सूरजपुर: बसदेई पुलिस ने हत्या के फरार आरोपी को मुंबई से किया गिरफ्तार

सूरजपुर: बसदेई पुलिस ने हत्या के फरार आरोपी को मुंबई से किया गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ डेस्क 

सूरजपुर। सूरजपुर के बसदेई पुलिस ने हत्या के फरार आरोपी को मुंबई से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। बसदेई गांव में 17 दिसम्बर को भरत नाम के युवक को जमीन खरीद बिक्री के विवाद पर तीन युवकों ने मिलकर धारदार हथियार से वारकर हत्या कर दी थी। इसकी बाद उसके शव को घर में ही ताला बंद कर फरार हो गए थे।

बसदेई में पुलिस को एक घर से सड़ी गली लाश बरामद हुई थी। जिसमें दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। वहीं एक आरोपी सब्बीर अंसारी फरार था। जो मुंबई में छिपकर रह रहा था। ऐसे में पुलिस ने मुंबई में दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार कर सूरजपुर लाया। जहां पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई है।

एसडीओपी प्रेमनगर सोनी ने बताया कि "पुलिस ने अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझाया था। जिसमें तीन आरोपी थे। एक मुख्य आरोपी फरार चल रहा था। एसपी सूरजपुर और आईजी सरगुजा के नेतृत्व में एक टीम बनाई गई और पतासाजी की गई.पता चला मुख्य आरोपी मुंबई में रह रहा है। जिसके बाद पुलिस टीम को मुंबई रवाना किया गया। जो एक बहुत बड़ी चुनौती थी। क्योंकि मुंबई महानगरी होने के कारण कई दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। जिसके बाद मुंबई की स्थानीय पुलिस थाना में इसकी जानकारी दी गई। स्थानीय पुलिस थाना के थानेदार के सहयोग से फरार आरोपी को पकड़ने में सफलता हासिल हुई। जिसके बाद आईजी सरगुजा ने बसदेई चौकी प्रभारी को पुरस्कृत करने की बात की है। आरोपी की गिरफ्तारी में सूरजपुर पुलिस ने लगातार कार्रवाई की।