खबरे अब तक

bollywoodSpecial Newsबॉलीवुडबॉलीवुड तड़का

शिल्पा शिंदे से लेकर सौम्या टंडन तक, इन ऐक्ट्रेसेस ने बीच में ही छोड़ा ‘भाबीजी घर पर हैं!’



ऐक्ट्रेस नेहा पेंडसे ‘भाबीजी घर पर हैं!’ में नई गोरी मैम यानी अनीता भाभी के रोल में नजर आएंगी। शो में उन्होंने सौम्या टंडन की जगह ली है। इससे पहले शुभांगी अत्रे ने ‘अंगूरी भाभी’ के रोल में शिल्पा शिंदे को रिप्लेस किया था।

These actresses quit ‘Bhabiji Ghar Par Hain!’: यहां हम आपको उन ऐक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने ‘भाबीजी घर पर हैं!’ को बीच में ही अलविदा कहकर फैन्स का दिल तोड़ दिया। उनकी जगह शो में नई ‘अंगूरी भाभी’ और ‘अनीता भाभी’ की एंट्री हो चुकी है। लेकिन आपको कौन सी अच्छी लगी?

शिल्पा शिंदे से लेकर सौम्या टंडन तक, इन ऐक्ट्रेसेस ने बीच में ही छोड़ा 'भाबीजी घर पर हैं!'

ऐक्ट्रेस नेहा पेंडसे ‘भाबीजी घर पर हैं!’ में नई गोरी मैम यानी अनीता भाभी के रोल में नजर आएंगी। शो में उन्होंने सौम्या टंडन की जगह ली है। इससे पहले शुभांगी अत्रे ने ‘अंगूरी भाभी’ के रोल में शिल्पा शिंदे को रिप्लेस किया था।

शिल्पा शिंदे बनी थीं पहली ‘अंगूरी भाभी’
शिल्पा शिंदे बनी थीं पहली 'अंगूरी भाभी'

शो में सबसे पहले अंगूरी भाभी का किरदार ऐक्ट्रेस शिल्पा शिंदे निभा रही थीं। ‘सही पकड़े हैं’ जैसे डायलॉग को जिस अंदाज में शिल्पा शिंदे बोलती थीं, वह आम जनता की जुबां पर भी चढ़ गया। अंगूरी भाभी के बोलने के लहजे, शब्दों को सही ढंग से प्रनाउंस न कर पाने और उनके ‘सही पकड़े हैं’ और ‘का बोले’ तकिया कलाम ने लोगों को खूब दिल जीता। लेकिन शो मेकर्स के साथ मतभेदों के चलते शिल्पा शिंदे ने बाद में यह शो छोड़ दिया। बाद में दिए एक इंटरव्यू में शिल्पा शिंदे ने शो के मेकर्स पर मानसिक रूप से टॉर्चर करने का आरोप लगाया था।

इसे भी पढ़े   J&K: साल के पहले दिन भारतीय चौकियों पर पाकिस्‍तान ने बरसाए गोले, सूबेदार शहीद

नई ‘अंगूरी भाभी’ बन छाईं शुभांगी अत्रे, शिल्पा को भी छोड़ा पीछे
नई 'अंगूरी भाभी' बन छाईं शुभांगी अत्रे, शिल्पा को भी छोड़ा पीछे

शिल्पा शिंदे के शो छोड़ने के बाद एंट्री हुई शुभांगी अत्रे की। शुभांगी को जब अंगूरी भाभी के रोल के लिए साइन किया गया तो उनके साथ-साथ दर्शकों के मन में भी यह सवाल था कि क्या वह अंगूरी भाभी के रोल को उसी तरह निभा पाएंगी, जिस तरह शिल्पा ने निभाया? क्या वह दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना पाएंगी? और देखिए शुभांगी अत्रे छा गईं। शुरू में भले ही दर्शकों ने उन्हें नई अंगूरी भाभी के रोल में न स्वीकार किया हो पर अब वह सबके दिलों पर राज कर रही हैं। हालांकि शुभांगी अत्रे और शिल्पा शिंदे, दोनों ने ही अंगूरी भाभी के रोल को अपने-अपने स्तर पर बहुत अच्छी तरह निभाया। लेकिन लोगों के मन में शुभांगी अत्रे ज्यादा बैठ गईं। अपनी आवाज और दमदार पर्सनैलिटी के दम पर शुभांगी, शिल्पा शिंदे को भी पीछे छोड़ गई हैं। अब जब कोई अंगूरी भाभी बोलता है तो दिमाग में सीधा शुभांगी अत्रे का ही नाम और चेहरा सामने आता है।

इसे भी पढ़े   किशोर का ब्लू फिल्म देखना परिवार को पड़ गया भारी,पूरे परिवार का हुआ देश निकाला

सौम्या टंडन ने ‘अनीता भाभी’ को बनाया फेमस
सौम्या टंडन ने 'अनीता भाभी' को बनाया फेमस

कुछ ऐसा ही हाल ‘भाबीजी घर पर हैं!’ के अनीता भाभी यानी गोरी मैम के किरदार को लेकर है। इसे सौम्या टंडन ने निभाया। वह इस किरदार से करीब पिछले 5 साल से जुड़ी हुई थीं और उनका लहजा, बोलने का स्टाइल और यहां तक कि स्टाइल स्टेटमेंट तक लोगों के दिलोदिमाग में बैठ गया। लेकिन पिछले साल यानी अगस्त 2020 में सौम्या टंडन ने किन्हीं वजहों के चलते अनीता भाभी के किरदार के साथ-साथ ‘भाबीजी घर पर हैं!’ को भी अलविदा कह दिया।

नई ‘अनीता भाभी’ नेहा पेंडसे को स्वीकार पाएंगे फैन्स?
नई 'अनीता भाभी' नेहा पेंडसे को स्वीकार पाएंगे फैन्स?

इसे भी पढ़े   बुमराह ने उस कला में महारथ हासिल कर ली जो कभी पाकिस्तानियों के पास थी: शोएब अख्तर

अब शो में सौम्या टंडन की जगह ऐक्ट्रेस नेहा पेंडसे की एंट्री हुई है। अब वह अनीता भाभी का रोल प्ले करेंगी। देखने वाली बात यह होगी कि जिस तरह दर्शकों ने शिल्पा शिंदे, सौम्या टंडन और शुभांगी अत्रे पर प्यार बरसाया, क्या नई ‘अनीता भाभी’ नेहा पेंडसे पर बरसाएंगे? वैसे ‘भाबीजी…’ के विभूति यानी आसिफ शेख को पूरा विश्वास है कि दर्शक नई अनीता भाभी को स्वीकार कर लेंगे। (फोटो: [email protected])

आसिफ शेख और सौम्या टंडन को पसंद नई ‘अनीता भाभी’
आसिफ शेख और सौम्या टंडन को पसंद नई 'अनीता भाभी'

ईटाइम्स टीवी के साथ इंटरव्यू में आसिफ ने इस बारे में बताया कि उन्होंने अनीता भाभी के रोल के लिए 5-6 लड़कियों के साथ ऑडिशन दिया। लेकिन जब उस ऑडिशन के लिए नेहा पेंडसे ने परफॉर्म किया तो उन्हें यकीन हो गया कि नेहा उस रोल के लिए एकदम परफेक्ट हैं। आसिफ ने कहा कि वह कमाल की कॉमिडी करती हैं और उनमें गजब का विश्वास है। वहीं सौम्या टंडन ने भी बताया था कि नेहा पेंडसे उनके अनीता भाभी के किरदार के लिए एकदम परफेक्ट हैं। (फोटो: [email protected])