पालिका अध्यक्ष गफ्फू मेमन के प्रयास में शहर में बिछ रह डामरीकृत सड़कों का जाल

पालिका अध्यक्ष गफ्फू मेमन के प्रयास में शहर में बिछ रह डामरीकृत सड़कों का जाल

छत्तीसगढ़ डेस्क 

गरियाबंद। नगर पालिका अध्यक्ष गफ्फू मेमन के प्रयास एवं नेतृत्व में नगर के विभिन्न वार्डों में डामरीकृत की सड़कों का जाल बिछाया जा रहा है। डामरीकृत सड़के बनने से लोगो को धूल से राहत मिलेगी वही आवाजाही भी सुलभ और आरामदायक होगी। बुधवार को नगर पालिका अध्यक्ष मेमन ने बस स्टैंड में सड़क डामरीकरण कार्य का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने ठेकेदार को सड़क निर्माण में गुणवत्ता का विशेष ध्यान देने के निर्देश दिए। साथ ही बस स्टैंड में डामरीकरण के कार्य को जल्द पूरा करने के निर्देश दिए। 

आवजाही में लोगो को होगी सुविधा धूल से भी मिलेगी मुक्ति

ज्ञात हो की हफ्ते भर से नगर में सड़क डामरीकरण का कार्य जारी है। नगर पालिका अध्यक्ष अब्दुल गफ्फार मेमन के प्रयास से सड़क डामरीकरण के लिए राज्य शासन से स्वीकृति मिली है। जानकारी के मुताबिक़ अब तक नगर के शिव मंदिर से शीतला मंदिर मार्ग, बजरंग चौक से यादवपारा, सब्जी मार्केट, सुभाष चौक क्षेत्र में सड़क डामरीकरण का कार्य पूरा हो चुका है, वर्तमान में बस स्टैंड में सड़क डामरीकरण का कार्य जारी है। इसके बाद नगर के अन्य वार्डो में भी सड़क डामरीकरण कार्य किया जाना है। 

इधर, विभिन्न वार्डो में डामरीकृत होने से सड़के नई दिखाई देने साथ ही चौड़ी भी नजर आ रही है। इससे नगरवासी भी काफी खुश है, उनका कहना है कि डामरीकरण होने से सड़क साफ नजर आ रही है, आवाजाही में भी आसानी होगी। पैदल चलने वालो को भी सहूलियत होगी। 

इस संबंध में नगर पालिका अध्यक्ष मेमन ने बताया कि लाखों रुपए खर्च कर नगर के सभी वार्डों में डामरीकृत सड़कों का जाल बिछाया जा रहा है, ये सड़के उच्च गुणवत्ता वाली बनाई जा रही है, ताकि आगामी चार पांच वर्ष तक मजबूती से टिकी रही। उन्होंने कहा कि डामरीकृत सड़क होने से लोगों को धूल से राहत मिलेगी। सड़को की सफाई भी आसानी से होगी।