खबरे अब तक

देश-विदेश

शादी से कुछ देर पहले ही लड़के को पता चला दुल्हन उसकी बहन है…जाने फिर आगे क्या हुआ



बीजिंग: चीन (China) में एक शादी के दौरान एक ऐसा चौंकाने वाला मामला सामने आया, जहां शादी से कुछ देर पहले ही लड़के को पता चला कि दुल्हन उसकी बहन है. दरअसल, चीन के जिआनग्‍सू प्रांत के सोझोउ में शादी के दौरान लड़के की मां की नजर होने वाली दुल्हन के हाथों पर पड़ी और जोर-जोर से रोने लगी.

इसे भी पढ़े   अवैधानिक रूप से चल रहे उपचार केंद्र को किया गया सील, एक्सपायरी दवाईयां, कार्डियक मॉनिटर, पैथालॉजी टेस्ट उपकरण व अन्य सामान जप्त, प्रशासन के निर्देश पर बीएमओ ने की कार्यवाही!!

बर्थ मार्क से हुई लड़की की पहचान

लड़के की मां ने दुल्हन के हाथ पर बर्थ मार्क देखकर पहचान लिया और बताया कि यह उनकी बेटी है, जो बचपन में बिछड़ गई थी. इसके बाद लड़की की वर्तमान माता-पिता से पूछताछ की गई, तो उन्होंने बताया कि करीब 20 साल पहले लड़की को गोद लिया था. उन्होंने बताया कि लड़की सड़क किनारे मिली थी.

नहीं लगी शादी पर रोक

अपनी असली मां से मिलकर लड़की काफी खुश नजर आ रही थी. हालांकि शादी में नया मोड़ उस समय आया, जब शादी पर कोई रोक नहीं लगी, क्योंकि दुल्‍हन की असली मां को इस शादी पर कोई ऐतराज नहीं था.

इसे भी पढ़े   क्या आप अपनी ऑयली स्किन से हैं परेशान, तो अपनाए घरेलू नुस्खा....

दूल्‍हे को भी गोद लिया गया था

चीनी मीडिया के मुताबिक, दुल्हन की तरह दूल्हे को भी गोद लिया गया था और इसलिए दोनों की शादी नहीं रोकी गई. दरअसल, 20 साल पहले अपनी बेटी को खोने के बाद उसकी मां ने एक बच्चे को गोद ले लिया था.

इसे भी पढ़े   राष्ट्रीय एकता दिवस के अवसर पर रक्षित केंद्र बलरामपुर में परेड आयोजित की गई, जिला एवं सत्र न्यायाधीश द्वारा उपस्थित अधिकारी,कर्मचारियों को दिलाई गई शपथ