खबरे अब तक

देश-विदेश

शर्मनाक! एक आदमी ने आठ महिलाओं से की शादी, फिर पैसों के लिए कर डाला ये काम



आंध्र प्रदेश, विजाग से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। इस घटना में एक पुरुष ने आठ महिलाओं के साथ शादी की। शादी के बाद उन्होंने उन्हें वेश्यावृत्ति में आने के लिए मजबूर किया। हाल ही में शहर में इस घटना की सूचना मिली। रिपोर्ट के अनुसार, अभियुक्त अरुण कुमार ने आठ महिलाओं से शादी की थी। गांजा तस्करों के साथ उसके संबंध भी हैं। यह भी बताया गया है कि उन्हें अपनी पहली पत्नी की बेटी को वेश्यालय के घर में बेचने की भी कोशिश की गई और साथ ही उन्हें उपकृत न करने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई।

इसे भी पढ़े   महंगाई की मार: सिलेंडर ने बिगाड़ा रसोई का बजट, एक पखवाड़े में दूसरी बार बढ़ा दाम

हाल की रिपोर्ट के अनुसार, यह बताया गया है कि उसने अपनी पहली और दूसरी पत्नियों को वेश्यावृत्ति के लिए मजबूर किया और उन्हें पीड़ा दी। उसकी पीड़ा के बाद महिलाओं ने पिछले महीने पुलिस से शिकायत करते हुए कहा कि उनकी जान को खतरा है।

हालांकि, इस मामले में पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की और इसलिए, महिलाओं ने मदद के लिए महिला संगठनों से संपर्क किया। जब इस मामले को नगर आयुक्त मनीष कुमार के संज्ञान में लिया गया, तो बाद में अरुण कुमार की गिरफ्तारी के आदेश जारी किए गए। पुलिस महानिदेशक गौतम सवांग ने यह भी कहा कि पुलिस अब तक अपराधी के खिलाफ मामला दर्ज करने में विफल रही और सीपी को तत्काल उस पर कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश दिया।

इसे भी पढ़े   Bhojpuri: यूट्यूब पर खेसारी लाल के रोमांटिक सॉन्ग का धमाल, प्रीति विश्वास संग खूब जमी जोड़ी