खबरे अब तक

देश-विदेश

2 बहनें बनना चाहती हैं एक ही बॉयफ्रेंड के बच्चे की मां, नहाने-खाने से लेकर वॉशरूम भी जाती हैं साथ



कैनबरा: ‘दो जिस्म और एक जान’ ये कहावत आपने जरूर सुनी होगी लेकिन ऑस्ट्रेलिया (Australia) में सच में ऐसा हुआ है. यहां दो जुड़वा बहनें हैं, जो हर काम साथ में करती हैं. दोनों साथ में खाना खाती हैं, नहाती हैं, वॉशरूम जाती हैं, एक ही बेड पर सोती हैं. यहां तक कि उनका ब्वॉयफ्रेंड भी एक ही है. दोनों एक साथ प्रेग्नेंट (Twin Sister Wants To Get Pregnant With Same Boyfriend) भी होना चाहती हैं.

क्या है जुड़वा बहनों की जिंदगी का मंत्र?

डेली मेल में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, इन दो बहनों का नाम लूसी डिसींक और एना है. साथ में रहना और एक साथ सारे काम करना ही इनकी जिंदगी का मंत्र है. जान लें कि लूसी और एना हाल ही में एक रियलिटी टीवी शो में साथ में नजर आई थीं. दावा है कि ये दोनों दुनियाभर में सबसे ज्यादा प्रेम से रहने वाली जुड़वां बहनें (Twin Sister) हैं क्योंकि ये दोनों हर चीज साथ में करती हैं.

गौरतलब है कि एना और लूसी एक जैसे कपड़े पहनती हैं. वो साथ में वर्कआउट करती हैं. इन जुड़वा बहनों में से किसी एक की पहचान करना बड़ा मुश्किल है. दोनों बिल्कुल एक जैसी ही दिखती हैं.

इसे भी पढ़े   पूर्व सैनिक ने ISI को दी थीं भारतीय सेना की खुफिया सूचनाएं, टेरर फंडिग के मिले सबूत

दोनों बहनों का है एक ब्वॉयफ्रेंड

बता दें लूसी और एना का एक ही ब्वॉयफ्रेंड है. दोनों बहनें अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ एक ही घर में रहती हैं. दोनों अपने ब्वॉयफ्रेंड से कह चुकी हैं कि वो एक साथ उसके बच्चे की मां बनना चाहती हैं. लेकिन ऑस्ट्रेलिया का कानून उनके लिए इसमें परेशानी खड़ी कर रहा है.

इसे भी पढ़े   देश के 65 लाख पेंशनभोगियों के लिए काम की खबर, बेसिक पेंशन को लेकर हो सकता है फैसला

शादी में ये कानून बन रहा अड़चन

ऑस्ट्रेलिया मैरिज एक्ट 1961 (Australia Marriage Act 1961) के अनुसार, एक शख्स एक साथ दो शादियां नहीं कर सकता. दोनों बहनें रियलिटी टीवी शो पर इसके बारे में बताते हुए काफी इमोशनल हो गईं क्योंकि वो लंबे वक्त से शादी करना चाहती हैं.

इसे भी पढ़े   अन्‍य राज्यों के मुकाबले UP में सबसे कम हुए महिलाओं पर अपराध, NCRB ने जारी किए आंकड़े

जान लें कि एना और लूसी की उनके ब्वॉयफ्रेंड बेन से मुलाकात साल 2012 में हुई थी. लूसी ने बताया कि एक ब्वॉयफ्रेंड है तभी हम हमेशा एक साथ रह पाएंगे और हमारे रिलेशन में जलन या अन्य चीजें नहीं होंगी.