खबरे अब तक

channel indiaक्राइमदेश-विदेश

स्कूल जा रही लड़की को दरिंदों ने ऐसा नोचा…..दिल दहल जाएगा



बाराबंकी: देश से आए दिन कई तरह के मामले सामने आते रहते है, वही एक और दिल दहला देने वाली घटना सामने आई जिसमे एक लड़की ने आरोप लगाया है कि बुधवार को उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले के जैदपुर में उसके गांव के चार युवकों ने उसके साथ बलात्कार किया। बाराबंकी के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार पांडे ने कहा, “जैदपुर की रहने वाली एक लड़की ने शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें गांव के चार युवकों पर अपहरण और सामूहिक बलात्कार का आरोप लगाया गया है। एक प्राथमिकी दर्ज की गई है और लड़की पर मुकदमा दर्ज किया गया है। मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है।”

इसे भी पढ़े   सुप्रीम कोर्ट के निर्देश का पालन करें सभी मीडिया संस्थान : केंद्र सरकार

पीड़िता के बयान के अनुसार, वह पढ़ने के लिए स्कूल जा रही थी जब चारों आरोपी युवकों ने उसका अपहरण कर लिया और उसे सुनसान जगह पर ले गए और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। उसने आगे कहा कि घर पहुंचने के बाद उसने अपने घरवालों को अपनी आपबीती सुनाई जिसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज की गई। पीड़ित के पिता ने कहा कि वह आगामी पंचायत चुनावों में ग्राम प्रधान के उम्मीदवार हैं और उन पर चुनाव नहीं लड़ने के लिए दबाव डाला जा रहा था।

उन्होंने आगे आरोप लगाया कि जब वह असहमत थे, तो उन्हें पैसे का लालच दिया गया था। हालांकि, उन्होंने इस प्रस्ताव को स्वीकार करने से इंकार कर दिया कि उनकी 16 वर्षीय बेटी का अपहरण कल गाँव के चार युवक आकाश वर्मा, लालजी वर्मा, सचिन वर्मा और शिवम वर्मा ने किया था, जबकि वह स्कूल जा रही थी। उन्होंने कहा कि अपराध करने के बाद उन्होंने अपनी बेटी को उनके घर के पास छोड़ दिया। पांडे ने कहा, पीड़िता का बयान दर्ज कर लिया गया है और शिकायत दर्ज कर ली गई है। हमने एक जांच शुरू की है और पीडि़ता की मेडिकल रिपोर्ट मिलते ही आरोपी व्यक्तियों के खिलाफ उचित कार्रवाई करेंगे।

इसे भी पढ़े   सिर्फ रात्रि 11 से सुबह 5 बजे तक ही शहर के अंदर प्रवेश की अनुमति, छत्तीसगढ़ के सीमावर्ती राज्यों के माल वाहक ट्रकों के लिए जारी आदेश