खबरे अब तक

खबरे छत्तीसगढ़

स्वास्थ्य मंत्री टी. एस. सिंहदेव का बड़ा बयान, प्रदेश में लॉकडाउन पर विचार कर सकती है सरकार…पढ़िए पूरी खबर



 

रायपुर। छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टी. एस. सिंहदेव ने आज एक बड़ा बयान दिया है कि जिस प्रकार से कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं, तो इस स्थिति में प्रदेश सरकार लॉकडाउन पर विचार कर सकती है।

स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि जिस प्रकार रायपुर, बिलासपुर, राजनांदगांव, दुर्ग,भिलाई,बेमेतरा में मौजूदा संक्रमण की स्थिति ठीक नही है तथा कल की स्थिति में दुर्ग में टेस्ट किये गए आंकड़े 45.94 बताया जा रहा है और 100 में से करीब करीब 45 व्यक्ति पॉजिटिव आ रहे हैं जबकि टेस्टिंग कम हो रही है और अगर टेस्टिंग बढ़ती है तो संक्रमण और भी ज्यादा होंगे तो ये बहुत ही गंभीर स्थिति होते जा रही है।
दो दिन पूर्व ही मंत्रिमंडल की उच्चस्तरीय बैठक में ज्यादा संक्रमित जगहों पर नाईट कर्फ्यू लगाने की बात भी बैठक में हुई थी।
सरकार ने उच्चस्तरीय बैठक में कलेक्टरों को भी निर्देश दिया कि अपने अपने क्षेत्रों पर ज्यादा से ज्यादा टेस्टिंग बढ़ाई जाए और लोगों को वैक्सीनेशन के लिये ज्यादा से ज्यादा जागरूक किया जाए।
स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि जिस प्रकार संक्रमण बढ़ रहे हैं इस पर सरकार को लॉकडाउन पर विचार करना चाहिये।

इसे भी पढ़े   पोषण माह के अंतर्गत पोषण जागरूकता कार्यक्रम आयोजित, कृषि वैज्ञानिकों द्वारा पोषण बाड़ी के विकास की दी गई जानकारी