की मासूमबूढ़ापारा गार्डन घूमने गयी थी। जब वह फिसलपट्टी पर फिसलने गई तो वहीं फिसलपट्टी पर खड़े युवक ने उसके साथ बेहद ही गंदी हरकत की।

उसके कब्जे से किसी तरह खुद को छुड़ाकर मासूम बच्ची अपनी मां के पास पहुंची। उसने मां को आपबीती बताई। एकबारगी पूरा परिवार सन्न रह गया। इसके बाद मासूम बच्ची की मां ने शोर मचाकर लोगों को इकट्ठा कर लिया। उसने बच्ची के साथ हुई गंदी हरकत की जानकारी लोगों को दी।

स्थानीय लोगों ने आरोपी युवक को धरदबोचा। इसके बाद लोगों ने उसको मौके पर पहुंची  पुलिस  को सुपुर्द कर दिया। कोतवाली पुलिस  से हुई पूछताछ में युवक ने अपना नाम आशीष भुजाड़े 27 वर्ष बताया। आरोपी गोंदिया का रहने वाला है। वह बूढापारा इलाके की गली नंबर 2 की एक पान दुकान में काम करता है।

Advertisment

Advertisement

Advertisment

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

CG Trending News

BREAKING10 mins ago

सक्ती शहर के रामअवतार ट्रेडर्स में दीपावली पर्व को लेकर चलाई जा रही डबल धमाका स्कीम

सक्ती(चैनल इंडिया)|शहर के स्टेशन रोड में स्थित कपड़ों की प्रतिष्ठित दुकान रामअवतार ट्रेडर्स में दीपावली पर्व को लेकर डबल धमाका...

BREAKING13 mins ago

सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, 3 नक्सली ढेर, AK-47 समेत कई हथियार बरामद

बीजापुर(चैनल इंडिया)| छत्तीसगढ़-तेलंगाना बॉर्डर पर सोमवार की सुबह सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच जबरदस्त मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में सुरक्षाबलों...

BREAKING17 mins ago

शिवसेना ने पेट्रोल-डीजल मूल्य वृद्धि के खिलाफ फूंका पेट्रोलियम मंत्री का पुतला

धरसीवां/रायपुर(चैनल इंडिया)|औद्योगिक क्षेत्र के सिलतरा सांकरा शिवसेना के भारतीय कामगार सेना के द्वारा पेट्रोल, डीज़ल मूल्यवृद्धि के खिलाफ रैली निकालकर...

BREAKING23 mins ago

तेज रफ्तार कार में एक्सीडेंट के बाद लगी आग, 3 युवक झुलसे, 1 ने तोड़ा दम

रायपुर(चैनल इंडिया)| राजधानी रायपुर में एक्सीडेंट के बाद कार लग गई जिसमे 3 सवार झुलस गए. जिसमें 1 की मौत...

channel india35 mins ago

जानिए आज कितने बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम

रायपुर(चैनल इंडिया)| पेट्रोल डीजल के हर रोज बढ़ रहे रेट को लेकर आज लोगों को राहत मिली है. काफी दिनों...

Advertisement
Advertisement