खबरे अब तक

देश-विदेश

3 अप्रैल तक NCB की कस्टडी में…एक्टर एजाज खान



एजाज खान (Ajaz Khan) को ड्रग्स केस में एनसीबी (NCB) ने गिरफ्तार किया था और अब कोर्ट ने एजाज को 3 अप्रैल तक एनसीबी की कस्टडी में भेज दिया है। बता दें कि मंगलवार को जब एजाज राजस्थान से मुंबई लौटे इसके बाद एनसीबी ने उन्हें हिरासत में लिया था। एनसीबी की टीम एजाज की अंधेरी और लोखंडवाला के कई ठिकानों पर छापेमारी भी की थी। बता दें कि ड्रग पेडलर शादाब बटाटा की गिरफ्तारी के बाद इस मामले में एजाज का नाम सामने आया था।
छोटे पर्दे के मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट एजाज खान को एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) ने गिरफ्तार किया है। मंगलवार को एजेंसी ने उन्हें पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था। इसके बाद एनसीबी ने मुंबई में मौजूद एजाज खान के अन्य ठीकानों पर भी छापेमारी की। गिरफ्तार होने के बाद अब अभिनेता ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। न्यूज एजेंसी एएनआई की खबर के अनुसार एजाज खान ने एनसीबी की ओर से लगाए गए सभी आरोपों का खंडन किया है। बुधवार को कोर्ट में पेश करने से पहले एनसीबी ने एजाज खान का मेडिकल चेकअप करवाया। इस दौरान उन्होंने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों का खंडन किया। एजाज खान ने कहा, ‘मेरे घर से केवल चार नींद की गोलियां मिली थीं। मेरी पत्नी का गर्भपात हो गया था। तनाव से गुजरने के चलते वह इन दवाओं का इस्तेमाल करती रही हैं।’ एजाज से आठ घंटों की लंबी पूछताछ के बाद एनसीबी ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

इसे भी पढ़े   मौसम अलर्ट: असम- अरुणाचल में बाढ़ और भूस्खलन से 64 की मौत, इन राज्यों में अगले 24 घंटे में भारी बारिश और तूफान की आशंका