खबरे अब तक

खबरे छत्तीसगढ़

3 साल की मासूम के मुंह में अंडा डालकर रेप, हालत नाजुक



धरसीवां। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में मानवता को शर्मसार कर देने वाली वारदात सामने आई है.  एक वहशी दरिंदे ने 3 साल की मासूम से रेप किया. दरिंदे ने मजदूर की मासूम बेटी के मुंह मे अंडा डालकर बलत्कार किया है. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार है. पुलिस तलाश कर रही है.

दरअसल, धरसीवां के सांकरा स्थित फैक्ट्री में वारदात को अंजाम दिया गया है. मानवता को शर्मसार करने वाली यह घटना घंटी मशीन फैक्ट्री की है. फैक्ट्री में मजदूरी करने वाले मध्यप्रदेश के गरीब श्रमिक परिवार रहते हैं. दोपहर को जब बच्ची फैक्ट्री के अंदर खेल रही थी. तभी अज्ञात वहशी दरिंदा फैक्ट्री के अंदर आया. सूनसान सी जगह पर ले जाकर घटना को अंजाम दिया.

बच्ची की हालत नाजुक
घटना के बाद आरोपी फरार हो गया. इधर बच्ची के न दिखने पर श्रमिक परिजन उसे खोजने में जुटे. बच्ची बेहोश पडी मिली. बच्ची के मुंह में अंडा भरा हुआ था. सूचना मिलते ही सिलतरा पुलिस मौके पर पहुंची. बच्ची को गंभीर हालत में धरसीवां के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. हालत नाजुक होने से उसे तत्काल रायपुर के मेकाहारा भेजा गया है.

इसे भी पढ़े   प्रदेश मे कोरोना का कहर जारी: रात 11 बजे स्वास्थ्य विभाग ने जारी की अपडेटेड मेडिकल बुलेटिन, छतीसगढ़ मे अब ऐक्टिव मरीजो का आकड़ा पहुंचा 12600 के पार

पतासाजी में जुटी पुलिस

मासूम चिल्ला न सके इसलिए वहशी दरिंदे ने तीन साल की मासूम के मुंह में अंडा डाल दिया. उसके साथ दरिंदगी की घटना को अंजाम देकर फरार हो गया. मजदूरी करने वालों की सुरक्षा को लेकर एक बार फिर फैक्ट्री प्रबन्धन सवालों के घेरे में हैं. जबकि धरसीवां और सिलतरा पुलिस वहशी दरिंदे की पतासाजी में जुट गई है.

इसे भी पढ़े   प्रदेश में मंगलवार को मिले कोरोना के 26 नए मरीज....

किस दुकान से लाया अंडा ?
सवाल यह उठता है कि होली के दिन यह वहशी दरिंदा अंडा कहां से किस दुकान से लाया. होली के मौके पर लगभग सभी दुकानें बंद रहती हैं, लेकिन ऐसी दुकान जिनमें दुकान मालिक का घर भी हो वह हर समय सामान बेचते हैं. घटना स्थल फैक्ट्री से लगभग पचास साठ कदम की दूरी पर दो तीन दुकान हैं. जो अंडा भी बेचते हैं. कहीं ऐंसा तो नहीं की वहशी दरिंदा इन्हीं में से किसी दुकान से अंडा खरीदकर ले गया होगा. पुलिस दुकानदारों की मदद से आरोपी की पतासाजी कर रही है.

इसे भी पढ़े   सीएम भूपेश बघेल ने कहा- हमारी दबाव में केंद्र सरकार ने इथेनॉल बनाने की दी मंजूरी… बड़ी संख्या में लगाएंगे एथेनॉल प्लांट