3 साल की मासूम के मुंह में अंडा डालकर रेप, हालत नाजुक – Channelindia News
Connect with us

खबरे छत्तीसगढ़

3 साल की मासूम के मुंह में अंडा डालकर रेप, हालत नाजुक

Published

on


धरसीवां। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में मानवता को शर्मसार कर देने वाली वारदात सामने आई है.  एक वहशी दरिंदे ने 3 साल की मासूम से रेप किया. दरिंदे ने मजदूर की मासूम बेटी के मुंह मे अंडा डालकर बलत्कार किया है. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार है. पुलिस तलाश कर रही है.

दरअसल, धरसीवां के सांकरा स्थित फैक्ट्री में वारदात को अंजाम दिया गया है. मानवता को शर्मसार करने वाली यह घटना घंटी मशीन फैक्ट्री की है. फैक्ट्री में मजदूरी करने वाले मध्यप्रदेश के गरीब श्रमिक परिवार रहते हैं. दोपहर को जब बच्ची फैक्ट्री के अंदर खेल रही थी. तभी अज्ञात वहशी दरिंदा फैक्ट्री के अंदर आया. सूनसान सी जगह पर ले जाकर घटना को अंजाम दिया.

बच्ची की हालत नाजुक
घटना के बाद आरोपी फरार हो गया. इधर बच्ची के न दिखने पर श्रमिक परिजन उसे खोजने में जुटे. बच्ची बेहोश पडी मिली. बच्ची के मुंह में अंडा भरा हुआ था. सूचना मिलते ही सिलतरा पुलिस मौके पर पहुंची. बच्ची को गंभीर हालत में धरसीवां के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. हालत नाजुक होने से उसे तत्काल रायपुर के मेकाहारा भेजा गया है.

पतासाजी में जुटी पुलिस

मासूम चिल्ला न सके इसलिए वहशी दरिंदे ने तीन साल की मासूम के मुंह में अंडा डाल दिया. उसके साथ दरिंदगी की घटना को अंजाम देकर फरार हो गया. मजदूरी करने वालों की सुरक्षा को लेकर एक बार फिर फैक्ट्री प्रबन्धन सवालों के घेरे में हैं. जबकि धरसीवां और सिलतरा पुलिस वहशी दरिंदे की पतासाजी में जुट गई है.

किस दुकान से लाया अंडा ?
सवाल यह उठता है कि होली के दिन यह वहशी दरिंदा अंडा कहां से किस दुकान से लाया. होली के मौके पर लगभग सभी दुकानें बंद रहती हैं, लेकिन ऐसी दुकान जिनमें दुकान मालिक का घर भी हो वह हर समय सामान बेचते हैं. घटना स्थल फैक्ट्री से लगभग पचास साठ कदम की दूरी पर दो तीन दुकान हैं. जो अंडा भी बेचते हैं. कहीं ऐंसा तो नहीं की वहशी दरिंदा इन्हीं में से किसी दुकान से अंडा खरीदकर ले गया होगा. पुलिस दुकानदारों की मदद से आरोपी की पतासाजी कर रही है.

Advertisment

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

CG Trending News

BREAKING21 mins ago

विधायक बृहस्पति सिंह और सिंहदेव विवाद, हंगामे के बाद सदन की कार्यवाही कल तक के लिए स्थगित…

रायपुर(चैनल इंडिया)| टीएस सिंहदेव के विधानसभा से अपनी बात कहकर बाहर निकलने के बाद पहले 10 मिनट के लिए सदन...

BREAKING27 mins ago

सदन से निकलने के बाद अपने बंगले पहुंचे सिंहदेव, बंगले में लगा ताला…

रायपुर(चैनल इंडिया)| बृहस्पति सिंह विवाद मामले में सदन से अपनी बात कहकर निकले मंत्री टीएस सिंहदेव अपने शासकीय आवास पहुंच...

BREAKING37 mins ago

छत्तीसगढ़ : अब गाड़ियों का फोटो फिटनेस QR कोड एम-वाहन एप से…

रायपुर(चैनल इंडिया)| प्रदेश में अब बगैर फिटनेस के वाहन सड़कों पर नहीं दौड़ पाएंगे। बिना परिवहन कार्यालय आए अब वाहन...

BREAKING57 mins ago

बड़ी खबर : टीएस सिंहदेव ने छोड़ा सदन बोले- जब तक मेरी भूमिका तय नहीं होगी तब तक नहीं लौटूँगा…

रायपुर(चैनल इंडिया)|  विधानसभा के दूसरे दिन आज टीएस सिंहदेव औैर बृहस्पति सिंह का मुद्दा फिर छाया रहा। प्रश्नकाल के बाद...

 अंबिकापुर1 hour ago

2 अगस्त से शालाओं का संचालन पुनः होगा प्रारंभ, 50 प्रतिशत छात्र ही होंगे उपस्थित

अंबिकापुर से धर्मेंद्र शर्मा की खबर अम्बिकापुर(चैनल इंडिया)| संयुक्त संचालक लोक शिक्षण के कुमार ने बताया है कि छत्तीसगढ़ शासन...

Advertisement
Advertisement