खबरे अब तक

channel indiaCHANNEL INDIA NEWSक्राइम

शर्मसार कर देने वाली घटना, महिला का सिर मुंडा कर कालिख पोती



रांची: झारखंड के पलामू में एक शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला को मुंह में कालिख पोत कर गांव में घुमाया गया. इससे पहले उसका सिर भी मुंडवा दिया गया. यही नहीं इस पूरे काम को अंजाम दिया महिला के पति और उसके ससुराल वालों ने. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

 

एक माह पूर्व अपने कथित प्रेमी के साथ घर से भाग गई थी

 

बताया जा रहा है कि महिला एक माह पूर्व अपने कथित प्रेमी के साथ घर से भाग गई थी. जब वह गांव पहुंची तो पति के घर पर नहीं गई. फिर उसका सिर मुंडाया गया और मुंह पर कालिख पोती गई. इसके बाद उसे गांव में घुमाया गया. इस घटना को रविवार रात को अंजाम दिया गया. पीड़ित महिला ने स्थानीय थाने में शिकायत भी दी है.

इसे भी पढ़े   मुश्किल घड़ी में जनता के साथ हु: विक्रम, कोरोना को मिलकर हराएंगे

बताया जा रहा है कि वह एक माह बाद जब लौटी थी तब से घर नहीं गई थी. बल्कि उसी इलाके में एक कमरा लेकर रह रही थी. जैसे ही इस बारे में परिजनों को जानकारी मिली वो उसके पास पहुंच गए. इसके बाद उसे जबरन पकड़ कर गांव लाया गया. यहां पहले उससे मारपीट की गई.

इसे भी पढ़े   LPG सिलेन्डर से लेकर ATM तक, 1 फरवरी से होने जा रहे कई बड़े बदलाव ,जनता के जेब पर पड़ेगा सीधा असर

पति और ननद सहित गांव की 10 अन्य महिलाओं पर मुकदमा दर्ज 

फिर घर वालों ने ही उसे सजा देने का ऐलान किया. इसमें उसके घर की महिलाएं भी शामिल थीं. गांव के लोगों ने उसका सिर मुंडा दिया और फिर कालिख के साथ पूरे गांव में घुमाया गया. पुलिस ने उसके पति और ननद सहित गांव की 10 अन्य महिलाओं पर मुकदमा दर्ज किया है.

इसे भी पढ़े   एनएसयूआई के प्रदेश सचिव अरुणेश मिश्रा ने पूर्व पीएम राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर दी श्रद्धांजलि , कहा...  भारत के विकास मे  उनके अतुलनीय योगदान से .....

गौरतलब है कि महिला का पांच साल का एक बेटा भी है. बताया जा रहा है कि वह पहले भी एक दफा अपने घर से भागी थी और फिर उस समय घर आ गई थी. लेकिन, इस बार घर से भागने के बाद वह वापस तो आई लेकिन अपने घर नहीं गई. उसने बाहर ही कमरा लेकर रहने का फैसला किया.